Code 8 Part 2 Review

Social Share

Code 8 Part 2 Review:Code 8 Part 2 Review:Code 8 Part 2 नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ कर दिया गया है। अगर आपने इस फिल्म का पार्ट १ नहीं देखा है तो आप इस फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते है वो भी बिलकुल फ्री में आज हम अपने इस आर्टिकल में बात करने जा रहे है इस फिल्म के पार्ट २ के बारे में जिसको हिंदी में डब कर के नेटफ्लिक्स पर आज रिलीज़ कर दिया गया है।

अगर आप को साइंस फिक्शन फिल्मो में ज़रा सा भी इंटरेस्ट है तब ये फिल्म आप के लिए ही बनाई गयी है इस फिल्म को हम ना बहुत ज़ादा अच्छी कह सकते है और ना ही बहुत ख़राब ये एक एवरेज फिल्म की तरह ही है। फिल्म एक बार फिर से आपको अमेल भाई देखने को मिलेंगे पर इस बार उनका सामना होगा एक बैड कोप से जिसका एक बैड डॉग होता है। रोबोटिक डॉग आप उसे बोल सकते है।

Code 8 Part 2 Review

__Code 8 Part 2 Review

फिल्म में एक खतरनाक मर्डर होते हुए दिखाया जाता है उस मर्डर की एक गवाह लड़की होती है उस लड़की को लेकर अपने सुपर हीरो है वो क्या क्या करने वाले है वो सब कुछ जानने के लिए आपको इस फिल्म को देखना पड़ेगा। इस फिल्म की दुनिया में जो आपको कॉन्सेप्ट दिखाया गया है वो बहुत ही इंट्रेस्टिंग है फिल्म में आपको रेस्क्यू मिशन देखने को मिलने वाला है। पार्ट २ में भी पार्ट one की तरह ही स्टोरी को चलता हुआ दिखाया गया है कुछ बहुत ज़ादा इस फिल्म ने हमें नहीं दिया जितनी की हमें फिल्म से आशा थी।

जिन चीज़ो को पार्ट १ में अधूरा छोड़ दिया था हमें लगता था के इसे पार्ट २ में दिखया जायेगा पर इस पार्ट में उन चीज़ो को भी प्रॉपर तरीके से एक्सप्लेन नहीं किया गया है बहुत कुछ हमें लगता था के पार्ट एक का पार्ट दो में एक्सप्लेन किया जायेगा पर ऐसा नहीं हुआ।

Code 8 Part 2 Review

__Code 8 Part 2 Review

बात करे अगर एक्शन की तो इस फिल्म से ज़ादा एक्शन आपको इसके पार्ट १ में देखने को मिला था पर जो भी vfx और एनीमेशन फिल्म में दिखाए गए है वो काफी ज़ादा असर दार साबित होते है। अगर आपने इस फिल्म की पार्ट एक देखा है और अब पार्ट २ देखना चाहते है तो आप अपनी एक्सेप्टशन बहुत कम लेकर जाना इस फिल्म को देखने के लिए। आप टाइम पास करने के लिए इस फिल्म को देखा सकते है। पर अगर आपने इस फिल्म का पार्ट १ नहीं देखा है तब आपको इस फिल्म का पार्ट १ देखना बहुत जरुरी हो जाता है वरना आपको इसका पार्ट २ समझ नहीं आने वला है।

न तो आप फ़िल्म के कैरेक्टर को समझ पायंगे न ही पापुलेशन को लेकर मतलब के पार्ट २ से पहले आप जल्दी से जाए और यूट्यूब पर इस फिल्म का पार्ट १ देखे जब हमने इस फिल्म का पार्ट १ देखा था तब हमें लगा था के पार्ट २ में इससे बेहतर देखने को कुछ हमें मिलेगा पर ऐसा कुछ नहीं हुआ इस फिल्म से जितनी उम्मेदे थी ये अपनी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। इसका पार्ट २ एक एवरेज है।

Code 8 Part 2 Review

READ MORE

Marvel Upcoming Movies and Series: मार्वल स्टूडियो की 2024-2025 में रिलीज़ होने वाली फिल्मे

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

Leave a Comment