Shaitaan MOVIE real story:उत्तर प्रदेश के गांव में ऐसा हुआ था

Social Share

Shaitaan MOVIE real story:अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान जो की 8 मार्च में आने वाली है लोगो के मन में ये सवाल उठता है के क्या ये फिल्म किसी असली घटना पर आधारित है फिल्म के मेकर ने जब इस फिल्म का ओरिजनल वर्जन वश जो की गुजरती भाषा में बनाई थी मेकर को इस बारे में ज़रा सा भी अंदाज़ा नहीं था के ये फिल्म एक काल्पनिक कहानी न होकर हकीकत हो क्युकी फिल्म की कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है पर देश में बहुत सी ऐसी जगह है जहा पर असल ज़िंदगी में ऐसा होते पाया गया है।

कला जादू से कैसे करते है अपने वश में

Shaitaan MOVIE real story

__Shaitaan MOVIE real story

काला जादू एक ऐसी तांत्रिक क्रिया होती है जिससे किसी भी इंसान को वश में किया जा सकता है ज्यादा तर देखा गया है के ये काला जादू स्त्रियों पर किया जाता है उनको अपने वश में करने के लिए हम अपने इस आर्टिकल में आपको बताते है के काला जादू का असर किस तरह से इंसान पर होता है। साथ ही आपको बतायेगे केShaitaan MOVIE real storyहै या नहीं काला जादू जिस स्त्री पर जिसके द्वारा कराया जाता है वो स्त्री उस पुरुष से बहुत प्रभावित हो जाती है वो उस इंसान की सभी अच्छी और बुरी बातो को मानने लग जाती है काला जादू एक तरह से आपको पूरे वश में कर लेता है।

उत्तर प्रदेश के सहारन पुर में एक ऐसा ही किस्सा हुआ था (Shaitaan MOVIE real story)

उत्तर प्रदेश के सहारन पुर के मरवा गांव की एक पुरानि कहानी है जब वहा पर रहने वाला एक परिवार की बेटी को उसी के स्कूल के हेड मास्टर ने काला जादू करकर उस लड़की को अपने कब्ज़े में ले लिया था दरसल लड़की स्कूल में पढ़ती नहीं पढ़ाती है लड़की बहुत खूबसूरत भी थी और इंटेलिजन्ट भी स्कूल के सभी लोग उसकी तारीफे किया करते थे।

तभी उस स्कूल के हेड मास्टर का लड़की पर दिल आगया और एक दिन उस लड़की को परपोज़ भी कर दिया पर लड़की से उम्र में बड़े होने के कारण लड़की ने साफ मना कर दिया इस बात से मास्टर बहुत हर्ट हुए और उन्होंने काला जादू का सहारा लिया हेड मास्टर ने एक तांत्रिक से लड़की के फोटो और उसके बाल से काला जादू करवाया और लड़की को बहाने से लड्डू के माध्यम से तांत्रिक द्वारा दी गयी शकर को खिला दिया दूसरे दिन से ही वो लड़की उस मस्टर की गिरफ्त में आगयी जो वो मास्टर कहता लड़की वैसा ही करती।

लड़की के घर वाले भी परेशांन के आखिर ये हो क्या रहा है लड़की अपने घर वालो पर दबाव डालने लगी के वो मास्टर से शादी करेगी उसके साथ ही रहेगी एक दिन तो लड़की ने हद ही कर दी जब उसने अपनी माता पर ही हाथ उठा लिया लड़की के मामा को जब ये बात पता चली तो वो समझ गए के ये काला जादू का मामला है तब लड़की के मामा ने बनारस के एक तांत्रिक से इस काला जादू का काट करवाया पर आज भी वो लड़की दिमाग से असंतलुत है।

Shaitaan MOVIE real story नहीं है पर है ये बहुत सी रियल स्टोरी से मेल जरूर खाती है

Shaitaan MOVIE real story

__Shaitaan MOVIE real story

काला जादू के लिए फोटो को बनाया जाता है सहारा

ज्यादा तर काला जादू लोगो की फोटो के सहारे किया जाता है कोई किसी के फोटो का इस्तमाल कर के वो उस पर काला जादू कर सकता है आम तौर पर लोग अपने बच्चो की या अपनी लोगो को पिक्चर भेजा करते है आशीवार्द पाने के लिए तब अगर हम किसी फोटो का इस्तमाल पॉजिटव के लिए कर सकते है तो क्या निगेटिव के लिए नहीं कर सकते है तो हमें इस बात को समझना है के हमारे फोटो के सहारे निगेटिव क्रिया भी की जा सकती है।

किन लोगो पर काला जादू आसानी से किया जा सकता है

अगर आप मानसिक रूप से कमज़ोर होंगे या आपका दिल कमज़ोर होगा आप अधिक भावात्मक होंगे तब आप के ऊपर काला जादू बहुत जल्दी अपनी पकड़ बना सकता है ये बच्चो पर बहुत जल्दी अपना असर करता है Shaitaan MOVIE real story नहीं है पर इस फिल्म में भी बच्ची पर ही आर माधवन काला जादू करता हुआ दिखाया जाने वाला है।

अथर्व वेद

बहुत से शैतान परवर्ती के लोग है इस दुनिया में जो उर्जाओ को तोड़ मरोड़ के दूसरे को परेशांन करना चाहते है और उनको ऐसा करने में मज़ा भी आता है।


और वो लोग किसी की ज़िंदगी भी छीन सकते है अथर्व वेद इसी चीज़ को समर्पित किया गया है के उर्जाओ का इस्तेमाल खुद को खुशहाल बनाने और दुसरो को परेशांन करने के लिए किस तरह से किया जा सकता है।

Shaitaan MOVIE real story

READ MORE

दिल और दिमाग को हिला देंगी ये फिल्मे:2025 Upcoming Pan India Movies

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment