War 2 shooting started टीपू सुल्तान के जैसा तलवार चलाते नज़र आएंगे ऋतिक रोशन

Social Share

War 2 shooting started:ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 2019 में एक फिल्म आयी थी वार जो की यश राज फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गयी थी फिल्म को डायरेक्टर किया था पठान और फाइटर जैसी फिल्म बनाने वाले सिद्धार्त आनंद ने इस फिल्म का बजट था 170 करोड़ रूपये और इसने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया था ₹475.62 करोड़ रूपये का। वार 2019 की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गयी थी अभी फिल्म के मेकर ने इस फिल्म के अगले पार्ट के बारे में कुछ अपडेट दिए है क्या निकल कर आरही है अंदर की खबरे आइये जानते है।

War 2 shooting started आधिकारिक अपडेट

War 2 shooting started स्टार्ट हो रही है 7 मार्च 2024 से हाल ही में अनंत अम्बानी की शादी में बॉलीवुड के सभी कलाकार पहुचे थे और परफॉर्मेंस भी करते हुए हमें नज़र आये थे पर इन सब एक्टरो में हमें ऋतिक रोशन दिखाई नहीं दिए वो इस लिए क्युकी ऋतिक रोशन रिहरसल कर रहे थे YRF के स्टूडियो में और ऋतिक रोशन का लुक रिवील न हो इस लिए ऋतिक इस शादी में शामिल नहीं हुए थे YRF शूटिंग से पहले वॉर २ के सभी कलाकारों का रिहरसल करवा रहा था ऋतिक रोशन ने भी एक्शन सीन पर रिहरलस किये खबरों की माने तो वार २ में इस बार हमें इंटरनेशनल लेवल पर एक्शन सीक्वेंसेस देखने को मिलने वाले है।

वार २ की रिहरसल कम्प्लीट होगयी है अब इस फिल्म शूटिंग 7 मार्च को शुरू कर दी जायेगी।

War 2 shooting started

____War 2 shooting started

कौन है फिल्म के बहुचर्चित सिनेमाटोग्राफर

वार २ में हमें जो सिनेमाटोग्राफर दिखाई देने वाले है वो देने वाले है Benjamin Jasper ये सिडनी आस्ट्रिलियन मूल के इंटरनेशनल सिनेमाटोग्राफर है वार १ की भी इन्होने ने ही सिनेमाटोग्राफी की थी इसके साथ ही Benjamin Jasper ऋतिक रोशन की एक और फिल्म बंग बंग भी की थी Benjamin Jasper ने फैंटम और द नाईट मैनेजर की भी सिनेमाटोग्राफी की है।

7 मार्च को कौन सा सीन शूट होना है वार २ का

जैसा के हमने ऊपर आर्टिकल में बताया है के War 2 shooting started 7 मार्च 2024 को शुरू हो रही है। इस फर्स्ट शिडूल में ऋतिक रोशन का इंट्री सीन को शूट किया जायेगा इस इंट्री सीन में ऋतिक रोशन तलवार बाजी करते हुए दिखाई देंगे ये एक दम यूनिक एक्शन सीन होने वाला है इस सीन की शूटिंग होना है जापान में। जापान एक शूलेन टंपल में इन सिक्वेसन को फिल्माया जाना है। खबरों की अगर माने तो एक कोरियन एक्टर है जो फिल्म में विलन के रूप में देखने को मिलने वाला है। विलन से ऋतिक रोशन तलवार बाज़ी करते दिखेंगे। यश राज अपनी हर फिल्म में डिफरेंट तरह का एक्शन डालने की कोशिश करता है जैसे की हमें इनकी लास्ट फिल्म टाइगर ३ में देखने को मिला था।

War 2 shooting started

____War 2 shooting started

NTR कब शामिल होंगे वॉर २ की शूटिंग में

एनटीआर अप्रेल में वॉर २ की शूटिंग में शामिल होते नज़र आने वाले है जिस तरह से ऋतिक का इंट्री सीन ज़बरदस्त होने वाला है उसी तरह से जूनियर एनटीआर का भी इंट्री सीन जबरदस्त तरीके से शूट किया जाने वाला है। एक नया अपडेट निकल कर आरहा है वॉर २ का के वार २ में हमें अब एनटीआर विलन के रूप में नज़र नहीं आने वाले कुछ स्टोरी में चेंज किया गया है वो क्यू चेंज किया है

उसकी वजह है बड़े मिया छोटे मिया क्युकी बड़े मिया छोटे मिया को इंटरनेशनल लेवल पर डिस्ट्रीब्यूट कर रहा है यश राज और यश राज की टीम ने जब इस फिल्म को देखा है तब उनको इस फिल्म की स्टोरी वार २ से मिलती हुई दिखी यही वजह है के वार २ की स्टोरी चेंज की गयी जसिमे पहले एनटीआर विलन की भूमिका में दिखाई देने वाले थे अपर अब उनका कैरेक्टर कुछ और हट कर होने वाली है।

War 2 shooting started

READ MORE

Shaitaan Advance Booking

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment