Agastya Nanda told about the disadvantages of not being on social media,आज 13 जनवरी 2024 को अगस्त्य ने इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया

Social Share

Agastya Nanda told about the disadvantages of not being on social media:भारतीय सिनेमा जगत मे एक युवा कलाकार जिन्होने हाल ही मे जोया अख्तर की फ़िल्म जो रिलीज़ हुई हैं उससे खुद की पहचान बनाई हैं यह एक बहुत सफल फ़िल्म तो नही रहीं लेकिन अपने अच्छे कलाकारो की वजह से अभिनय की एक मिशाल ज़रूर पेश की है और यही कारण है की इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार अगस्त्य नंदा जो सिनेमा जगत के महानायक श्री अमिताभ बच्चन जी के नाती हैं उन्होंने अपने दम पर फ़िल्मी करियर मे कदम रखा और इस सफर के दौरान बीते कुछ मज़ेदार पलो को अपने फैंस के साथ शेयर किया।


आइये जानते हैं उन कुछ हाशयसपद पलो के बारे मे जिनको अगस्तय नंदा ने शेयर किया हैं अपने चाहने वालों के साथ और ये सभी घटनाओ का मुख्य कारण लोगों मे agstya नंदा के लिए पहचान होना हैं-

1- The Archies का हिस्सा बनने से पहले एक गार्ड ने अगस्त्य को डिलीवरी बॉय समझा –

जोया अख्तर की मशहूर फ़िल्म जिसमें सभी नए सितारों को मौका दिया गया और टीम मे शामिल सभी कलाकारों को लोगों से खूबसूरत प्यार मिला लेकिन आपको आज हम एक किस्सा बताने जा रहे हैं जो हाल ही मे अमिताभ जी के नाती ने अपने जस्ट क्रिएटेड इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने बताया के किस प्रकार उनको सोशल मीडिया पर न होने के कारण लोगों के बीच अपनी पहचान को लेकर जादा फेमस नही होने दिया लोग इतने बड़े सुपर स्टार की पहचान से बिलकुल अनजान थे। एक बार का किस्सा शेयर किया इन्होने और बताया के किस प्रकार एक प्रोडूसर के गेट पर खडे एक गार्ड ने अगस्त्य को डिलीवरी बॉय समझा था और न की सिर्फ मज़ाक़ मे बल्कि सचमुच और ी से पूछा की बताओ तुम क्या लेकर आये हो कोड क्या है।

Agastya Nanda told about the disadvantages of not being on social media

__Agastya Nanda told about the disadvantages of not being on social media

2- The Archies बॉय को एक इंटरव्यू के दौरान लोगों ने नही पहचाना और उनके सामने ही अगस्त्य के न होने पर किया शुक्रगुज़ार –

जोया अख्तर की हाल ही मे आई फ़िल्म जिसके बाद से शाहरुख़ कि बेटी सुहाना और अमिताभ का नाती जिसका नाम अगस्त्य है एक बंधन मे बंधने को तयार हैं दोनों एक दूसरे को पसंद कर रहे हैं और एक दूसरे के रिज़हते को लेकर दोनों के घर वाले भी खुश हैं और कोई आपत्ति नही जताई दोनों कि फैमिली ने।


अगस्त्य ने एक और स्टोरी शेयर की कि किस प्रकार the archies से पहले अगस्त्य नंदा सबकी नज़रो मे पहचान से अनजान थे उन्होंने बताया कि एक इंटरव्यू मे कुछ लडके और लड़किया बात करहे कि अच्छा हुआ अगस्त्य नंदा इंटरव्यू देने नही आया लोगोंको इस बात कि बिलकुल भी भनक नही थी कि अगस्त्य नंदा उन्ही के साथ इंटरव्यू की कगार मे हैं।

दरअसल अगस्त्य नंदा सोशल मीडिया से दुरी बनाये हुए थे और उनका रहना भी नाना के घर से दूर अपने बिजनेसमैन पिता के साथ दिल्ली मे था जिस कारण लोग उनकी पहचान से अनजान थे लेकिन नाम तो सभी जानते थे। आज ही इस archies बॉय ने अपना अकाउंट बनाया हैं और पोस्ट कि हैं जिसपर तुरन्त प्रतिक्रियाये आना शुरु हो गई हैं जिसमें गौरी के साथ उनकी बेटी सुहाना ने भी इनका इंस्टाग्राम पर स्वागत किया इसके बाद मामू अभिषेक और फिर अर्जुन कपूर और नव्या नवली नंदा ने भी भाई का स्वगात किया सोशल मीडिया पर।


अगस्त्य कि आने वाली फ़िल्म ikkis हैं जिसमें ये धर्मेंद्र के साथ नज़र आएंगे इस फ़िल्म के डायरेक्टर हैं श्री राम राघवन जो 10 जनवरी 2025 को रिलीज़ कि जाएगी। अगस्त्य के फैंस को इस फ़िल्म का इंतजार बेसबरी से है।

READ MORE

Ira khan reception party, three beauties captured in one frame,Ira khan रिसेप्शन पार्टी, तीन सुंदरिया एक फ्रेम मे हुई कैद

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment