Thalaivar 171 Movie RAJNIKANT :रजनीकांत होंगे लोकेश कनगराज की नयी फिल्म के नायक

Social Share

Thalaivar 171 Movie RAJNIKANT:दोस्तों आज हम अपनी इस बॉलीवुड की न्यूज़ श्रखला में बात करते है लोकेश कनगराज की जिन्होंने विक्रम जैसी फिल्म बनायीं थी अब खबर निकल कर आरही है के लोकेश थलइवर 171 फिल्म का निर्माण कर रहे है जिसमे रजनीकांत मेन लीड में हमें नज़र आयगे लोकेश कागराज की बात करे तो वो बहुत ही प्रतिभाशाली डायरेक्टर है

उन्होंने मास्टर और कैथी जैसी बेहतरीन फिल्मे बनाई है लोकेश फिल्मो में आने से पहले एक बैंक में नौकरी करते थे। लोकेश ने नौकरी छोड़ कर फिल्म लाइन में आने का फैसला किया लोकेश ने डायरेक्शंन किसी के अंदर रह कर नहीं सीखा उन्होंने किसी भी डायरेक्टर को असीस नहीं किया था लोकेश ने स्वतंत्र रूप से ही अपने करियर की शुरवात करि थी लोकेश का किसी भी तरह का कोई भी फ़िल्मी बैकग्रॉउण्ड नहीं था।

लोकेश कर रहे है रजनीकांत की 171वी फिल्म का निर्माण

लोकेश अपने अगले प्रोजेक्ट Thalaivar 171 RAJNIKANT के साथ डायरेक्ट कर रहे है जिसमे रजनीकांत एक मेंन करेक्टर में दिखाई देने वाले है इस फिल्म से पहले रजनी कांत अपनी 170 फिल्मो की शूटिंग को पूरा कर चुके है ये उनकी 171 फिल्म होने जा रही है यही वजह है के लोकेश अपनी आनटाइटल फिल्म को Thalaivar 171 कह कर पुकारते है बाद में इस फिल्म का नाम शायद बदल दिया जायगा।

Thalaivar 171 Movie RAJNIKANT

__Thalaivar 171 Movie RAJNIKANT

लोकेश की शूटिंग रजनीकांत की 170 फिल्म वेट्टाइयां के बाद शुरू होगी

वेट्टाइयां फिल्म को टीजे ज्ञानवेल डायरेक्ट कर रहे है टीजे ज्ञानवेल दक्षिण भारत के के सुपरसिद्ध डायरक्टर है वो अपनी जयभीम के नाम से जाने जाते है जो की एक बहुत ही अच्छी फिल्म थी अभी के टाइम पर रजनी कांत अपनी फिल्म वेट्टाइयां में लगे हुए है वो अपना पूरा टाइम वेट्टाइयां को ही देना चाहते है उनका कहना है के एक टाइम में एक ही प्रोजेक्ट पर काम करना ठीक रहता है इस फिल्म के बाद ही वो अपनी नई फिल्म Thalaivar 171 RAJNIKANT में काम करना शुरू कर देंगे।

लोकेश के फेवरेट हीरो है कमल हसन,रजनी कांत और थलापति विजय

लोकेश अपने एक कार्यक्रम में बात करते हुए बताते है के उनको कमल हसन राजननि कांत और थलापति विजय बहुत पसंद है उन्होंने कमल हसन के साथ पिछले साल ही विक्रम फिल्म का निर्माण किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए थे लोकेश ने विजय के साथ लियो का निर्माण किया था

लियो फिल्म में उनका स्क्रीन प्ले बहुत ही अच्छा था और इस फिल्म को उन्होंने शिमला में शूट किया था लियो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही और अब लोकेश अपनी नयी फिल्म को Thalaivar 171 Movie RAJNIKANT के साथ करने जा रहे है जिससे वो बहुत उत्साहित है लोकेश की फिल्म का इंतज़ार उनके प्रशंशको में बहुत तेज़ी के साथ देखा जाता है सभी को इंतज़ार ही उनकी अगली फिल्म का।

Thalaivar 171 Movie RAJNIKANT की फिल्म की क्या स्टोरी होने वाली है

Thalaivar 171 RAJNIKANT की आने वाली फिल्म है जिसे लोकेश कनगराज बनायेगे इस फिल्म की स्टोरी लोकेश की पुरानी स्टोरी की तरह ही एक शोशल मैसेज देने वाली होगी लोकेश कनगराज ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया के Thalaivar 171 Movie RAJNIKANT की इस फिल्म की स्टोरी भी नशीली दवाओं को बेचने वालो के खिलाफ है। और अगर किसी फिल्म को रजनीकांत सर साइन करते है तो वो भला ख़राब फिल्म कैसे होगी वो एक अच्छी ही फिल्म बनाते है जल्द ही हम अपनी फिल्म पर काम शुरू कर देंगे।

लोकेश कनगराज की अगली फिल्म कैथी २ होने वाली है

Thalaivar 171 Movie RAJNIKANT

__Thalaivar 171 Movie RAJNIKANT

लोकेश ने हमें बताया के वो अपनी अगली फिल्मं Thalaivar 171 RAJNIKANT के साथ पूरी करने के बाद कैथी ३ पर काम करना चालू कर देंगे कैथी की स्टोरी तैयार है और ये फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आएगी कैथी २ की स्टोरी इसके पहली वाली फिल्म के बाद से ही स्टार्ट होती हुई नज़र आने वाली है अब देखना ये है के ये फिल्म क्या कैथी जैसी ही हिट रहे गी।

लोकेश कनगराज काम कर रहे है लियो २ पर

लोकेश ने बताया के दो फिल्मे पूरी करने के बाद मै अपने सुपर स्टार विजय के साथ लियो २ पर काम करना शुरू कर सकता हूँ लियो २ की स्क्रिप्ट रेडी हो गई बस अब एक साल में ही इस पर भी हम काम करना शुरू कर सकते है।

इस आर्टिकल में बने रहने के लिए धन्यवाद

read more

ऐसी फिल्म जिसमे हर मंगलवार को एक खून होता है,Mangalwaram OTT Review

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment