Sitare Zameen Par Latest Update: खुद आमिर खान की ज़ुबानी,अपकमिंग फिल्म से जुड़ी सारी जानकारी

Social Share

Sitare Zameen Par Latest Update::आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म में कैमयो रोल में नज़र आएंगे लाल सिंह चड्डा, बॉलीवुड को हर साल कम से कम एक फिल्म देंगे आमिर खान इंडस्ट्री में एज अ मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी पहचान बनाये हुए आमिर खान इस साल कई फिल्मे प्रोडूस कर रहे है। उनके प्रोडक्शन हॉउस जिसका नाम Aamir Khan Productions Private Limited है

1991 में बनाया गया था और इस प्रोडक्शन हॉउस में बनी पहली फिल्म थी 2001 की Lagaan जिसने बेस्ट पॉपुलर फिल्म का अवार्ड जीता था और बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए नॉमिनेट हुई थी। इसी के साथ और भी कई फिल्मे इनके प्रोडक्शन हाउस में बन चुकी है और काफी सफल रही है जैसे – लाल सिंह चड्डा, तारे ज़मीन पर,जाने तू या जाने न, पीपली लाइव आदि।आमिर खान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट Sitaare Zameen Par को क्रिसमस 2024 पर करना चाहते है रिलीज़।

आमिर खान प्रोडक्शन हॉउस में लापता लेडीज का काम ज़ोर शोर के साथ पूरा हो चुका है और किरण राव के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का प्रमोशन का काम चल रहा है। हाल ही में इस फिल्म लापता लेडीज की स्क्रीनिंग की गई है जिसमें इंडस्ट्री के लगभग सभी सितारे मौजूद थे और इसी मौके पर आमिर खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म Sitaare Zameen Par के लिए एक बहुत बड़ी अपडेट खुद दी है।आमिर खान अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट को 2024 के क्रिसमस पर रिलीज़ करना चाहते है।

तारे ज़मीं पर से बिलकुल अलग कहानी के साथ दिखेगी सितारे ज़मीं पर Sitare Zameen Par Latest Update-

Sitare Zameen Par Latest Update

__Sitare Zameen Par Latest Update

आमिर खान ने खुद इस बात का खुलासा किया है की उनकी 2007 में रिलीज़ हुई फिल्म तारे ज़मीं पर को बहुत ही कम बजट 12 करोड़ में बनाया गया था और इस फिल्म ने 98.48 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था। आमिर खान की इस फिल्म की कहानी जितनी जादा इमोशनल थी ठीक उसके उलट इस बार सितारे ज़मी पर फिल्म में आमिर खान ढेर सारा हसी मजाक का तड़का लेकर आरहे है।

आमिर खान के प्रोडक्शन हॉउस में इस फिल्म का काम लगभग फेब से स्टार्ट हो गया है और आमिर खान इसको 25 दिसंबर 2024 तक पूरा भी करना चाहते है। जिस तरह ये फिल्म उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है उसी तरह इसकी रिलीज़ को लेकर 25 दिसंबर को डिसाइड करना भी उनका सपना है अब देखना ये है कि ये सपना कितना पूरा होता है और कब। क्या ये फिल्म फैंस के लिए क्रिसमस पर एंटरटेनमेंट का जरिया बन पायेगी या नहीं? ये जानने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

Sitare Zameen Par Latest Update आमिर खान ने खुद दी है अपने लीड रोल वाली फिल्म से जुड़ी अपडेट –

लापता लेडीज की स्क्रीनिंग में आमिर खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बहुत सारे तथ्यों को साफ कर दिया है। आमिर खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके लीड रोल वाली फिल्म जिसका काम फ़रवरी महीने में शुरू हो चुका है और वो इस फिल्म को इसी साल के क्रिसमस पर रिलीज़ करने की कोशिश में लगे है।आमिर खान ने कहा कि इस फिल्म से उन्हें बहुत लगाओ है आप कह सकते है कि ये उनका ड्रीम प्रोजेक्ट होने वाला है।

Amir khan ‘Ati sundar’ फिल्म में कैमयो रोल में नज़र आएंगे, जो 4-5 महीने में रिलीज़ होने के लिए तैयार है –

Sitare Zameen Par Latest Update

__Sitare Zameen Par Latest Update

What India Thinks Today (WITT) के एक प्रोग्राम भारतवर्ष सत्ता सम्मेलन में आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव ने अपने दिल की बात फैंस के साथ शेयर की और इस बातचीत के दौरान आमिर खान ने बताया कि उनकी अपकमिंग मूवीज मे सितारे जमीन पर के अलावा एक और उन्हीं के प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म शामिल है जिसका नाम है अति सुंदर। इस फिल्म में आमिर खान एक कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं।Sitare Zameen Par Latest Update के साथ-साथ आमिर खान ने अपने फैंस के लिए यह भी एक बड़ी खबर साझा की है। जो 4 से 5 महीने में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Amir khan says” आने वाले 8 10 सालों में हर साल कम से कम एक फिल्म लाना उनकी चाहत है “-

आमिर खान ने अपने इंटरव्यू में एक और बहुत बड़ी बात अपने फैंस के लिए बोली है जिसे सुनकर आमिर खान के फैंस फूले नहीं समाएंगे। आमिर खान जो दो – तीन साल में एक फिल्म लाते थे उन्होंने खुद यह बात बोली है कि आने वाले 8 से 10 सालों में वह बॉलीवुड के लिए काम करना चाहते हैं। फिर चाहे वह एक प्रोड्यूसर की तरह हो या फिर एक एक्टर की तरह। हर साल कम से कम एक फिल्म इंडस्ट्री को देने की बात कही है। जो आमिर खान के फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर है।

READ MORE

Code 8 Part 2 Review

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment