Jamaal Jamaloo Song वायरल एनिमल सांग इस मुस्लिम देश का है

Social Share

Jamaal Jamaloo song :दोस्तों हम बात करने जा रहे है एनिमल फिल्म के एक गाने के बारे में जिसे लोग जब से एनिमल फिल्म रिलीज़ हुई है तब से नेट पर सर्च कर रहे है के आखिर इस गाने का ओरिजनल वर्सन कहा मिलेगा गाना कौन सा है वो हम आपको आगे बतायगे पहले बात कर लेते है एनिमल फिल्म की तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़े हुए है लोग बुरा भी कह रहे है और अच्छा भी कुछ लोग इस फिल्म के कुछ दर्श्यो की वजह से इसकी आलोचना भी कर रहे है पर आलोचना के बाद भी ये फिल्म दर्शको को खूब पसंद आ रही है

Jamaal Jamaloo Song Bobby Deol Animal

वैसे तो एनिमल फिल्म के सारे गाने हिट हो रहे है पर अभी के टाइम जो नेट पर सबसे ज़ादा सर्च किया जा रहा है वो गाना है जमाल जमालो लोग सर्च इंजन में सर्च कर रहे है। लोग सर्च कर रहे है जमाल जमालो ओरिजनल सांग ,जमाल जमालो अरबिक सांग ,तरह तरह से लोग गूगल ,बिंग ,याहू और यूट्यूब पर सर्च करने में लगे हुए है।

-Jamaal Jamaloo song-

तब हमने भी सोचा के थोड़ी रिसर्च कर ली जाए हमारी टीम ने भी रिसर्च करना शुरू कर दिया और हमें मिला यूट्यूब पर ६ साल पहले Zia – Jamal Jamaloo ضیاء جمال جمالو के नाम से एक गाना जिसपर अभी दो चार दिन में बहुत से कमेंट और लाइक किये गए है और सभी कमेंट्स में ये बोलते हुए नज़र आये के हम एनिमल फिल्म में बॉबी देओल के गाने को सुन कर यहाँ पर आये।

एनिमल फिल्म में कब बजता है ये सांग

ये गाना एनिमल मूवी में बॉबी देओल के इंट्री सीन जब उनकी तीसरी शादी हो रहे होती है उस वक़्त बजता है और सब इस गाने पर डांस भी कर रहे होते है ये ऐसा गाना है जो जिसको आपके कान बार बार सुन्ना चाहेंगे इसकी लिरिक्स लोगो को बहुत ही ज्यादा पसंद आरही है इसी तरह से एक और गाना है जो की १0 साल पुराना है जो की यूट्यूब पर Iranian choir girl scouts- Jamaal jamaaloo گروه کر دختران – جمال جمالو (Original song) के नाम से डाला गया है।

जिस गाने पर भी भर भर कर कमेंट्स की बौछार की जा रही है।
ये फारसी भाषा का ईरानी गाना है और ये गाना लगभग १२ साल पुराना बताया जा रहा है गाने का

मतलब है “ओ मेरे प्यारो मेरे दिल से मत खेलो तुम एक सुन्दर यात्रा के लिए जा रहे हो और यहाँ मै पागल हो रहा हूँ या हो रही हूँ”

-Jamaal Jamaloo song-

संगीत के लिए कोई बॉर्डर नहीं बना है

इस गाने को जिसने भी लिखा है बहुत प्यार से लिखा है गाने के बोल बहुत प्यारे है इससे एक बात और साफ़ होती है के म्यूज़िक को किसि प्रकार के बॉर्डर रोक नहीं सकते है म्यूज़िक ही एक ऐसी चीज़ है जो दुनिया को जोड़ सकती है इसमें किसी भी प्रकार की बंदिशे नहीं होती है।


फिलहाल बात करे एनिमल फिल्म की तो इसमें दो और पुराने सांग डाले गए है एक पंजाबी है और दूसरा है दिल है छोटा सा छोटी सी आशा जो की रोज़ा फिल्म का सांग है ये फिल्म 1992 में आयी थी और जिसमे म्यूज़िक दिया था ए आर रहमान ने Singer : Minmini थी जो की बहुत हिट सांग साबित हुआ था। इस सांग को एनिमल फिल्म में डाल कर फिर से जान फूक दी डायरेक्टर ने।

Reed more artical

Animal Aamir Khan Statement : एनिमल की सफलता आमिर खान के बयानों पर पड़ रही है भारी

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment