KWK koffee with karan को लेकर करण का फैसला आया सामने

Social Share

KWK रैपिड फायर राउंड को ख़त्म करने का लिया बड़ा फैसला

मशहूर फ़िल्मी सितारों की जिंदगी से जुडा बड़ा शो kwk (कॉफी विथ करण)को लेकर होस्ट करण ने एक बड़ा फैसला लिया है।आपको बता दें की शो मे एक रैपिड फायर नाम का राउंड था जिसे खत्म करने का फैसला करण जौहर ने इसलिए किया है क्योंकि शो में आए सेलिब्रिटी इस राउंड से गुजरने के लिए खुद को असहेज महसूस करते हैं।

दरअसल इस राउंड में जो भी सेलिब्रिटीज आते हैं उनकी लाइफ से जुड़े हुए कुछ बेबाक सवाल पूछे जाते हैं और उन सवालों का जवाब सेलिब्रिटीज को देना होता है जिनमें से कुछ सवाल ऐसे भी होते हैं जिन सवालों का आम करना कोई आम बात नहीं होती और करण को इस बात का एहसास भी हुआ यही कारण है कि KWK को लेकर करण का फैसला आया सामने,रैपिड फायर राउंड को ख़त्म करने का लिया बड़ा फैसला।

KWK 2

KWK

करण जौहर का कहना है कि समय के साथ उन्होंने काफी नए-नए अनुभव का सामना किया है और इसी अनुभव के चलते शो से रैपिड फायर राउंड को ख़त्म करने का लिया बड़ा फैसला।उनका यह मानना है कि इस शो के चलते उन्हें इस बात का अनुभव हुआ है

कि रैपिड फायर राउंड के दौरान पूछे जाने वाले सवाल अक्सर सेलिब्रिटीज के पसंदीदा सवाल नहीं होते हैं और इन सवालों के चलते उन सेलिब्रिटीज में थोड़ी सी असहजता देखने को मिलती है जो कि शो के असफल होने का कारण भी बन सकता है और इसे आप करण जौहर की सतर्कता भी कर सकते हैं जिसके चलते KWK को लेकर करण का फैसला आया सामने,रैपिड फायर राउंड को ख़त्म करने का लिया बड़ा फैसला।

करण जौहर का विख्यात शो KWK कॉफी विद करण का आठवां सीजन चल रहा है और इस सीजन के चलते शो के होस्ट करण ने एक बड़ा फैसला लिया है। करण जौहर ने अपने शो के आठवें सीजन में सोमवार को इस बात का खुलासा किया था कि शो मी आए मेहमान क्या पसंद करते हैं और क्या नहीं इस बात को लेकर थोड़ी सतर्कता अपनानी पड़ेगी।

इस बात से साफ स्पष्ट हो रहा है कि करण को इस बात का एहसास हो गया है कि अगर कॉफी विद करण को, करण जौहर को और आगे ले जाना है तो शो से इस राउंड को खत्म करना बहुत जरूरी है।

KWK 3

-KWK-

गपशप और आश्चर्य से भरा हुआ एक शो –

KWK को लेकर करण का फैसला आया सामने,रैपिड फायर राउंड को ख़त्म करने का लिया बड़ा फैसला। कॉफी विद करण जिसे आप गपशप आश्चर्य और घोटाले से भरा हुआ एक शो कह सकते हैं जिसे कुछ सेलिब्रिटीज भी काफी इंटरेस्ट के साथ इंजॉय करते हैं

और सवालों के जवाब बड़े उत्साह के साथ देते हैं लेकिन कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं जो सवालों के जवाब पर चुप्पी साध लेते हैं और खुद को असहेज महसूस करते हैं। लेकिन इसके बावजूद यह कहना गलत नहीं होगा कि इस शो को इतना इंटरेस्टिंग और उत्साहपूर्ण बनाने का श्रेय रैपिड फायर राउंड को ही जाता है। रैपिड फायर शो में पूछे गए कुछ सवाल और उनके जवाब हम आपसे शेयर करते हैं-

1-Kwk शो के रैपिड फायर राउंड मैं रणवीर सिंह से पूछा गया करण जौहर का सवाल जो काफी चर्चित हुआ
था कि अगर आप लिफ्ट में अनुष्का, दीपिका और कैटरीना के साथ फस जाते तो क्या करते हैं?
इस पर रणवीर सिंह का जवाब था कि मैं रणबीर कपूर के बारे में गपशप भरी चर्चा करता।
2-इसी प्रकार KWK के एक एपिसोड में मल्लिका शेरावत से पूछा गया सवाल के जो लोग तुम्हें सेक्सी नहीं मानते उनके लिए क्या कहना चाहोगी?
मल्लिका शेरावत ने एक लाइन में जवाब दिया कि, जाओ चश्मा ले आओ।
3-करण जौहर ने सलमान खान से, सलमान खान होने की सबसे अच्छी और सबसे बुरी बात पूछी।
सलमान खान ने कहा कि मैं हर वक्त परेशानी में रहता हूं यह मेरे जीवन की अच्छी बात है लेकिन परेशानी से निकल ना पाना बुरी बात है।
4-सुष्मिता सेन से पूछा गया सवाल की एक चीज जिससे आप खुद को सेक्सी महसूस करती हैं।
सुष्मिता सेन का जवाब था कि मैं आईना देख रही हूं।
5-करीना कपूर से पूछा गया सवाल कि आप ऑन स्क्रीन किसके साथ सबसे अच्छी लगती हैं?
इस सवाल पर कैटरीना कैफ का बेबाक जवाब था कि मुझे लगता है कि मैं एक ऐसी एक्ट्रेस हूं जिसके साथ सभी एक्टर अच्छे दिखते हैं।
6-सलमान खान से पूछा गया सवाल की तीन बातें आपसे जुड़ी हुई जिसके बारे में कोई नहीं जानता।
सलमान खान का जवाब था कि मैं एक महान व्यक्ति हूं, महान व्यक्ति हूं, महान व्यक्ति हूं।
7-आमिर खान से पूछा गया सवाल कि अगर आपने कोई गलती की है और उसे सुधारने का मौका मिले तो वह कौन सी गलती होगी?
आमिर खान का जवाब था कि मैं कभी कोई गलती नहीं करता।
-KWK-

कुछ सितारे जिन्होंने कॉफी विद करण में आने से किया इनकार –

KWK को लेकर करण का फैसला आया सामने,रैपिड फायर राउंड को ख़त्म करने का लिया बड़ा फैसला। आपको बता दें की फिल्म इंडस्ट्री के बहुत सारे ऐसे सितारे हैं जिन्हें कवक को लेकर हमेशा परहेज रहा और शायद यही वजह है जिसके कारण करण जौहर ने इस शो से रैपिड फायर राउंड को खत्म करने का फैसला लिया है क्योंकि इस राउंड में पूछे गए सवाल शो को तो बहुत ही ज्यादा रोचक बनाते हैं लेकिन सवाल कुछ इस तरह एक निजी व्यक्ति की जिंदगी से जुड़े हुए होते हैं कि व्यक्ति खुद को उपयुक्त नहीं समझता।


खैर इससे जुड़ी और भी कोई वजह हो सकती है लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे हैं जिन्होंने हमेशा KWK आने से खुद को रोका और इन सितारों में अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर, सलमान खान,शाहरुख खान और कार्तिक आर्यन जैसे नाम शामिल रहे हैं। KWK को लेकर करण का फैसला आया सामने,रैपिड फायर राउंड को ख़त्म करने का लिया बड़ा फैसला। इसके बाद हमें उम्मीद है कि इन सितारों का KWK में जाने का परहेज खत्म हो सकता है।

READ MORE ARTICAL

best movie in the world:दुनिया की एक ऐसी फिल्म जिसने लोगो को छत की सीलिंग से चिपका दिया

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment