जेनिफर विंगेट और करण वाही फिर से दिखेंगे एक साथ,Raisinghani vs Raisinghani Review HINDI

Social Share

Raisinghani vs Raisinghani Review HINDI:एक जमाना था जब लोग टीवी सीरियल के दीवाने हुआ करते थे।चाहे वो घर के बच्चे हों या फिर बढ़े लोग सभी को सीरियल देखना बहुत पसंद था।उस समय के कुछ टीवी सीरियल तो ऐसे थे जो आज भी लोगों के जुबान पर हैं।फिर दौर बदलता रहा और बदलते दौर के साथ बहुत कुछ बदल गया उसी के साथ सीरियल का क्रेज कम होकर अब वेबसीरीज का क्रेज ज्यादा हो गया है।


बात दअरसल ये भी है टीवी सीरियल काफी लंबे टाइम तक चलते रहते थे जिस से लोग बोर हो जाते थे वहीं सीरीज में बहुत जल्दी एंड हो जाता है तो लोग अब वेबसीरीज से टाइम पास करना ज्यादा पसंद करते हैं।


आज हम बात करेंगे खूबसूरत टीवी एक्टर जेनिफर विंगेट की जो एक बार फिर से आपको दिखने वाली है।
इस बार जेनिफर अपनी नई शोज़ के साथ सोनी लिव पर दिखेंगी।

जेनिफर विंगेट और करण वही एक बार फिर दिखेंगे एक साथ

VRaisinghani vs Raisinghani Review HINDI

__Raisinghani vs Raisinghani Review HINDI

जेनिफर विंगेट एक टीवी एक्ट्रेस हैं।इनके क्यूट लुक्स के सभी फैन हैं।जेनिफर ने अपने करियर की शुरुआत 2002 के टीवी शो ‘शाका लाका बूम बूम’ से की थी।उसके बाद जेनिफ़र  टीवी के लोकप्रिय शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में स्नेहा बजाज के रोल में दिखी और फिर ‘संगम’,’दिल मिल गये’  टीवी शो और उसके बाद जेनिफर ने कई हिट टीवी शो किए हैं जिनमें बेहद, बेहद 2, बेपनाह शामिल है।

और अब जेनिफर सोनी लिव के शो ‘रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी’  में करण वाही के साथ दिखने वाली है।आपको बता दे जेनिफर करण के साथ पहली बार काम नहीं कर रही है बल्की एक बार पहले भी ये जोड़ी स्क्रीन पर आ चुकी है।जी हां 2007 के टीवी शो दिल मिल गए में जेनिफर और करण वाही की जोड़ी को देखा गया है और उस समय इस टीवी जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था।और एक बार फिर ये दोनो एक साथ रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी में दिखने वाले हैं ये इनके फैन्स के लिए बहुत बड़ी ख़ुशख़बरी  हैं।

करण वाही एक टीवी एक्टर है और 2018 में करण ने हेट स्टोरी 4 में सपोर्टिंग रोल के लिए काम  किया है।बात करे इनके टीवी सीरियल की तो करण ने स्टार वन के शो रीमिक्स से अपने करियर की शुरुआत की उसके बाद करण ने कसम से, दिल मिल गए,मेरे घर आई एक नन्ही परी, बात हमारी पक्की है आदि सीरियल में देखे हैं और बात करे करण वही के रियलिटी शो की तो करण


कोन सबसे शाना, झलक दिखला जा सीजन 5,जी ले ये पल, ज़ोर का झटका टोटल वाइपआउट और कौन जीतेगा बॉलीवुड का टिकट जैसे रियलिटी शो में भी नजर आए।

क्या है रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी की कहानी

दोस्तो रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी सीरीज़ 12 फरवरी से सोनी लिव के प्लेटफॉर्म पर स्टार्ट हो गया है, बात करे शो के कॉन्सेप्ट की तो अभी फ़िलहाल कुछ ही एपिसोड आए है जिसमें दिखाया गया है

रायसिंघानी एक लीगल फ़ार्म है जो बड़े बड़े केस को लड़ती है और जेनिफर विंगेट इस फर्म के हेड कि बेटी अनुष्का का किरदार निभा रही है,जो काफी सख्त और उसूलों वाली लड़की है

जिसे झूठ बिल्कुल पसंद नहीं वहीं करण वाही भी इसी फार्म में काम करते हैं और करण इस शो में विराट का किरदार निभा रहे हैं।दोनों में खटपट चल रही है अनुष्का और विराट पहले से एक दूसरे को जानते  है और उनके बीच कुछ हो चुका है जो पूरी तरह से अभी नहीं दिखाया गया।


अब दोनों के बीच क्या हुआ था दोनों के बीच प्यार होगा कि नहीं, आगे क्या होगा ये सब देखने के लिए आपको सोनी लिव पर रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी देखना होगा।

रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी एपीसोड

रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी सीरीज सोनी लिव पर 12 फरवरी से शुरू हो गई है और इसके पहले एपिसोड का नाम जस्टिस इज़ बिलायिंड है,दूसरे एपिसोड का नाम लैंडमार्क डिसीज़न और तीसरे एपिसोड का नाम फ़ैमीली लेगेसी है।


बात करें अगर पहले एपिसोड की तो पहले एपिसोड की शुरुआत में अनुष्का अपने पिता के साथ कोर्ट में दिखाई देती हैं और वे बहुत समझदारी से एक केस लड़ रही हैं, अनुष्का के पिता अपने तरीके से काम सिखाना चाहता है वहीं अनुष्का एक स्वाभिमानी और जिद्दी लड़की है जो अपने तरीके से काम करना चाहती है और अपने आप को बिना किसी की मदद लिए प्रूव करना चाहती है।


पहले एपिसोड में थोड़ी धीमी कहानी चल रही है जो कहीं पर थोड़ी बोरिंग लग रही है, वही आगे के एपिसोड देखने के बाद लग रहा है अनुष्का और विराट के बीच प्यार था और दोनों रिलेशनशिप में थे  इनके रिश्ते में अब ऐसी क्या वजह रही कि ये दोनो एक दूसरे से दूर गए ये तो एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा।

बाकी स्टोरी डेली सोप से काफी अलग लग रही है।पर हां ये भी कह सकते हैं कि बाकी सीरीज के मुकाबले इसमे आपको थोड़ा सब्र रख कर देखना होगा।
बाकी किरदारों की बात करें तो सभी अपना-अपना काम अच्छा कर रहे हैं और उम्मीद है 4-5 एपिसोड के बाद इंट्रेस्ट और ज्यादा बढ़ेगा।

Raisinghani vs Raisinghani Review HINDI ME

READ MORE

Farray The Hunger Games Sunflower 2 Madam Web Warning 2 Oxygen Ott Release Date :ऑक्सीजन,फररे से लेकर मैडम वेब, सनफ्लावर और फाइटर तक सब ott पर

Author

    by
  • Anam

    नमस्ते दोस्तों मेरा नाम अनम खान है और मुझे ब्लॉग लिखने का स्कूल के टाइम से ही शौक था मैंने ब्लॉग लिखना २०२० से शुरू करे थे मै अभी आपतक हिंदी में रिसर्च करके मनोरजन से सम्बंधित खबरे इकठ्ठा करती हूँ और उन्हें talecup.com पब्लिश करती हूँ मेरी द्वारा दी गयी सभी न्यूज़ पूर्ण रूप से सही होती है कभी भी कोई न्यूज़ गलत ढंग से लिखने की मेरी कोई भी मंशा नहीं है मैंने मॉस कॉम से अपनी ग्रेजुएशन पूर्ण कर ली है अभी मै पोस्ट ग्रेजुएशन की तैयारी कर रही हूँ धन्यवाद

Leave a Comment