तीन ऐसी डरावनी फिल्मे जिनको देख कर लोग मर गए :3 movies that people died after watching

Social Share

3 movies that people died after watching:वैसे तो बॉलीवुड में बहुत सी हॉरर फिल्मे बनती है पर कुछ ऐसी हॉरर फिल्मे बनती है जो हमारे ज़हन में बरसो तक बसी रहती है जैसे की राज ,राज २ ,एक थी डायन,13 B ,और परी हॉरर फिल्म की लिस्ट थोड़ी लम्बी है हॉरर फिल्मो के मास्टर राम गोपाल वर्मा की डरना जरुरी है जिस फिल्म में कुछ न होकर भी इतना डर भर दिया था हमारे दिमाग में के लोग इस फिल्म को अकेले देख नहीं पाते थे। क्या आप जानते है भारत की ऐसी ३ फिल्मे जिनको देख कर लोग थियेटर में मर गए थे आईये जानते है इस खबर को विस्तार से ।

भूत –

ये फिल्म आयी थी २००३ में इस फिल्म को डायरेक्ट किया था राम गोपाल वर्मा ने फिल्म के मेंन लीड में हमें देखने को मिले थे अजय देवगन उर्मिला मतोड़कर नाना पाटकर और फरदीन खान भूत एक हॉरर फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़ तोड़ कमाई करी एक खबर के अनुसार जब इस फिल्म को २००३ में रिलीज़ किया गया था तब भूत फिल्म की हाइप कुछ ज़ादा ही बन गयी थी लोग इस फिल्म का लास्ट शो देखने से डरते थे कई सिनेमा घरो में इसके लास्ट के शो कैंसल कर दिए गए थे

3 movies that people died after watching

__3 movies that people died after watching

दिल्ली में कुछ जगह पर इसका लास्ट का शो चालू रक्खा गया था एक सिनेमा घर में जब सुबह सिनेमा हाल में सफाई कर्मचारी सफाई करने पहुंचे तो सिनेमा हाल के पीछे वाली सीट पर लास्ट में एक 50 वर्ष की आयु वाले आदमी की लाश मिली जिसे देख कर ऐसा लग रहा था के रात के शो में फिल्म देखते देखते इस इंसान की मृत्यु हो गयी जब ये बात रामगोपाल वर्मा तक पहुंची तब उन्होंने कहा के मैंने तो पहले ही बोल दिया था के ये फिल्म कमज़ोर दिल वाले लोगो के लिए नहीं बनाई गयी है।

RangiTaranga-

रंगीतरंगा जो की एक कन्नड़ थिरलर फिल्म है इस फिल्म को रिलीज़ किया गया था 2015 में और इस फिल्म के डायरेक्टर है अनूप भंडारी जो की एक बड़े प्रतिभाशाली वयक्ति थे महज़ 1.5 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 43 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था इस फिल्म को ऑस्कर तक भी ले जाया गया था इस फिल्म को देख कर लोग मर गए थे बात है बैंगलोर के एक सिनेमा घर की जहा पर एक इंजिनियर अपनी धर्म पत्नी के साथ ये फिल्म देखने गया और फिल्म के होरर सीन को देख कर पती की तबियत बिगड़ गयी और हार्ट अटैक आगया जिससे उसकी मर्त्यु हो गयी ।

राजू गारी गढ़ी-

1 69

__3 movies that people died after watching

राजू गारी गढ़ी 2015 में आई एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है 5 करोड़ की लागत में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ का बिजनेस किया था इस फिल्म को देख कर भी लोग मर गए थे बताया जाता है के थियटर में इस फिल्म को देखते देखते एक 55 साल के आदमी को हार्ट अटैक आगया। और उसकी वही जान चली गयी थी इस फिल्म के प्रोडूसर ने इनकी फैमिली को एक लाख रूपये की धनरशि भी दी थी।

read more

इस जगह शूटिंग चल रही है Lahore 1947 की:Lahore 1947 Movie Shooting Start

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment