Farray The Hunger Games Sunflower 2 Madam Web Warning 2 Oxygen Ott Release Date :ऑक्सीजन,फररे से लेकर मैडम वेब, सनफ्लावर और फाइटर तक सब ott पर

Social Share

Farray The Hunger Games Sunflower 2 Madam Web Warning 2 Oxygen Ott Release Date Confirm :आज का ये आर्टिकल खास कर के उन लोगों के लिए जिन्हे हर हफ्ते ott रिलीज़ का इंतजार रहता है बहुत सारी अच्छी फिल्मे जिन्होंने लास्ट 2023 से 2024 स्टार्टिंग तक थिएटर्स में धमाल किया था अब ott पर रिलीज़ होने को तयार है।बहुत सारा कंटेंट इस हफ्ते रिलीज़ किया जा रहा है आइये जानते है वो कौन कौन सी फिल्मे है जो हमे इस हफ्ते ott प्लेटफार्म पर देखने को मिल जाएंगी।

Farray The Hunger Games Sunflower 2 Madam Web Warning 2 Oxygen Ott Release Date

1- Hanuman –

थिएटर्स में लोगों को खींच खींच कर लाने वाली फिल्म hanuman जिसको लोगों ने खूब पसंद किया अब सिनेमा से हटने वाली है जिसके साथ ही इसकी ott रिलीज़ डेट और प्लेटफार्म भी कन्फर्म कर दी गयी है।जी हाँ इस फिल्म को Zee5 के प्लेटफार्म पर 2मार्च को रिलीज़ कर दिया जायेगा लेकिन एक बात जिसे लेकर थोड़ा डाउट है कि इसका हिंदी डब रोक न लिया जाये।

2- Oxygen –

25 फरवरी को इस ऑक्सीजन फिल्म का प्रीमियर वर्ल्ड लेवल पर किया जायेगा।2017 में रिलीज़ हो चुकी ऑक्सीजन तेलुगु फिल्म का प्रीमियर वर्ल्ड लेवल पर किया जायेगा। ये एक एक्शन थ्रीलर फिल्म है जिसका प्रीमियर 25 feb को रात 8 बजे से गोल्डमाइंस चैनल पर किया जायेगा।

3- Madam Web –

मार्वल्स सिनेमेटिक यूनिवर्स से रिलीज़ होने वाली एक फिल्म जिसका नाम है मैडम वेब इसको लेकर लोग ये जानना चाहते है कि इसका ott रिलीज़ कब होगा। इस फिल्म की कहानी सुपर पावर पर बेस है तीन लड़कियां जिनको स्पाइडर मैन के रूप में दिखाया गया विलेन मरना चाहता है और इन लड़कियों की लाइफ सेव करने के लिए एक फीमेल करैक्टर हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Dacota Johnson आती है और ये ही इस फिल्म की लीड करैक्टर भी है।इसकी ott रिलीज़ में अभी कम से कम दो महीने का इंतजार फैंस को करना होगा।

4- Farray ott release date confirm –

2023 की एक बहुत ही बेहतरीन फिल्म जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और इसके ott रिलीज़ का इंतज़ार फैंस को है और लोग जानना चाहते है कि इस फिल्म का ott रिलीज़ कब होना है। आपको बता दे कि farrey का ott रिलीज़ Zee5 के प्लेटफार्म पर 9feb को 99% होना था जो किसी वजह से पोस्टपोंड हो गई है।


इसका ott रिलीजिंग प्लेटफार्म zee5 ही रहेगा और अब ये फिल्म बिना किसी अनाउंसमेंट के इस महीने के लास्ट तक आपको देखने को मिल जाएगी।

5- Warning 2 –

ये एक पंजाबी फिल्म है और पहले रिलीज़ हो चुकी warning 1 का सेकेंड पार्ट है और आपको ये जानना ज़रूरी है कि इसके पार्ट वन के ott रिलीज़ के लिए लोगों ने जादा रूचि नहीं दिखाई थी तो ये पार्ट 1ott प्लेटफार्म से थोड़ा दुर रह गई थी लेकिन इसके पार्ट 2 का ott रिलीज़ मोस्ट अवेटेड है फैंस के लिए। तो इस फिल्म को चौपाल टीवी पर रिलीज़ किया जायेगा अभी इसको थिएटर्स में स्ट्रीम किया जा रहा है नेक्स्ट मंथ आपको ott प्लेटफार्म पर देखने को मिल जाएगी।

6- Sehdev –

Ravi Teja की फिल्म सहदेव जिसके रिलीज़ होने के बाद से ही लोगों को इसके ott रिलीज़ का इंतजार है और लोग बहुत बेसबरी से इसके ott रिलीज़ के लिए सर्च कर रहे है तो आपको बता दे कि इस फिल्म को साउथ की भाषाओं में तो अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ किया जायगा लेकिन हिंदी रिलीज़ ott पर नहीं होगी। इस फिल्म का हिंदी में टीवी प्रीमियर किया जायेगा B4U चैनल पर।

7- The Hunger Games (The Ballad Of Song Birds)-

इस फिल्म को मूवी ऑन डिमांड पर इंग्लिश में रिलीज़ किया जा चुका है और अब लोग इसके ott रिलीज़ के इंतजार में है तो उनके लिए ये बहुत अच्छी खबर है के इस फिल्म को लायंसगेट प्ले पर रिलीज़ किया जायेगा और इसकी रिलीज़ डेट की बात करें तो मार्च के मिड में 15-16 मार्च को lionsgate play पर देखने को मिलने वाली है।

8- Sunflower 2 –

1 मार्च को zee5 के प्लेटफार्म पर सनफ्लावर नाम कि सीरीज को भी रिलीज़ करने की डेट का कन्फर्मेशन आ चुका है तो आप में से जिस किसी को इसका इंतजार था तो अब आप इसे zee5 पर 1मार्च से देख सकते है।

9- Fighter –

इस हफ्ते के ott रिलीज़ कंटेंट में द मोस्ट अवेटेड फिल्म जिसका लोगों को बेसबरी से इंतज़ार था फाइटर फिल्म भी शामिल होने वाली है। इस फिल्म कि ott रिलीज़ डेट कन्फर्म हो चुकी है। नेटफ्लिक्स के प्लेटफार्म पर फाइटर को 21मार्च को रिलीज़ कर दिया जायेगा। फैंस को बहुत जादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा feb तो आधा बीत ही चुका है तो बस थोड़ा इंतजार और फिर आप फाइटर की आसमानी उड़ान के मज़े घर बैठ कर ले सकते है।

READ MORE

एनिमल पठान जवान सबका बाप लेकर आरहे सलमान खान,SALMAN KHAN Babbar Sher UPDATE

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

Leave a Comment