ऐसी फिल्म जिसमे हर मंगलवार को एक खून होता है,Mangalwaram OTT Review

Social Share

Mangalwaram OTT Review:मंगलवाराम एक साऊथ एक्शन फिल्म है जो की १७ नवम्बर को सिनेमा घरो में रिलीज़ की गयी थी और अब ये फिल्म २६ दिसम्बर को OTT Desney Hotstar पर रिलीज़ कर दी गयी है इस फिल्म ने काफी धूम मचा दिया है इस फिल्म के डायरेक्टर है अजय भूपति जिन्होंने RX 100 बनायीं थी RX 100 जो की एक सफल फिल्म है। मंगलवाराम भी बॉक्स ऑफिस पर एक हिट फिल्म साबित हुई है। फिल्म की सफलता को देख कर मेकर्स ने इसे जल्दी ही OTT पर रिलीज़ करने के मन बना लिया और इसे 26 दिसम्बर २०२३ को OTT पर रिलीज़ कर दिया गया।

Mangalwaram OTT Review

__Mangalwaram OTT Review

mangalavaram FILM में बहुत सी कमिया होने के बावजूद इस फिल्म के कलाइमेक्स में आप सब कमिया भूल जायगे फिल्म के कलाइमेक्स में जो आप को दिखाया जाने वाला है वो कुछ अद्भुत ही रहेगा जिसे देख कर आप आपना सर पकड़ लोगे और सोचोगे के साऊथ वाले ऐसी स्टोरी लाते कहा से है। Mangalwaram का कलाइमेक्स देख कर आप पूरी तरह से हक्का बक्का भौचक्का हो जायगे वो इस लिए के जो कलाइमेक्स में दिखाया जायगा आप उसके लिए रेडी नहीं होंगे आप किसी भी एंगल से किसी भी तरह से गेस नहीं कर पायगे इस चीज़ की गारंटी हम लेते है।

दोस्तो आज हम बात करेंगे Desney Hotstar पर रिलीज़ की गई फिल्म ‘मंगलवारम’ के OTT मूवी रिव्यू के बारे में। ये फिल्म मंगलवार २६ दिसंबर २०२३ को ott पर रिलीज़ की गई है।

कास्ट – पायल राजपूत , नंदीता।
निर्माता- स्वाति रेड्डी ।
मीडिया हाउस -मधुरा मीडिया ।

Mangalwaram OTT Review

__Mangalwaram OTT Review

कहानी-

Mangalwaram OTT Review हर मंगलवॉर चढ़ती है बली

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फिल्म बहुत सी अच्छी अच्छी साउथ फिल्म से मिलती जुलती लगती है । जिनमे से एक फिल्म की बात करें तो ३० सितंबर २०२२ में आई फिल्म कांतारा से मेल खाती है।

फिल्म की शुरवात का जो एक घंटा है उस एक घंटे में आपको बहुत मज़ा आने वाला है पर एक घंटे के बाद कहानी को उस तरह से नहीं दिखाया गया जिस तरह से दिखाना चाहिए था इंटरवल तक फिल्म इतनी इम्प्रेसिव नहीं लग रही थी पर इंटरवल के बाद वाला जो हिस्सा है उस हिस्से ने इंटरवल के पहले हिस्से की कमी को दूर कर दिया इंटरवल के बाद फिल्म अचानक से पूरी तरह से बदल जाती है

जहा पर इस फिल्म की कहानी को बहुत अच्छे से दर्शाया गया है बहुत अच्छे से बताया गया है वही पर आपको खूब मज़ा आने वाला है की कहानी की बात करें तो कहानी एक गांव की है जिसमे रहस्यमई तरीके से एक के बाद एक बहुत से मर्डर होने लगते हैं ।और इन मर्डर को करने से पहले कातिल उनका नाम गांव की दीवार पर लिख देता है।

जिसकी इन्वेस्टिग्शन के लिए नई एस आई की नियुक्ति होती है जो की इस मर्डर मिस्ट्री का प्रदाफाश कर पाती है या नही इसके लिए आपको देखनी पड़ेगी मूवी जो की हॉटस्टार पर आ चुकी है।

इस फिल्म की स्टोरी आपको कहीं से भी बोर नही करती है। इसमें हर एक सेकेंड में नए ट्विस्ट और टर्न डाले गए है जिससे आपकी दिलचस्पी फिल्म में बनी रहती है।
और फिल्म में एक बहुत ही अजीब बीमारी के बारे में बताने की कोशिश भी की है जोकि hyper nymphomania के नाम से जानी जाती है।
फिल्म में जिस तरह से गांव का माहौल दिखाया गया है और जिस तरह से रात के सीन दिखाए गए है वो भी कारगर साबित होते हैं । हालाकि मैं आपको बता दू यह फिल्म एक कम बजट फिल्म है जो की अच्छे से बनाई हुई है।

हम talecup.com इस फिल्म को देते हैं ३ स्टार।

__Mangalwaram OTT Review

READ MORE

Hania Aamir :हानिया आमिर के बारे में जाने सब कुछ

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment