Tumbbad जैसी रुह कपाने वाली एक और फिल्म आगयी है,Bramayugam Movie Review hindi:

Social Share

Bramayugam Movie Review hindi:बरमायुगम नाम की एक मलयालम फिल्म रिलीज़ हुई है फिल्म के मेंन लीड रोल में हमें नज़र आने वाले है मलयालम सुपरस्टार ममूटी और इस फिल्म के निर्देशक है Rahul Sadasivan Bramayugam फिल्म को अभी सिर्फ मलयालम भाषा में ही रिलीज़ किया गया है फिल्म की अवधि है 1:39 मिनट।

फिल्म की अजीब बात ये है Bramayugam Movie को हिंदी में प्रमोट किया जा रहा है और इस का ट्रेलर भी हिंदी में आया था हमने देख ली है मलयालम भाषा में Bramayugam Movie को और हमें कैसी लगी ये मूवी आइये डालते है इस पर विस्तार से नज़र।

Bramayugam Movie Review

शीर्षक

Bramayugam Movie ब्लैक एंड वाइट् कलर में बनाई गयी एक हॉरर थिरलर स्टोरी है फिल्म में हमें नज़र आने वाले है मलयालम सुपर स्टार ममूटी इससे पहले आपने इनकी एक्टिंग तो देखि ही होगी पर इस फिल्म में इनका परफार्मेंस कमाल का ही है आप इनके कैरेक्टर से बहुत प्रभावित होने वाले है Bramayugam Movie में ममूटी ने एक एरोगेंट मिस्टीरियस करेक्टर को प्ले किया है। अब वो इनका करेक्टर कैसा है किस तरह से आप को डरायेगा क्या मिस्ट्री क्रिएट करने वाला है वो आपको फिल्म देख कर ही पता चलने वाला है हम अगर बता देंगे तो वो स्पोइलर हो जायेगा।

कहानी

अगर हम Bramayugam Movie के टीजर और ट्रेलर को देखे तो ज़रा सा भी अंदाज़ा नहीं लगा सकते है के फिल्म में क्या दिखाया जाने वाला है इसी को कहते है मलयालम फिल्म मेकर का क्रेटिव सेंस जैसी ही इस फिल्म की स्टोरी शुरू होती है आप को ये समझ आने लगेगा के ये Bramayugam Movie एक डार्क थीम पर बेस है

पूरी फिल्म को ब्लैक एंड व्हाइट में दिखाया गया है ऊपर से फिल्म में रात के दृश्य साथ ही फिल्म का हॉरर आपको एक अनोखी दुनिया में प्रवेश कराता है इस फिल्म की स्टोरी को 17 सेंचुरी के रूप में हमारे सामने प्रस्तुत किया गया है फिल्म में हमें ममूटी सर को घने जंगल में बने एक सुनसान घर में रहते हुए दिखाया गया है। यहाँ पर रौशनी के लिए या तो सूरज की रौशनी या फिर लालटेन की रौशनी को ही दिखाया गया है।

Bramayugam Movie Review hindi

__Bramayugam Movie Review hindi

फिल्म पूरी की पूरी डार्क है अगर आप इस फिल्म को देखने की प्लानिंग कर रहे है तब आप इस फिल्म को अच्छे थियटर में ही देखना वरना आप को ये फिल्म दिखने वाली नहीं है इंटरवल से पहले की फिल्म की स्टोरी से आप इस कदर जुड़ जायेगे के सोचने पर मज़बूर हो जायेंगे की आखिर ऐसा कैसे और क्यों किया जा रहा है कही कही पर आपको इस फिल्म से कांतारा की याद भी आने वाली है।

पूरी फिल्म में आपको सिर्फ तीन कैरेक्टर ही नज़र आते है दूसरे जो है वो बस कुछ सेकंड के लिए ही आते है इस पूरी फिल्म की कहानी इन्ही तीन कैरेक्टरों के इर्द गिर्द घूमती हुई दिखती है इन तीनो कलाकारों ने बहुत ही अच्छा काम किया है Bramayugam को देख कर आपको लगने वाला है

Bramayugam Movie Review hindi

__Bramayugam Movie Review hindi

के ये हॉरर फिल्म से ज्यादा सर्वाइवल थिरलर फिल्म है जो अपने अंदर एक सुपर नेचुरल कॉन्सेप्ट को लेकर भी चलती हुई नज़र आरही है ये फिल्म फिक्शन पर बेस है और इसका किसी भी तरह से असल ज़िंदगी से कोई भी सम्बन्ध नहीं है।

पर जिस तरह से आपको फिल्म में सभी कलाकरो के द्वारा स्टोरी वाइस परफॉर्मेंस नज़र आएगी आपको ऐसा लगने लगेगा के आप भी उस जगह पर हो फिल्म में एक आत्मा भी दिखाई गयी है उसके बारे में हम आप को ज़ादा नहीं बतायेगे वरना वो भी इस्पॉइलर ही हो जायेगा

Bramayugam फिल्म अपनी प्रजेंटशन और स्टोरी लाइन के बेस पर आप सब को होल्ड कर के रखने वाली है फिल्म बहुत बढ़िए है और वल्गेरटी जीरो है। ये एक पारिवारिक फिल्म है जिसे आप अपनी फैमिली के साथ आराम से देख सकते है हॉरर थिरलर में आपको थोड़ा सा यहाँ पर अलग देखने को मिलने वाला है।

फिल्म में आपको बहुत सी ऐसी चीज़े देखने को मिलने वाली है जो आम ज़िंदगी में होते हुए नज़र नहीं आती हमारी तरफ से इस फिल्म को ४ स्टार दिए जाते है अगर आप एक अलग तरह का सिनेमा देखना चाहते है तो इस फिल्म को जरूर देखे।

Bramayugam Movie Review hindi

READ MORE

हाथी के दातो में उलझी कहानी,alia bhatt Poacher trailer review

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment