Laapata Ladies Collection: 500 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई इस फिल्म ने अब तक कितनी कमाई की?

Social Share

Laapata Ladies Collection:आमिर खान के प्रोडक्शन हॉउस में बनी फिल्म जिसका निर्देशन किया है आमिर खान की पत्नी किरण राव ने और इस फिल्म को 1 मार्च को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के बजट को लेकर लोगों के काफी मत भेद देखने को मिले है कुछ का कहना है की इस फिल्म को 5 करोड़ के बजट में बनाया गया है कुछ का कहना है की 20 करोड़ तो कुछ का कहना है

40 करोड़ लेकिन जो मेरा ओपिनियन है इस फिल्म को देखने के बाद तो 5 करोड़ तो बहुत कम है इस फिल्म का बजट इतने कम बजट में भी नहीं बनी है ये फिल्म और अगर 40 कहें तो ये कुछ जादा है फिल्म को देखते हुए मेरे हिसाब से फिल्म को देखते हुए जो अप्रोप्रीएट बजट है वो है 20 करोड़।


आज इस आर्टिकल में हम जानेंगे लापता लेडिस का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले दिन से ही कितना रहा है कितनी सफल हो पाएगी यह फिल्म जिसे बहुत कम बजट में बहुत अच्छे तरीके से बनाया गया है।

सोर्स SAcnilk

Day 1- लापता लेडीज लगभग 20 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन पूरे 1 करोड़ का कारोबार किया था जो काफी अच्छा रहा है।


Day 2- दूसरे दिन इसका कलेक्शन काफी अच्छी बढ़त की ओर गया और इस फिल्म ने पूरे डेढ़ करोड़ का कारोबार किया था बॉक्स ऑफिस पर। यह एक अच्छा खासा कलेक्शन है जो फिल्म की सफलता की ओर इशारा करता है।


Day 3- इसी के साथ तीसरा दिन भी लापता लेडिस के लिए काफी अच्छा रहा है फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन एक करोड़ 70 लख रुपए है यह एक आइडियल कलेक्शन है इतने कम समय में किसी फिल्म के द्वारा किया गया कलेक्शन जिसे सिर्फ 500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है इतने कम शोज में इतना कलेक्शन काफी अच्छा है।


जिस तरह का कंपटीशन इस समय बॉलीवुड में मचा हुआ है कई सारी अच्छी फिल्में रिलीज हुई है जैसे आर्टिकल 370, कागज टू,ऑपरेशन वैलेंटाइन आदि इन सब बड़े एक्टर्स की फिल्मों के साथ इस फिल्म का पहले दिन एक करोड़ का कलेक्शन रहा है जो काफी प्रशंसनीय है क्योंकि इस फिल्म में ना तो कोई बड़ा स्टार है और न ही इस फिल्म का बजट बहुत बड़ा है

और इस फिल्म के लिए किरण राव ने खुद कहा था कि इस फिल्म को हम बहुत छोटे लेवल पर बनाकर बहुत कम स्क्रीन पर शेयर करेंगे। इतनी कम स्क्रीन पर रिलीज होने के बाद भी इस फिल्म का पहले तीन दिन का कलेक्शन काबिले तारीफ है।

Laapata Ladies Collection

____Laapata Ladies Collection

आमिर खान प्रोडक्शन हाउस की क्रिएटिविटी देखने को मिलेगी इस फिल्म में –

किरण राव के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में काफी अच्छे सीन्स आपको देखने को मिलेंगे जो हमेशा आमिर खान प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्मों की खासियत होते हैं इनके फिल्मों के प्रोडक्शन में एक अलग ही तरह की क्रिएटिविटी देखने को मिलती है जो इनकी फिल्मों की खासियत है।


फिल्म की सफलता का अंदाजा इसके लगातार हो रहे कलेक्शन से लगाया जा सकेगा। अगर अपने वीक डेज में भी इस फिल्म ने लगातार एक-एक करोड़ की कमाई कर ली तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में सफल होगी और अगर वीक डेज में बिल्कुल नीचे गिर गई तो फिर उसका उठना थोड़ा मुश्किल होगा। एक बहुत ही बेहतरीन फिल्म जिसकी गिनती लगभग एवरेज फिल्मों में की जाएगी और इसका कलेक्शन काफी प्रिडिक्टेबल होने वाला है। क्योंकि इस तरह की फिल्में धीरे-धीरे करके काफी अच्छा कनेक्शन कर लेती है।

Laapata Ladies Collection

____Laapata Ladies Collection


अगर इस फिल्म का बजट 20 करोड़ है तब तो यह फिल्म धीरे-धीरे करके अपना बजट पूरा कर लेगी और सफल फिल्मों में अपना शुमार कर लेगी लेकिन अगर इसका बजट 40 करोड़ है तब मेकर्स के लिए थोड़ी परेशानी खड़ी हो सकती है। आफ्टर ऑल फिल्म बहुत अच्छी है एक अच्छी कहानी देखना चाहते हैं जो बहुत ही सीरियस टॉपिक पर बनी हो लेकिन कॉमेडी के तड़के उसमें भर भर के दिए हो तो यह फिल्म खास आपके लिए है थिएटर्स में जाकर आप इस फिल्म को देख सकते हैं।

Laapata Ladies Collection

READ MORE

laapataa ladies movie review,गुदगुदा कर पल भर में भावुक कर देने वाली फिल्म

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

1 thought on “Laapata Ladies Collection: 500 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई इस फिल्म ने अब तक कितनी कमाई की?”

Leave a Comment