Shaitaan 2024 ending Explained:क्या सच में काला जादू आदमी को शैतान बना सकता है

Social Share

Shaitaan 2024 ending Explained: बात करते है शैतान फिल्म के कुछ इंट्रेस्टिंग फैक्ट के बारे में आर माधवन एक तरह के शैतान के अवतार के रूप में फिल्म में दिखाए जाने वाले है जो अजय देवगन की एक खुशहाल ज़िंदगी में दर्द भर देता है अजय देवगन किस तरह से इस शैतान से अपनी फैमिल की रक्षा करता है ये तो आपको फिल्म देख कर ही पता लगने वाला है हम अपने इस आर्टिकल में शैतना फिल्म के कुछ इंटरस्टिंग पहलुओ पर बात करते है।

Shaitaan 2024 ending Explained

१-अजय देवगन की एक बेटी और एक बेटा है अजय देवगन अपनी बेटी से बहुत प्यार करते है और इनकी बेटी अजय देवगन से एक ट्रिप पर जाने की ज़िद करती है पर अजय देवगन मना करते है क्यों के इस ट्रिप पर लड़के भी आरहे होते है बेटी के बहुत कहने पर अजय देवगन मान तो जाते है पर ये बोलते है के मुझे तुम्हारे सभी दोस्तों के नंबर चाहिए अगर तुम मुझे सभी दोस्तों के नंबर दे दोगी तब जा सकती हो। अब आगे क्या होता है उस ट्रिप पर आपको इसके लिए फिल्म देखनी होगी।

२-अजय देवगन अपनी फैमिली को अपने फाम हाउस पर घुमाने ले जाते है सब लोग गाते गुनगुनाते मस्ती में सफर को इंजॉय कर रहे होते है किसी को भी इस बात का अंदाज़ा नहीं होता है के आगे क्या होने वाला है अजय देवगन को भूक लग जाती है तब रास्ते के एक ढाबे पर रुकते है और खाना ऑर्डर करते है अजय देवगन को पराठे बहुत पसंद है

तो वो सबके लिए पराठे मंगा लेता है अजय देवगन की बेटी को पराठे पसंद नहीं क्यों के वो बहुत ऑइली होते है तभी अजय देवगन कुछ लेने के लिए जाता है पर उसके पास चेंज नहीं होते तभी इंट्री होती है आर माधवन की और आर माधवन अजय देवगन को पैसे दे देता है जिससे अजय देवगन आर माधवन से इम्प्रेस हो जाता है।

Shaitaan 2024 ending Explained

कुछ देर के बाद वो अजनबी अजय देवगन की फैमिल के पास आकर बैठ जाता है अजय देवगन को मना करते हुए बनता नहीं है फिर वो अजनबी यानि आर माधवन अजय देवगन की फैमिली से जान पहचान बनाने लगता है और उसकी बड़ी लड़की से क्लोज होने लगता है आगे कैसे चालाकी से कला जादू करता है अजय देवगन की बेटी पर वो आपको फिल्म देख कर ही पता चलेगा।

३-कुछ टाइम के बाद अजय देवगन की फैमिली अपने फाम हाउस पर पहुंच जाती है और वहा सभी इंजॉय ही कर रहे होते है के देखते है गेट पर वही अजनबी आदमी खड़ा हुआ है और अजय देवगन से कहता है मेरी गाड़ी ख़राब हो गयी और मेरे फोन में नेटवर्क भी नहीं है क्या मै आपके फोन को इस्तेमाल कर सकता हूँ

अजय राजी हो जाता है पर ये बात अजय देवगन की बीवी को पसंद नहीं आती है उसको ये आदमी थोड़ा ठीक नहीं लगता वो अजय देवगन को मना करती है आर माधवन जब घर में आ जाता है तब कहता है अब मै इस घर से वापस नहीं जाऊंगा इसके आगे की कहानी जानने के लिए आपको देखना पड़ेगी शैतना फिल्म।

४-धीरे-धीरे कला जादू से अजय देवगन की बेटी को अपने कब्ज़े में कर लेता है आर माधवन जो भी कहता है अजय की बेटी वही करती है यहाँ तक के अपने भाई और अपने पिता को भी मारने के लिए तैयार हो जाती है रात भर जागने को बोलता है तो वो रात भर बिना पलके झपकाए जगती रहती है

आर माधवन को ये सब करते बहुत अच्छा लगता है वो कहता है मै शैतान का ही रूप हूँ मुझे सामने वाले को परेशांन करने में बहुत मज़ा आता है। अब किस तरह से अजय देवगन अपनी फैमिली को आर माधवन से बचाता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

Shaitaan 2024 ending Explained

__Shaitaan 2024 ending Explained

क्या शैतना फिल्म हिट हो सकती है

१-शैतान फिल्म के प्रोडूस कर रहे है अजय देवगन और शैतान फिल्म को बनाने वाली टीम वही टीम है जिसनें अजय देवगन की Drishyam, Drishyam 2 ,रेड ,आत्मा और अलोन जैसी अनेक फिल्मो का निर्माण किया है अगर आपने Drishyam देखि है तो तब आपको पता ही होगा के फिल्म के एक एक सीन को बहुत अच्छे शूट किया गया था

फिल्म की लोकेशन से लेकर स्क्रीन प्ले कोरियोग्राफी सब कुछ अव्वल दर्जे की थी वैसा ही हमें कुछ शैतान का ट्रेलर देख कर पता चल रहा है के फिल्म इसी स्टाइल में बनाई गयी जो की दर्शको को अपनी तरफ काफी इंगेज करती है।

फिल्म में हमें कला जादू और सुपर नेचुरल पावर देखने को मिलने वाला है कला जादू सच में होता है या फिर ये एक मिथ है इस बारे में हमें नहीं पता है काला जादू वो चीज़ है जो हमारी और आपकी समझ के बाहर होती है इस जादू की दुनिया का पूरा एक धर्म है वुडू रिलीज़न ,जिसकी शुरुवात अफ्रीका से हुई थी।

आज के टाइम पर 60 मिलियन लोग इस वुडू रिलीज़न के अनुयायी है इस धर्म में भगवन की पूजा करने की जगह पर आत्मा की पूजा की जाती है हॉरर फिल्मे हमेशा से हर तरह के दर्शको को पसंद आती है बॉलीवुड में हॉरर फिल्म राज ,१३b,रामगोपाल वर्मा की भूत,बुलबुल जैसी फिल्मे बहुत पसंद की गयी थी। शैतानं वश फिल्म का रीमेक जो पहले से ही सुपर हिट रही है तब शैतान का हिट होना बनता है।

READ MORE

1 March 2024 Upcoming Movies: मार्च मे आरही है फिल्मों की बहार, कई फिल्मे होंगी रिलीज़

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment