SHAHRUKH KHAN Dunki Update :अरे बाप रे अब तो पक्का शाहरुख़ खान की डंकी रिकॉर्ड बनाएगी

Social Share

SHAHRUKH KHAN Dunki Update :शाहरुख़ खान की डंकी २१ दिंसबर को सिनेमा घरो में रिलीज़ के लिए तैयार है डंकी के डायरेक्टर है राजू हिरानी जिन्होंने अभी तक जितनी भी फिल्मे बनायीं है सब ब्लॉकबस्टर हुई है उनकी पिछली फिल्म संजू ने तो बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ही ला दी थी


शाहरुख़ खान और राजू हिरानी ने इस फिल्म पर बहुत मेहनत की है और ऐसा लग रहा है के उनकी ये मेहनत रंग लाने वाली है जैसे जैसे फिल्म की डेट नज़दीक आती जा रही है वैसे वैसे फिल्म से जुडी अपडेट निकल कर आरही है ये जो हम अपडेट आपको देने जा रहे है ये शाहरुख़ खान के फैन के लिए बहुत बड़ी खबर होने वाली है तो आइये जानते है क्या अपडेट निकल कर आयी है।

1 2

____SHAHRUKH KHAN Dunki Update

क्या है SHAHRUKH KHAN Dunki Update

शाहरुख़ खान की पिछली फिल्मे जवान और पठान ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा कर कमाई के मामलो में सभी फिल्मो को पीछे छोड़ दिया है उसी को देखते हुए अब डंकी फिल्म के मेकर ने भी डंकी को हित करने के लिए पठान और जवान जैसी ही योजना बनाना शुरू कर दी है।

जैसा के हम जानते ही है अभी एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कामयी कर के मेकर और डिस्ट्रीब्यूटर के साथ-साथ सिनेमा मालिकों को भी काफी फायदा पहुचा रही है और सभी सिनेमा मालिक बॉलीवुड की फिल्मो के इस तरह के प्रदर्शन से बहुत खुश है। बता दें के डंकी फिल्म के मेकर अपनी रणनीति तैयार कर रहे है जससे वो इस फिल्म से ज्यादा से जयदा पैसा कमा सके।

SHAHRUKH KHAN की Dunki भी पठान और जवान की तरह ही सुबह सुबह रिलीज़ होगी

जी हां सही सुना मेकर ने इस फिल्म को सुबह ६ बजे रिलीज़ का प्लान बना लिया है फैन की भारी डिमांड होने के कारण डंकी फिल्म का भी जवान और पठान की तरह ही सुबह सुबह के शो रक्खे जायगे राजकुमार हिरानी की फिल्मो के ट्रेलर ज्यादा एंगेजिंग नहीं होते है पर फिल्म उतनी ही एंगेजिंग होती है यही वजह है के शाहरुख़ खान की पिछली कुछ फिल्मो की तरह डंकी उतनी चर्चाओं में नहीं है जितना की इसे होना चहिये था पर अब जैस जैसे रिलीज़ की डेट करीब आरही है डंकी की हाइप बनती नज़र आने लग रही है।

क्या शाहरुख़ खान की डंकी पठान और जवान के जैसी प्रदर्शन कर सकेगी

अगर बात करे डंकी की तो अमेरिका में इसकी एडवांस बुकिंग को खोल दिया गया है और आकड़ो की माने तो डंकी फिल्म ने अभी 5500 टिकिट की एडवांस बुकिंग कर ली है। हम आपको बताते चले के बॉलीवुड में सबसे जायदा अगर फैन क्लब है तो वो शाहरुख़ खान के है और शाहरुख़ खान के फैन क्लब के लोग इनकी फिल्मो के शो की सभी टिकट खरीद कर बाट देते है

शाहरुख़ खान की फैन बेस अधिक होने की वजह से डंकी फिल्म का प्रदर्शन हमें अच्छा देखने को मिलने वाला है पुणे में एक फैन क्लब के मेंबर एक साथ ८०० लोग इकट्ठा होकर डंकी फिल्म देखने वाले है इस फैन के लोग दूर दूर से आकर पुणे में एकत्रित होने वाले है डंकी २१ दिंसबर को रिलीज़ होगी फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ विक्की कौशल तापसी पन्नू भी लीड रोल में नज़र आने वाले है।

किया है Dunki Drop 5

डंकी ड्राप 5 रिलीज होने वाला है इस ड्राप 5 में हमें “ओ माहि” सांग सुनने को मिलने वाला है आज सुबह सात बजकर पच्चीस मिनट पर शाहरुख़ खान ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट पब्लिश किया जिसमे पंद्रह सेकंड की एक क्लिप भी थी ये क्लिप एक गाने की क्लिप है। ये विडिओ क्लिप बहुत ही कमाल का लग रहा है

आपको इस गाने में शाहरुख खान का सिंगनेचर लुक भी देखने को मिलेगा अभी इस गाने की टाइमिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है के ये कब रिलीज़ होगा बॉलीवुड के गलियारों से एक और रुमर निकल कर आरहा है के जल्दी ही हमें डंकी का दूसरा ट्रेलर भी देखने को मिल जायगा अभी इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गयी है आप इसे रुमर ही मान ले 17 दिसम्बर को डंकी फिल्म का प्रमोशन दुबई में किया जाए गा और बुर्ज खलीफा पर इसका ट्रेलर भी देखने को मिलेगा।

read more

अनुष्का ने बताया के कैसे उन्होंने अपनी शादी को गुप्त रक्खा था

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment