Maidaan Trailer Review In Hindi: सय्यद अब्दुल रहीम के रोल में अजय उतरेंगे Maidaan में

Social Share

Maidaan Trailer Review In Hindi:ये साल अजय देवगन के नाम, इस साल रिलीज़ होगी अजय की पूरी 5 फिल्मे
सय्यद अब्दुल रहीम, भारत के एक श्रेष्ठ फुटबॉल प्लेयर जिन्होंने न सिर्फ अपने खेल के दिनों में बल्कि रिटायर्ड होने के बाद भी अपने देश को अपनी प्रतिभा से सर्व किया। सय्यद अब्दुल रहीम ने भारत की फुटबॉल टीम को 1952 -1962 के दशक में एक कोच की तरह मार्गदर्शन दिया और ये युग भारतीय फुटबॉल की दुनिया में गोल्डन एरा की तरह याद किया जाता है। कई सारे अवार्ड भी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर इस टीम ने हासिल किये।


इसी महान फुटबॉल प्लेयर Sayyed Abdul Rahim के रोल में Maidaan में उतरने के लिए बिलकुल तैयार है अजय देवगन जिसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। अजय देवगन की इस स्पोर्ट फिल्म को डायरेक्शन दिया है बधाई हो और तेवर जैसी फिल्मों को अपने डायरेक्शन में बनाने वाले डायरेक्टर अमित शर्मा ने। दो दिन पहले इस बात की अपडेट जारी कर दी गई थी की 7 मार्च को maidaan का ट्रेलर रिलीज कर दिया जायेगा और बिलकुल निर्धारित समय पर ही इसे रिलीज भी कर दिया गया है।

1- Maidaan फिल्म की तरह ट्रेलर रिलीज में नहीं हुआ टाल-मटोल –

आपको बता दे बोन्नी कपूर के द्वारा प्रोडूस की गई फिल्म maidaan जिसको भारतीय खेल जगत की सच्ची घटना से प्रेरित होकर खेल जगत में सैयद अब्दुल रहीम के अमिट योगदान पर बनाया गया है। फुटबॉल की दुनिया में सय्यद अब्दुल रहीम के योगदान को अजय देवगन के रोल में दर्शकों के सामने रखने की अच्छी कोशिश की गई है डायरेक्टर अमित शर्मा के द्वारा।

Untitled 18


इस फिल्म की रिलीज के लिए एक साल पहले जून 2023 की डेट सामने आई थी लेकिन टाल मटोल करके पूरे एक साल का समय निकाल दिया गया और इस फिल्म का कहीं पता भी नहीं था। लेकिन हाल ही में इस फिल्म की नई अपडेट आई जो फैंस के लिए काफी खुशी की बात रही और उससे भी जादा इस फिल्म का ट्रेलर अपने टाइम पर रिलीज होना फैंस के लिए और भी जादा तसल्ली की बात रही। लोगों के दिलों में डर था की पहले की तरह फिरसे इस फिल्म की रिलीज टाल न दी जाये।

2- Maidaan फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज फिल्म में देशभक्ति इमोशन और मोटिवेशन भर भर के मिलेगा देखने को –

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म जो 1 साल से रिलीज होने के लिए रुकी हुई थी मैदान, इस फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है जिसने आते ही लोगों के दिलों में हलचल को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। बहुत ही अच्छा फिल्म का ट्रेलर है जिससे इस फ़िल्म की कहानी का अंदाजा आपको पूरा पूरा मिलने वाला है और आपके फिल्म को लेकर नज़रिये को पहले से जादा मजबूती भी देने वाला है।फिल्म में इमोशन सीन्स आपको काफी गहराई तक महसूस होने वाले है।

3- Maidaan Trailer Review In Hindi-

मैदान फिल्म के ट्रेलर का रिव्यू अगर एक शब्द में किया जाए तो सिर्फ इतना ही कहना काफी होगा कि मोस्ट इंप्रेसिव। जिस तरह ट्रेलर की शुरुआत होती है अजय देवगन का डायलॉग ” न हम सबसे बड़े देश है न हम सबसे अमीर दुनिया में हमे कोई नहीं जानता लेकिन फुटबॉल ऐसा गेम है जो हमे दुनिया में दौलत शोहरत और पहचान सब कुछ दिला सकता है।” अजय देवगन के इस डायलॉग का असर आप पूरी तरह से खुद पर महसूस कर सकेंगे।

भारत के पुराने समय को जिस तरह से दर्शकों के सामने रखने की कोशिश की गई है वह सच में काबिले तारीफ है। फिल्म को बनाने का तरीका फिल्म को इम्प्रेससीव बनाने मे कामयाब रहा है।आपका इंटरेस्ट कहानी की तरफ बढ़ता जाएगा आगे क्या होने वाला है, और कैसे यह जानने की उत्सुकता बढ़ती रहेगी।फिल्म की कहानी जिस तरह 1952-1962 के समय से जुड़ी हुई है तो उसी के अकॉर्डिंग फिल्म की हर चीज को ध्यान में रख कर बनाया गया है काफी सूटेबल म्यूजिक, बोलने का तरीका, करैक्टर्स के कोस्टूम सब कुछ आपको नाइनटीज की याद दिलाने वाले है। हम कह सकते है की फिल्म की कहानी को रियलिटी देने में कामयाब रहे है मेकर्स।

4- Maidaan का म्यूजिक दिया है AR rahman ने और प्रियमणि नज़र आएंगी अजय की पत्नी के रोल में –

Maidaan Trailer के रिलीज होते ही फिल्म से रिलेटेड काफी बातें साफ हो गई है की इस फिल्म का म्यूजिक AR Rahman ने दिया है और फिल्म की हीरोइन के रोल में आपको प्रियमणि नज़र आने वाली है।इससे पहले भी साउथ की इस एक्ट्रेस ने कई फेमस फिल्मों में काम किया है जिसमें जवान, आर्टिकल 370,नेरू, पुष्पा 2 आदि फिल्मे शामिल है।इस खूबसूरत अभिनेत्री की नेट वर्थ है इंडियन 57 करोड़ रूपये।

Maidaan Trailer Review In Hindi

READ MORE

ott release movies 15 March

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment