A.I रोबोट और इंसान का जंगली रोमांस,Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie REVIEW HINDI

Social Share

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie REVIEW HINDI:तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया हम लोग हमेशा बॉलीवुड से इस बात की कम्प्लेन करते है के एक जैसी ही रोमांटिक फिल्मे बॉलीवुड में बनती है तो इस बार बॉलीवुड लेकर आया है रोमांटिक मूवी में रोबोट का तड़का Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya फिल्म में हीरोइन को हटाकर एक रोबोट को रख दिया गया है बॉलीवुड में पहली बार रोबोट विलन नहीं बल्कि प्यार मोहब्बत करती हुई एक हेरोइन के रूप में दिखाई देने वाली है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie REVIEW HINDI

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie REVIEW HINDI

__Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie REVIEW HINDI

कहानी

तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया की कहानी है एक लड़का जिसका नाम आर्यन और एक लड़की जिसका नाम सिफरा है इन दोनों के बीच में प्यार की शुरुवात होती है पर जब आर्यन को पता चलता है के सिफरा एक लड़की नहीं बल्कि रोबोट है इसके आगे की कहानी बहुत ही इंट्रेस्टिंग होती है जो आपको फिल्म देख कर ही पता चलने वाली है

फिल्म की स्टोरी टाइमिंग है 2 घंटे 23 मिनट की अगर शाहिद कपूर की इस फिल्म का रिव्यु हम एक लाईन में करे तो हम बस इतना ही कह सकते है के ये एक डिसेंट फैमिली एंटरटेंटमेंट फिल्म होने वाली है जिस को आप अपनी फैमिली अपनी गिर्ल्फ्रेंड किसी के साथ भी देखने जा सकते है फिल्म में किसी भी प्रकार की वल्गर सीन नहीं है एक दो किस को छोड़ कर एक जो अच्छी फैमिली फिल्म में जो बाते होनी चाहिए वो सभी आपको इस फिल्म में देखने को मिलने वाली है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie REVIEW HINDI

__Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie REVIEW HINDI

तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया एक रोमांटिक फिल्म है

शाहिद कपूर और कृति सेनन की ये एक रोमांटिक फिल्म है फिल्म के अंदर इन दोनों की जोड़ी बहुत हॉट और सिजलिंग देखने को मिलती है इन दोनों की कैमिस्ट्री आपको सिनेमा में देखने पर बहुत अच्छी लगती है जो की आपको एक फ्रेश रोमांटिक फिल्म की फीलिंग करवाती है शाहिद कपूर बहुत टाइम के बाद हमें स्वीट और सॉफ्ट ज़ोन में काम करते हुए नज़र आरहे है। और इस ज़ोन में वो जम भी रहे है शाहिद कपूर इतने चॉकलेटी हीरो है के उनको फिल्म के परदे पर इस वेलेंटाइन में लड़किया देख कर फ्लैट होने वाली है।

शाहिद कपूर ने फिल्म में बहुत बढ़िया काम किया है बढ़िया काम करने के साथ ही इन्होने बहुत अच्छा डांस भी किया है जिसको देख कर आपका मन खुद बा खुद तालिया और सीटिया मारने का करने लगेगा कृति सेनन का काम भी बहुत लाजवाब है कृति ने एक रोबोट का किरदार निभाया है और उन्होंने इस किरदार को इस तरह से प्रजेंट किया है जो की बस आप देखते ही रह जायेगे।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie REVIEW HINDI

__Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie REVIEW HINDI

धरम पाजी

धर्म पाजी आपको फिल्म में देखने को मिलने वाले है और यकीं मानिये के धर्मेद्र जब जब परदे पर आते है अलग ही अहसास दिलाते है उनके कॉमेडी सीन बहुत बढ़िया है धर्मं पाजी को फिल्म में देख कर एक सुखद अहसास होता है ट्रेलर में देख कर लग रहा था के उन्हें एक शो पीस की तरह ही फिल्म में बैठा दिया जायेगा पर ऐसा नहीं है धर्म पाजी को बहुत से डॉयलॉग दिए गए है।

तेरी बातो में उलझा जिया कैसी फील करवाती है

तेरी बातो में उलझा जिया के जितने भी स्पोर्टिंग एक्टर है सब ने बहुत बढ़िया काम किया है और ये फिल्म हमें काफी पॉज़िटिव फील करवाती है ये एक ऐसी फिल्म है जो फिल्म खतम होने के बाद भी मन यही करता है के फिल्म अभी ख़तम न होती। तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया एक रंग बिरंगी कलर के साथ ब्राइट फिल्म है

इस फिल्म को आप अपनी फैमली के साथ बैठ कर देख सकते है और अच्छे से इंजॉय कर सकते है फिल्म के लोकेशन बढ़िया है कोरियोग्रफी भी अच्छी है फिल्मं में जो गाने आप सुनेगे वो फिल्म देख कर जब आप बाहर आएंगे तब गुनगुनाये गे ज़रूर।

फिल्म के गानो की जो कोरियोग्राफी की गयी है वो तो लाजवाब ही है एक रोमांटिक फिल्म में कैमस्ट्री के साथ साथ साथ ही फिल्म हमें अपने इमोशन से जोड़े ऐसा भी होना जरुरी है वो फील आप इस फिल्म में कर सकते है इंसान और रोबोट के बीच में एक सीमा दायरा और लिमिटेशन होना चाहिए और इस चीज़ को फिल्म में बखूबी दिखाया गया है फिल्म में कॉमेडी पंच तो बहुत ज़ादा नहीं है पर जो भी है वो आपको हसाते जरूर है।

__Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie REVIEW HINDI

इस फिल्म को इसके कलाइमेक्स की वजह से भी देखा जासकता है जाहा पर आपने जो सोचा नहीं है वो होता हुआ नज़र आता है और इसके कलाइमेक्स में एक स्पेशल गेस्ट भी है जिनको देख कर लगता है के अगर ये फिल्म हिट रही तो इसका पार्ट २ जरूर बनता हुआ दिखने वाला है। और अगर इसका पार्ट २ आता है तो वो बहुत इंटरस्टिंग भी होने वाला होगा।

ये एक फैमिली फिल्म है आप अपनी फैमिली के साथ जाकर इसको एन्जॉय कर सकते है फिल्म में किसी भी तरह के कोई भी वल्गर सीन नहीं है एडल्ट सीन नहीं है बस आपको एक दो किस सीन देखने को मिलने वाले है।

READ MORE

वो 18 फिल्मे जिन्होंने शाहिद कपूर को बर्बाद कर दिया था लेना पड़ा था पिता का सहारा

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

Leave a Comment