Animal फिल्म के रनबीर भी फेल है फिल्म के आगे,The Beekeeper Movie Review hindi

Social Share

The Beekeeper Movie Review hindi:दोस्तो आज हम बात करेंगे २०२४ में रिलीज़ हुई फिल्म “The Beekeeper” की इस फिल्म में मुख्य भूमिका में “Jason Statham” हैं जिन्हे आपने इससे पहले बहुत सी मशहूर फिल्मों में देखा होगा जिनमे से कुछ शानदार फिल्में “mechanic” “Expendables” “fast and furious” हैं।


इसका निर्देशन किया है डेविड एयर ने जो की इससे पहले बेहद फेमस फ्रेंचाइजी फास्ट एंड फ्यूरियस में अपने निर्देशन का डंका बजा चुके हैं।
फ़िल्म के लेखक की बात करे तो कार्ट विमर है जिन्होंने इससे पहले एक्सपेंडेबल मूवी में अपना लेखन किया है।

The Beekeepe Movie Review hindi

The Beekeeper Movie Review hindi

आइये करते है The Beekeeper Movie Review hindi

पटकथा-

स्टोरी शुरू होती है एक बी फार्म से अर्थात मधुमक्खी फॉर्म से क्ले (जैसन) जो की फिल्म के हीरो हैं ये एक दूर दराज के गांव में शांति से रह रहे होते है मधुमक्खी पालन भी कर रहे होते है ।


इनकी एक पड़ोसी भी होती है जो की एक बुजुर्ग महिला होती है । जिनसे ये काफी जुड़े होते हैं और उनकी देखभाल भी यही करते है इस महिला की एक बेटी भी होती है जो की एक पुलिस ऑफिसर होती है जिसके कारण वो बाहर ही रहती है। इसी लिए क्ले उन्हें अपनी मां की तरह समझते है ।

The Beekeepe Movie Review hindi

The Beekeeper Movie Review hindi

पर एक दिन होता ये है की वे बुजुर्ग महिला आम दिनों की तरह ही अपना कम्प्यूटर इस्तेमाल कर रही होती है हालाकि उन बुजुर्ग महिला को कंप्यूटर चलाना बहुत ज्यादा नही आता था। इसी का फायदा उठा कर कुछ स्कैमर उनके बैंक अकाउंट को चुटकियों में खाली कर देते है।


जिसका सदमा वे बर्दाश्त नही कर पाती हैं और अपने गोली मार लेती हैं।
फिर क्ले जो की इस फिल्म के हीरो है वे इस महिला के हत्यारों का बदला लेते हैं क्यू की क्ले इस महिला को अपनी मां की तरह मानते थे।


इस फिल्म के हीरो जो की एक बी फार्म चला रहे थे और बहुत साधारण से दिखते है पर वे एक साधारण इंसान नही हैं, यहां पर एक ट्विस्ट है जिसके लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी।

The Beekeepe Movie Review hindi

The Beekeeper Movie Review hindi

शीर्षक

इस फिल्म में दिखाया गया है की कैसे बड़े बड़े सम्मानित पदो पर बैठे हुए लोग जुर्म की दुनिया से लिप्त होते हैं। लेकिन उनकी पॉवर और प्रतिष्ठा इतनी होती है की उनका बाल भी बांका नहीं किया जा सकता है। इसी मनोवृति को बदलने का जिम्मा उठाती है यह फिल्म और फिल्म के हीरो क्ले सभी लोगो को उनके गुनाहों की सजा बखूबी देते हैं।

REED MORE

रामयण में रणबीर कपूर बनेगे राम हनुमान बनेगे रणबीर से भी बड़े ये कलाकर

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

    https://talecup.com newsidia24.com@gmail.com Taxak Mansi

Leave a Comment