ajay devgan shaitaan becoming a hit शैतान फिल्म के हिट होने की वजह

Social Share

ajay devgan shaitaan becoming a hit:क्या शैतान हिट होगी या फ्लॉप ये कहना तो थोड़ा मुश्किल होगा पर हम एक प्रेडिक्शन कर सकते है के इस फिल्म का क्या रहने वाला है इस फिल्म के ४ प्रोडूसर है अजय देवगन,विकास बहल ,कुमार मंगत और जयोति देश पाण्ड्य फिल्म के अगर हम बजट के बारे में जाने तो नवभारत टाइम्स के अनुसार इसका बजट ६० से 65 करोड़ के बीच बताया जा रहा है ।

फिल्म में अजय देवगन एक्टर के साथ-साथ प्रोडूसर और विकास बहल के साथ फिल्म को डायरेक्ट भी कर रहे है इस बात का खुलासा आर माधवन ने अपने एक इंटरव्यू में किया था के फिल्म के ज्यादातर हिस्से का डायरेक्शन खुद अजय देवगन ने ही किया है।

फिल्म के कुछ प्लस पॉइंट

वश फिल्म का रीमेक है शैतान

शैतान फिल्म गुजराती फिल्म वश का रीमेक है और वश फिल्म की हिंदी डबिंग अभी तक आई नहीं है जो इस फिल्म के लिए एक अच्छी बात होती है अभी हिंदी बेल्ट के दर्शको ने वश फिल्म को नहीं देखा है अजय देवगन की भोला फिल्म कैथी फिल्म का रीमेक थी भोला फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक एवरेज फिल्म साबित हुई थी भोला फिल्म का बजट था १०० करोड़ रूपये और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था।


भोला फिल्म के एवरेज रहने का सबसे बड़ा रीजन एक ये था के कैथी फिल्मं को पहले ही हिंदी में यूट्यूब पर सभी ने देख रक्खा था। अभी तक अजय देवगन ने जितनी भी फिल्मे डायरेक्ट की है वो फिल्मे भले ही ज्यादा सक्सेस न रही हो पर डायरेक्शन के मामले में एक नंबर पर थी वश फिल्म गुजरात में एक सक्सेस फुल फिल्म बनी थी तो इस फिल्म की स्टोरी तो दमदार होने वाली है और यही इसका पहला प्लस पॉइंट है।

शैतान ने अपने अडवास बुकिंग में कितना कमाया

sacnilk.com के अनुसार शैतान फिल्म ने अभी तक 98983 टिकट सोल्ड कर दी है इस फिल्म ने अभी तक आल ओवर इंडिया में 2.29 करोड़ की अडवांस बुकिंग कर ली है शो काउंट कीअगर बात करे तो इस फिल्म को 9700 शो मिले है। एडवांस बुकिंग को देख कर ऐसा लग रहा है के फिल्म अपने पहले दिन पर डबल डिजिट में कलेक्शन कर सकती है अगर ऐसा हुआ तो फिल्म हिट हो सकती है।

ajay devgan shaitaan becoming a hit

शैतान का पहला रिव्यु

उमैर संधू और ऑलवेज बॉलीवुड की तरफ से दो रिव्यु निकल कर आये है आइये जानते है पहले उमैर सिंधु ने इस फिल्म के बारे में क्या कहा है उमैर सिंधु ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा है के शैतान के जैसी पहले कोई भी फिल्म बॉलीवुड में नहीं आयी है ये एक ज़बरदस्त हॉरर फिल्म है उमैर संधू ने बोल दिया है के वन आफ द बेस्ट फिल्म है शैतान।

शैतान फिल्म के बारे में आपको एक बात जान लेना है के फिल्म में कोई भूत पिचास नहीं दिखाया जाने वाला है ये एक कला जादू वशीकरण पर बनी फिल्म है जिसमे आपको थिरिल देखने को मिलने वाला है उमैर संधू ने कहा है के शैतान एक पैसा वसूल फिल्म है और इन्होने शैतान फिल्म को 3.5 स्टार दिए है।

ऑलवेज बॉलीवुड की बात करे तो इन्होने फिल्म के बारे मे लिखा है के अजय देवगन और आर माधवन ने बहुत अच्छी परफॉर्मेंस की है इन्होने इस फिल्म को पांच में से चार स्टार दिया है।

talcup की टीम की एनालिसिस के अनुसार इस हफ्ते अजय देवगन की फिल्म शैतान ही ऐसी फिल्म आरही है जिसका लोगो को इंतज़ार है और फिल्म के अगर अडवास बुकिंग की बात की जाए तो वो भी काफी ठीक ठाक है फिल्म रिलीज़ के पहले रुझान में हमें ऐसा लग रहा है के अजय देवगन की शैतान फिल्म हमें बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन पर डबल डिजिट में कलेक्शन करती हुई नज़र आएगी अगर ये फिल्म वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करती है तब हमें शैतना फिल्म सफलता की ओर जाती दिखाई देगी।

ajay devgan shaitaan becoming a hit

read more

Super Sex Review:आगयी नेटफ्लिक्स की बायोग्राफिकल सीरीज

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment