हस हस कर हो जायेगे लोट पोट, ऐसी फिल्मे जो फ्लॉप होकर भी है दमदार:Top listed under rated comedy Movies

Social Share

Top listed under rated comedy Movies:बॉलीवुड की दुनिया मे हर रोज़ न जाने कितनी फिल्मे आती है जिसमें से कुछ तो वर्ल्ड वाइड लेवल पर कामयाब हो जाती है तो कुछ का नाम हम मे से ही बहुत से लोग नहीं सुनते है जबकि उन फिल्मों की स्टोरी म्यूजिक डायलॉग वगैरा सब अच्छे होंगे।

Top listed under rated comedy Movies

आज हम लोग ऐसी ही Top listed under rated comedy Movies के बारे मे जानेंगे शायद जिनका नाम आपने भी कभी न सुना हो लेकिन इन्हें देखकर आपको ऐसा ज़रूर लगेगा के इन फिल्मों को देखने से आपकी लाइफ मे चल रही आधी टेंशन को तो आप भूल ही गए है।आपको ये अंडर रेटेड कॉमेडी फिल्मे ज़रूर देखनी चाहिए –

1- Mubaraka

2017 मे रिलीज़ होने वाली एक रोम कॉम फिल्म जिसमें अर्जुन कपूर लीड रोल मे है और इनके साथ अनिल कपूर, अथिया शेट्टी, एलिअना डी क्रूज,नेहा शर्मा, रत्ना पाठक आदि कलाकार नज़र आएंगे।इस फिल्म की कहानी अर्जुन कपूर के डबल रोल पर आधारित है

जो करण और चरण का रोल कर रहे है और उन्हें नफीसा और स्वीटी से प्यार हो जाता है।अपनी पसंद की लड़की से शादी करने के लिए चाचा कतार सिंह की मदद लेते है करण और चरण।अनीस बजमी की ये फिल्म भले ही बॉक्सऑफिस पर जादा कामयाब नहीं रही लेकिन बहुत अच्छी कॉमेडी है Top listed under rated comedy Movies जिसे आपको ज़रूर देखना चाहिए।

2- Billu Barber

ये फिल्म 2009 मे रिलीज़ हुई थी जिसमें इरफ़ान खान शाहरुख़ खान लारा दत्ता ओम पूरी करीना कपूर राजपाल यादव आदि कलाकार अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबको लोट पोट करने वाले है। एक कॉमेडी से भरी लव स्टोरी है।


अगर आप कॉमेडी फिल्मों के शौक़ीन है तो आपको ये ज़रूर देखनी चाहिए इरफ़ान खान साहिर का रोल इस फिल्म मे निभा रहे है जो बहुत बड़े स्टार दिखाए गए है। एक बार ये सुपर स्टार गाँव आजाता है शूटिंग के लिए और गाँव वाले चाहते है की पहले से हीरो के दोस्त दिखाए गए इरफ़ान खान अपने दोस्त हीरो तक पहुंचने मे मदद करें इसी पर आधारित है इस फिल्म की कहानी।

3- Shadi No.1

2005 मे रिलीज़ हुई ये फिल्म कॉमेडी का पूरा का पूरा पैकेट है इस फिल्म को डायरेकशन दिया है डेविड धवन ने जिसे 21 करोड़ के बजट के साथ बनाया गया है। ये एक कॉमेडी से भरी फिल्म है जिसमें आपको फरदीन खान,जायेद खान,संजय दत्त, ईशा देओल,आयशा टाकिया आदि कलाकार नज़र ये आएंगे।

एक बहुत बढ़िया कहानी है जिसे आपको एंटरटेनमेंट के लिए ज़रूर देखना चाहिए।शादी शुदा जिंदगी खासकर के इस फिल्म मे दिखाया गया है की वैवाहिक ज़ीवन किस प्रकार लोगों को प्रभावित करता है खुद के परिवार के लिए लोगों का आपसी प्यार और लगाओ को बहुत फनी वे मे दिखाया गया है।

Top listed under rated comedy Movies

__Top listed under rated comedy Movies

4- Chal Chala Chal

2009 मे रिलीज़ हुई चल चला चल फिल्म गोविंदा की एक कॉमेडी एक्शन फिल्म है जिसमें इनके पिता को सेवानिवृत होने पर एक बस मिलती है और इस बस की मदद से हीरो एक परिवहन का बिजनेस शुरू करना चाहता है और किस प्रकार सिस्टम मे फैला हुआ भ्रस्टाचार किस प्रकार इस बिजनेस को शुरू करने के आड़े आता है

उसी और आधारित है इस फिल्म की कहानी। इस फिल्म को डायरेक्शन दिया है टी के राजीव कुमार ने और इसे 7 करोड़ के बजट मे बनाया गया है।Top listed under rated comedy Movies की लिस्ट मे शामिल इस फिल्म को गोविंदा की बेहतरीन फिल्मों मे शामिल कर सकते है।

5- Chala Musaddi Office Office

Top listed under rated comedy Movies

पंकज कपूर की मुख्य भूमिका वाली इस कॉमेडी फिल्म को 5 अगस्त 2011 मे रिलीज़ किया गया था जिसमें एक रिटायर्ड टीचर को कुछ अधिकारियो के द्वारा मरा हुआ मान लिया जाता है कहानी मे ट्विस्ट तब आता है जब ये खुद को जिन्दा साबित करना चाहता है

और इसके लिए अलग अलग ऑफिस के चक्कर लगाने पड़ते है इसी लिए इस फिल्म का नाम चला मुसड्डी ऑफिस ऑफिस नाम रखा गया है।एक अलग लेवल की कॉमेडी और थोड़ा सा एक्शन आपको देखने को मिलेगा।इस फिल्म के डायरेक्टर है रेजीव मेहता।ये फिल्म Top listed under rated comedy Movies मे से एक है और आपको ये फिल्म ज़रूर देखनी चाहिए।

6- No Problem

2010 मे अक्षय खन्ना, अनिल कपूर, संजय दत्त,शुष्मिता सेन ,नीतू चंद्रा, कँगना रनौत, शक्ति कपूर परेश रावल आदि की फिल्म रिलीज़ हुई थी है फिसमे कॉमेडी और एक्शन आपको सब कुछ मिलने वाला है।फिल्म मे यश और राज दो मेन किरदार दिखाए गए है

जो बचपन के दोस्त होते है लेकिन धीरे धीरे इनके बीच दूरियां बढ़ती रहती है जब यश खुद को बदमाशी करने से रोकना चाहता है तो कोई न कोई बहाना लेकर राज बीच मे अजात है और यश के इरादों को पूरा होने से रोकने का काम करता है।Top listed under rated comedy Movies मे से एक है ये फिल्म जिसे आपको ज़रूर देखना चाहिए।इस फिल्म के डायरेक्टर है anees बज़मी जी।

7- One Two Three

Top listed under rated comedy Movies

__Top listed under rated comedy Movies

2008 की एक कॉमेडी थ्रीलर फिल्म है वन टू थ्री जिसमें सुनील शेट्टी,परेश रावल,शाहिद कपूर, ईशा देओल,समीरा रेड्डी जैसे कलाकार आपको देखने को मिलेंगे। इस फिल्म की कहानी तीन लोगों के सफर के साथ शुरू होती है जो अपने अपने कामों के लिए पोंडिचेरी तक का सफर करते है।

कहानी मे ट्विस्ट तब आता है जब एक ही होटल मे इनके बीच कुछ गलत फहमी आजाती है एक बेहतरीन कॉमेडी फिल्म है Top listed under rated comedy Movies मे से एक जिसने बॉक्सऑफिस पर टू जादा कमाल नहीं किया है लेकिन आपको हसाने मे कोई कमी नहीं छोड़ेगी ये फिल्म।

READ MORE

तीन ऐसी डरावनी फिल्मे जिनको देख कर लोग मर गए :3 movies that people died after watching

Author

    by
  • har kumar

    हेलो दोस्तों मेरा नाम हरी कुमार है और मैंने मॉस कॉम में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है मै talecup.com पर बॉलीवुड से जुडी हुए न्यूज़ पब्लिश करता हूँ ये न्यूज़ मै इंस्टाग्राम और अलग अलग शोशल नेटवर्किंग साईट से निकालता हूँ ताकि आप लोगो तक बॉलीवुड से जुडी खबर सबसे पहले पंहुचा सकूँ मेरे द्वारा लिखी गई कोई भी न्यूज़ अभी तक फ़र्ज़ी साबित नहीं हुई है मै यही कोशिश करता हूँ के अपने पाठको तक सही खबर ही पहुचाऊं धन्यवाद

Leave a Comment