Karan Singh Grover Net Worth :विपाशा वसु के पति करण सिंह ग्रोवर कौन हैं,बिपाशा से पहले की थी करण ने दो खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी।

Social Share

Karan Singh Grover Net Worth:दोस्तो बॉलीवुड एक्टर हो या टीवी एक्टर इनका सफर काफी मुश्किल और मेहनत से भरपूर होता है। इनकी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आते रहते हैं कुछ कामयाबियां छूते हैं तो कुछ अपनी पूरी जिंदगी संघर्ष ही करते हैं।


और आज हम बात करेंगे करण सिंह ग्रोवर की जो काफी उतार चड़ाव के बाद भी अब भी टिके हुए हैं।आपको बता दे करण सिंह ग्रोवर एक मॉडल,बॉलीवुड और टीवी एक्टर और प्रोड्यूसर हैं।करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा वासु के पति हैं।अगर आप भी करण के फैन हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है, आज हम करण सिंह ग्रोवर से जूडी कुछ बाते , इस आर्टिकल में बताने वाले हैं।

करण सिंह ग्रोवर कोन है-

Karan Singh Grover Net Worth

__Karan Singh Grover Net Worth

जैसा कि हमने बताया कि करण सिंह ग्रोवर एक मॉडल, टीवी और बॉलीवुड अभिनेता हैं।करण ने बिपाशा बसु से 30 अप्रैल 2016 मेरी शादी की थी,पर आपको बता दे करण की पहचान सिर्फ यही नहीं कि वे बिपाशा बसु के पति हैं बाल्की करण अपने प्रशंसकों को बहुत पहले एंटरटेन कर चुके हैं,और उनकी काफी फैन फॉलोइंग है।


करण ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में मॉडलिंग से की थी जिसमें बेस्ट मॉडल का अवॉर्ड मिला था, और यहीं से इनका सफर शुरू हो गया।वैसे आपको बता दे करण का जन्म 23 फरवरी 1982 में दिल्ली में हुआ था।करण सिंह ग्रोवर ने अपनी स्टडी आई एच एम मुंबई दादर कैटरिंग कॉलेज से की थी,करण ने होटल मैनेजमेंट से ग्रेजुएशन किया है।पर शायद करण को एक्टिंग में दिलचस्पी थी और वह होटल मैनेजमेंट छोड़ के परदे पर आ गए।

टीवी से लेकर फिल्म और वेबसीरीज सब कर चुके हैं करण-

करण काफी टैलेंटेड एक्टर हैं या फिर यूं कहें कि करण मल्टी टैलेंटेड हैं क्योंकि टीवी से लेकर मॉडलिंग, फिल्म, रियलिटी शो और वेबसीरीज काफी कुछ कर चुके हैं।

Karan Singh Grover Net Worth


__Karan Singh Grover Net Worth

2004 में ही करण को एक टीवी डेब्यू करने का मौका मिला और इनहोनी ‘कितनी मस्त है ये जिंदगी’ में काम किया,2006 में करण स्टार प्लस का लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में भी नजर आए पर तब तक इनको कुछ ज्यादा फेम नहीं मिला था उसके बाद करण ने 2007 में एक और टीवी सीरियल किया जिसका नाम था ‘दिल मिल गए’ और ‘दिल मिल गए’ में करण ने डॉक्टर अरमान मलिक का किरदार निभाया था

यह शो 2007 से 2010 तक रहा और इस शो से करण एक लोकप्रिय टीवी अभिनेता बन गए,और दर्शकों ने करण को काफी पसंद किया।इसके बाद करण ने टीवी पर रियलिटी शो भी होस्ट किए, ‘झलक दिखलाजा’ में एक प्रतियोगी के रूप में दिखे और दूसरे रनर अप रहे साथ ही करण 2010 में लोकप्रिय रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी एक प्रतियोगी के रूप में दिखे।


और करण का सफर यहीं पर नहीं रुका उसके बाद करण ने ज़ी टीवी पर एक मुस्लिम शो किया जिसका नाम ‘कुबुल है’ था इस शो में जोया का किरदार निभा रही प्रतिभाशाली अभिनेत्री सुरभि ज्योती ने इनके साथ अपना टीवी डेब्यू क्या, ये शो बाकी सीरियल से काफी अलग था क्योंकि ये एक मुस्लिम परिवार पर बना था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था।इसके अलावा करण ने फिल्म और वेब सीरीज भी की है।

करण का बढ़े पर्दे पर पहला कदम-

करण छोटे परदे तक ही सीमित नहीं रहे 2015 में करण की पहली फिल्म ‘अलोन’ आई जिसमें करण सिंह ग्रोवर ने विपाशा बसु के साथ काम किया,ये एक हॉरर फिल्म थी और साथ ही 2015 में ‘हेट स्टोरी 3’ भी आई और हाल ही में 2024 में करण सिंह ग्रोवर ‘फाइटर’ फिल्म रितिक रोशन,अनिल कपूर के साथ नजर आए बात करे इनकी वेब सीरीज की तो करण बॉस- बाप आफ स्पेशल सर्वीस सीरीज और कुबूल है 2.0 सीरीज में भी नजर आए है।


करण सिंह ग्रोवर ने अपने अब तक के करियर में काफी काम किया है और आगे भी करण आप को फिल्म और सीरीज में देखने को मिलेंगे।

विपाशा वसु है करण की तीसरी पत्नी-

करण की पत्नी बिपाशा है ये बात तो सच है पर आपको बता दे बिपाशा करण सिंह ग्रोवर की तीसरी पत्नी है।जी हां करण की पहली पत्नी श्रद्धा निगम थी,श्रद्धा निगम टीवी एक्ट्रेस हैं श्रद्धा ने टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी काम किया था लेकिन अब काफी टाइम से किसी को उनके बारे में कुछ पता नहीं,शायद श्रद्धा ने परदे को अलविदा कह दिया है।

और श्रद्धा से करण ने 2 दिसंबर 2008 मे शादी की थी पर ये शादी चल नहीं पाई और श्रद्धा और करण शादी के 10 महीने के बाद अलग हो गए।फिर करण ने 2012 में जेनिफर विंगेट से शादी की,जेनिफर विंगेट भी खूबसूरत और टैलेंटेड टीवी एक्ट्रेस हैं।जेनिफर से करण की मुलाकात उनके पॉपुलर शो ‘दिल मिल गए’ से हुई जेनिफर विंगेट दिल मिल गए में डॉक्टर रिदिमा गुप्ता का किरदार निभा रही थी

वहीं से दोनों की लव लाइफ शुरू हुई और 2012 में दोनों ने शादी कर ली पर ये शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिकी और 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया।और फिर करण ने 2016 में बिपाशा बसु से शादी की, और अब उनकी एक बेटी भी है।बाकी के मुकाबले ये इस शादी को 8 साल हो गए और बिपाशा और करण दोनों काफी खुश हैं।

Karan Singh Grover Net Worth

READ MORE

कौन है आखिर विद्या बालन के अरब पति हस्बैंड,Vidya Balan Husband

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

Leave a Comment