Movie review -Kho gae hum kahan अनन्या पांडे की बेस्ट परफॉर्मेंस

Social Share

Movie review -Kho gae hum kahan :दोस्तो आज हम बात करेंगे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई एक बेहतरीन फिल्म की जिसका नाम है खो गए हम कहां। और जैसा की हम सब जानते हैं फरहान अख्तर और जोया अख्तर जब किसी फ़िल्म पर मिलकर काम करते हैं तो एक यूनिक और मनोरंजक फिल्म निकल कर सामने आती है जिसमे मुख्य रूप से युवा पीढ़ी के बारे में दिखाया जाता है।

दोस्ती+जिंदगी+प्यार = खो गए हम कहां ।
इन तीन मुख्य सब्जेक्ट पर आधारित है यह फिल्म।

Movie review -Kho gae hum kahan

__Movie review -Kho gae hum kahan

मुख्य कास्ट –

अनन्या पांडे, सिद्धार्थ चतुर्वेदी, आदर्श गौरव, कल्कि कोचलिन !

शीर्षक –

दोस्तो ये फिल्म हमे जिंदगी मिलेगी ना दोबारा (२०११) और कॉकटेल (२०१२) में आई हुई इन दोनो बेहतरीन फिल्मों की याद दिलाती हैं और काफी हद तक आपकी यादें ताज़ा कर जाती हैं।
जहां बैचलर्स यानी युवा पीढ़ी के लोगो की जिंदगी के बारे में दिखाया जाता है।

Movie review -Kho gae hum kahan

__Movie review -Kho gae hum kahan

पटकथा-

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें तीन कहानियां दिखाई देती हैं।
इमाद (सिद्धार्थ)
एक स्टैंडअप कमेडियन के रूप में दिखाई देते हैं।
अहाना (अनन्या पांडे) जो की ऑफिस जॉब करती हैं।
नील (आदर्श) एक जिम ट्रेनर के रोल में नजर आते हैं।
ये तीनो एक ही फ्लैट में रहते है और फिल्म का मुख्य ध्यान इन तीनो की लाइफ पर रहता है। जिसमे बहुत से ट्विस्ट और टर्न आते हैं ।


इस फिल्म में युवाओं को आकर्षित करने के लिए टिंडर ऐप का इस्तेमाल और सिगरेट फूंकने को जम कर दिखाया गया है जिससे युवा काफी हद तक जुड़ाओ महसूस करेंगे।
जहां पर एक तरफ इमाद टिंडर पर नई नई लड़कियों से दोस्ती और हुकअप करते हुए नजर आता है तो दूसरी तरफ अहाना अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत ऑब्सेस्ड दिखाई देती है।

Movie review -Kho gae hum kahan


__Movie review -Kho gae hum kahan

और यहीं एक तरफ नील भी अपनी खुद की जिम खोलने की जदोजहेद में दिखाई देते हैं।
फिल्म में सोशल मीडिया के बारे में भी जम कर दिखाया गया है और बताने की कोशिश की गई है की कैसे सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर की लाइफ वैसी नही होती जैसी की हमे शॉर्ट विडियोज और रील्स में दिखाई जाती है।


और यह भी दिखाया गया है की कोई भी इंसान सभी लोगो को बुरा भला और नेगेटिव कॉमेंट्स क्यू करने लग जाता है।
और दोस्तो फिल्म के ऐंड में इमाद अपने स्टैंडअप शो के जरिए अपनी बचपन की चाइल्ड एब्यूज की स्टोरी सुनता है जो घटना उसके साथ बचपन में कई बार हुई थी जिससे सुन कर आप रो देंगे ।


कुल मिलाकर यह फिल्म एक पावरपैक है जिसमे सभी तरह के इंग्रिडेंट मौजूद हैं जो की दर्शकों को पसंद आने के लिए काफी हैं।
हम Talecup.com इस फिल्म को देते हैं 4 स्टार।

कुछ इस प्रकार से प्रतिक्रिया रही फिल्म देखने वालो की

शोशल मीडिया पर लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है एक यूजर लिखते है
एक और यूज़र ने लिखा के खो गए हम कहा फिल्म में अनन्या पांडे ने अपनी एक्टिंग में काफी सुधार कर लिया है और ये फिल्म उनके जीवन में अभी तक के करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस फिल्म बनने वाली है। इससे पहले की अगर उनकी फिल्मो पर नज़र डाले तो उनकी फिल्मे कुछ ज्यादा नहीं चली। दर्शको ने उनको अभी ज्यादा असेप्ट नहीं किया है पर इस फिल्म से हो सकता है उनके करियर को एक नई दिशा मिले।

अनन्या के रुमर बॉयफ्रंड आदित्य रॉय कपूर ने किया Movie review -Kho gae hum kahan

मुंबई में खो गए हम कहा की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रक्खी गयी थी इसमें बॉलीवुड के बहुत से सेलब्स पहुंचे इस स्क्रीनिंग में हमें चंकी,ईशान खट्टर,विक्रमादित्य मोटवानी, के साथ आदित्य रॉय कपूर भी नज़र आये रुमार है के ये दोनों आजकल एक दूसरे को डेट कर रहे है आदित्य रॉय कपूर ने इस फिल्म को देखा और कहा इस फिल्म को सभी को देखना चाहिए

खो गए हम कहा के कैरेक्टर को बहुत अच्छे से दर्शाया गया है सभी ने अच्छी एक्टिंग भी करी है ईशान खट्टर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म की तारीफ करते हुए एक पोस्ट डाली।

read more

7 actors who became hits after flops:7 ऐसे एक्टर जो फ्लॉप होने के बाद हिट हुए

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment