Arbaaz khan Shura :2017 मे Malaika से अलग होकर 2023 मे Shura से कर रहे है शादी

Social Share

Arbaaz khan Shura :Arbaaz khan इंस्टाग्राम पर Shura को करते है फॉलो फिल्म इंडस्ट्री के एक अच्छे कलाकार या फिर आप कह सकते है की खान ब्रदर्स मे से एक Arbaaz khan जल्द ही दूसरी शादी करने वाले है और वो कोई और नही बल्कि एक जानी मानी हस्ती है जिसका नाम है Shura khan।

Shura khan एक बहुत ही फेमस मेकअप आर्टिस्ट है।24 dec 2023 को अरबाज़ खान के साथ शादी के बंधन मे बंध जाएंगी लेकिन दोनों ही ने इस बात को बिलकुल एक राज की तरह दबा कर रखा है।आपको बता दे की सूत्रों के अनुसार इस बात का पता लगा है की दोनों कलाकार शादी को बहुत ही सादगी के साथ और सिर्फ कुछ करीबी और रिश्तेदारों के साथ पूरा करेंगे।

Patna Shukla के सेट पर हुई थी दोनों की मुलाक़ात –

अरबाज़ खान और शुरा खान जो की एक प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट है दोनों की मुलाक़ात इनकी आने वाली फिल्म Patna shukla की शूटिंग के समय हुई जब shura खान रवीना टनडन और उनकी बेटी के मेकअप का काम कर रही थी। सिर्फ रवीना टनडन ही नही बल्कि फिल्म इंडस्ट्री की और भी कई हस्तीयों की पसंद है

मेकअप आर्टिस्ट जिनका काम बहुत पसंद आता हैफिल्म के कलाकारों को आपको बता दे की निर्देशक विवेक बुडाकोटी द्वारा निर्देशित फिल्म है Patna shukla जिसमें रवीना टनडन,श्रीशेष कौशिक,ह्यूमन विज़,चंदन रॉय सान्याल के साथ जतिन गोस्वामी और उत्कृष्ट कौशिक मुख्य भूमिका मे नज़र आने वाले है। Patna shukla की शूटिंग 2022 मे शुरु हो गई थी जो अब रिलीज़ होने के लिए तैयार है और 2023 के अंत तक हम सबके बीच होगी।

Arbaaz khan Shura

Arbaaz khan Shura

__Arbaaz khan Shura

Arbaaz shura की शादी पर अरबाज़ की एक्स Georgia ने रखी अपने मन की बात और अरबाज़ के साथ खुद के ब्रेकअप को किआ आम –

Pinkvilla को दिये गए एक इंटरव्यू मे Georgia ने खुद के और अरबाज खान के रिश्ते को खत्म होने की बात कही है। उन्होंने यह भी कहा की arbaaz के लिए उनके दिल मे हमेशा ही इज़्ज़त और भावना रहेगी जो कभी नही खत्म हो सकती अरबाज को खुद का सबसे अच्छा दोस्त बताया और ये दोस्ती हमेशा रहने की बात कही Georgia ने कहा की shura से शादी करने से हमारी दोस्ती वाले रिश्ते पर कोई फर्क नही पड़ने वाला।

Arbaaz khan Shura

__Arbaaz khan Shura

Arbaaz ने Malaika से क्यों तोड़ी शादी?

Arbaaz खान जल्द ही 24 dec को shura खान से शादी करने जा रहे है तो हम सबके मं मे ये सवाल भी उठ रहा है की आखिर malaika जैसी सुंदरी से arbaaz खान ने शादी क्यों तोड़ी और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड Georgia से भी रिश्ता खत्म करने के पीछे क्या वजह थी जो अब अपनी एक जिंदगी मे अरबाज़ खान तीसरी फीमेल से रिश्ता बनाने जा रहे है।

Arbaaz khan Shura


__Arbaaz khan Shura

1998 मे अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा ने शादी की थी लेकिन इनका रिश्ता कभी भी अच्छा नही रहा दोनों मे लगातार दूरियाँ बढ़ती गई मलाइका ने एक इंटरव्यू मे arbaaz को एक बहुत ही गैर ज़िम्मेदार व्यक्ति भी बताया था।दोनों 2017 मे एक दूसरे से तलाक ले बैठे जिसके बाद मलाइका और अर्जुन कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे थे और arbaaz खान Georgia के साथ रिश्ते के लिए खूब फेमस हुए। लेकिन अब arbaaz खान का shura से शादी करना तो सबके लिए एक आश्चर्य की बात है और देखना ये है की दोनों का यह रिश्ता कितना कामयाब होता है।

READ MORE

KWK 8 : Ajay Devgan और Rohit Shetty बने करण के मेहमान


__Arbaaz khan Shura

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment