Shaitaan Advance Booking क्या दर्शयम भी कापेगी शैतान से

Social Share

Shaitaan Advance Booking:अजय देवगन की इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर एक फिल्म आने वाली है फिल्म का नाम है शैतान और शैतना फिल्म को देख कर आप थर-थर कापने वाले है अजय देवगन के साथ ही हमें शैतान का किरदार निभाते हुए आर माधवन भी नज़र आरहे है फिल्म की हाइप की बात करे जैसे जैसे फिल्म रिलीज़ का टाइम आ रहा है हाइप भी बढ़ती जा रही है।

शैतान फिल्म गुजराती फिल्म वश का रीमेक है और वश एक सुपर हिट फिल्म की श्रेणी में आती है अजय देवगन रीमेक बना कर फिल्म को हिट कराने में मास्टर है जिस तरह दर्शयम १ और दर्शयम २ सुपर हिट हुई थी वही उम्मीदे लोगो को अब शैतान फिल्म से भी है। अजय देवगन ने अगर किसी भी फिल्म का रीमेक बनाने की सोची है तो वो उसको हिट करवा के ही रहते है क्युके अजय देवगन बहुत प्रतिभा शाली एक्टर डायरेक्टर और प्रोडूसर है।

क्या शैतान एक रियल स्टोरी है क्लिक करके पढ़िए

कैसे होगा फिल्म में शैतान का अंत पढ़िए

क्या शैतान दर्शयम जैसी ओपनिंग लेगी

दर्शयम की तरह शैतान को ओपनिंग लेना थोड़ा मुश्किल है sacnilk के अनुसार दर्शयम 2 ने अपने पहले दिन में ₹ 15.38 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया था वही रिलीज़ के दूसरे दिन पर ₹ 21.59 करोड़ और तीसरे दिन पर ₹ 27.17 करोड़ रूपये और टोटल दर्शयम २ इंडिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो वो था ₹ 239.67 करोड़ रूपये।

पर शैतना शायद ये कलेक्शन न कर सके क्युके दर्शयम २ एक फ्रेंचाइजी फिल्म थी और इसकी हाइप भी बहुत ज़ादा होगयी थी अब शैतान फिल्म की बात की जाए तो ये रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा के फिल्म कैसी बनी है हो सकता है के शैतान अपने पहले दिन में डबल डिजिट का कलेक्शंन न कर सके।

शैतान फिल्म के रिव्यु शुक्रवार को आने लग जायेगे और अगर फिल्म के रिव्यु अच्छे हुए लोगो को किक कर गयी फिल्म तो फिल्म दूसरे दिन से अपनी रफतार को तेज़ कर देगी।

Shaitaan Advance Booking

____Shaitaan Advance Booking

शैतना फिल्म का रन टाइम IMDB रेटिंग

शैतान फिल्म का रन टाइम दो घंटे १२ मिनट और १५ सेकंड का है इस हिसाब से तो फिल्म छोटी है जो की अच्छा होता है इस तरह की फिल्म के लिए शैतान फिल्म को UA सर्टिफिकेट मिला है इससे इस फिल्म को बच्चे भी सिनेमा घर जाकर देख सकते है शैतान फिल्म IMBD रेटिंग की बात की जाए अगर तो 56.9 % है और बुक मई शो इंटरेस्ट 71.9K है।

इंडिया Shaitaan Advance Booking रिपोर्ट

अगर हम इंडिया में शैतान फिल्म की एडवांस बुकिंग की बात करे तो ये अभी तक बनती है 60 से 67 लाख की एडवांस बुकिंग। और अभी फिल्म की रिलीज़ में तीन दिन का वक़्त है ये एक नार्मल हॉरर फिल्म है कोई मॉस मसाला एक्शन फिल्म नही है फिल्म के प्रमोशन पर बहुत ज़ादा पैसा खरचा नहीं किया गया है फिल्म की जो भी हाइप बनी है वो सिर्फ इसके ट्रेलर की वजह से ही बनी है।

शैतान फिल्म के 28,000 टिकिट बिक चुके है 4,525 शो इस फिल्म के पास है। दिल्ली एनसीआर में 12 लाख की एडवांस बुकिंग हुई है। 2 % की ऑक्यूपेंसी है शो काउंट 549 है। मुंबई में 14 लाख की एडवांस बुकिंग ३% की ऑक्यूपेंसी है 554 शो है।पुणे में ४ लाख की एडवांस बुकिंग हो गयी है 2 % की ऑक्यूपेंसी है 162 शो है। बंगलौर में 6 लाख की 7 % की ऑक्यूपेंसी है 117 शो है। चेन्नई मे ३.२ लाख का एडवांस बुकिंग होगयी है जो की अधिक है क्यकि चेन्नई में हिंदी फिल्मो को ज़ादा देखा नहीं जाता है और यहाँ पर 17 % की ऑक्यूपेंसी है।

इंडिया Shaitaan Advance Booking रिपोर्ट विडिओ में देखे

READ MORE

Laapata Ladies Collection

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

Leave a Comment