Vidyut Jammwal Without Clothes Photos :सारे कपडे उतार कर किया फोटोसेशन करना पड़ा ट्रोल का सामना

Social Share

Vidyut Jammwal Without Clothes Photos : Vidyut Jammwal ने उस वक़्त सबको हैरान कर दिया जब Vidyut Jammwal Without Clothes Photos सेशन करवा कर ये फोटो इन्सटाग्राम पर शेयर कर दी Vidyut Jammwal की एक अच्छी खासी फैंस फॉलोविंग है और उनके एक्शन को लोग पसंद भी करते है। Vidyut Jammwal के द्वारा लिए गए फोटो को लोग जम कर शेयर कर रहे है और वही कुछ लोग Vidyut Jammwal को शोशल मीडिया पर ट्रोल भी करने में लगे है।


ये तस्वीरें Vidyut Jammwal के फैंस के लिए तो अच्छी है पर वही पर ट्रोलर के लिए भी अच्छी है क्यों के ट्रोलर को ट्रोल करने का मौका जो मिल गया और वो वही कर रहे कुछ लोग शोशल मीडिया पर ये भी लिख रहे है के ये रणबीर सिंह के साथ ज़ादा रहने का असर है।

आखिर ऐसा क्या है Vidyut Jammwal Without Clothes Photos में

11 1

Vidyut Jammwal Without Clothes Photos

Vidyut Jammwal ने बिना कपड़ो के अपनी कुछ तस्वीरें शोशल मीडिया पर शेयर करि है उन्होंने अपना पहला फोटो जो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उसमे Vidyut Jammwal पानी में डुबकी लगते हुए दिखाई दे रहे है वो भी बिना कपडे पहने वही बात करते है अगर दूसरी फोटो की तो इस फोटो में Vidyut Jammwal एक पेड़ के नीचे बैठे हुए दिखाई दे रहे है और लकड़ी जलाकर कुछ पकने की कोशिश में लगे है। एक नज़र में अगर इस फोटो को देखे तो ऐसा मालूम पड़ रहा है के Vidyut Jammwal चाय बना रहे है।

Vidyut Jammwal ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ-साथ एक नोट भी लिखा

Untitled1 1
Vidyut Jammwal Without Clothes Photos

Vidyut Jammwal Without Clothes Photos शेयर करने के साथ साथ एक लम्बा चौड़ा नोट भी लिखा उस नोट में लिखा के हिमालय पर्वत पर मेरी वापसी हुई है ये सफर १४ साल पहले शुरू हुआ था हर साल सात से दस दिन तक मै अकेले बिताना पसंद करता हूँ और ये मेरी ज़िंन्दगी का एक हिस्सा सा बन गया है
लक्ज़री दुनिया से बाहर निकलकर एकन्त में रहना मुझे बहुत पसंद है यहाँ आकर मुझे पता चलता है के मै क्या नहीं हूँ और क्या हूँ ये मुझे अच्छा भी लगता है।


मै अपने कम्फर्ट ज़ोन से बहार निकल कर खुद को आराम दायक महसूस करता हूँ मुझे प्राकर्तिक की गोद में रहना हमेशा से ही पसंद था इससे मुझे बहुत सी ऊर्जा मिलती है Vidyut Jammwal आगे लिखते है मै अपने अगले अध्याय क्रेक के लिए तैयार और उत्साहित हूँ जो की २३ फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जायगी।

Vidyut Jammwal Without Clothes Photos पर किस तरह से ट्रोल किये गए

Vidyut Jammwal इन फोटो के नीचे एक ट्रोलर ने लिखा के ये नए ज़माने के हीरो है जहा हीरो कपडे उतार कर आदिवासी बनना चाहते है एक दूसरे यूजर लिखते है अब कारण जोहर की नज़र सर के ऊपर पड़ेगी एक और यूज़र लिखते है के लगता है मोगली अब बाड़ा हो गया है ,मारा छोरा छोरियों से कम है क्या ,सर जी डिलीट कर दो बहुत ट्रोल होंगे प्लीज़ अपनी इमेज मत खराब करो ऐसे ही कुछ अलग अलग तरह की फैंस की प्रतिक्रिया देखने को मिली ।

Vidyut Jammwal Without Clothes Photos इंस्टाग्राम पेज

बात करते है Vidyut Jammwal के इंस्टाग्राम पेज की तो इनके टोटल 7.4M फॉलोवर है और Vidyut Jammwal Without Clothes Photos पर अभी तक 7 . M का ट्रैफिक आचुका है वही बात करे अगर लाइक की तो ये बनते है 1,003,532 जो अपने आप में बहुत बड़े नंबर है इससे ये तो पता चल जाता है के इन फोटो को लोग पसंद भी कर रहे है ट्रोल होकर भी Vidyut Jammwal ने हर जगह से सुर्खिया बटोरना शुरू कर दिया है इससे अच्छा फिल्म का प्रमोशन क्या होगा।

कब रिलीज़ होगा Crakk का ट्रेलर

दोस्तों बॉलीवुड के एक जाने माने एक्टर एक्शन सुपर स्टार कहे जाने वाले Vidyut Jammwal की फिल्म CRAKK की शूटिंग पूरी हो चुकी है जो की २३ फरवरी को रिलीज़ भी कर दी जायगी बात करे अगर फिल्म के बारे में तो इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है आदित्य दत्ता फिल्म की राइटर है

Aditya DattRehan KhanSarim Momin इस फिल्म में जैक्लीन और अर्जुन रामपाल भी नज़र आने वाले है। CRAKK एक स्पोर्ट एक्शन फिल्म होने वाली है फिल्म की शूटिंग पोलैंड में की गयी है जनवरी के पहले हफ्ते में हमें इस फिल्म का ट्रेलर देखने को मिल सकता है।

READ MORE

Parineeti Chopra : सिनेमा जगत के बाद अब राजनीति में कदम रखेंगी परिणीति

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment