KWK 8 : Ajay Devgan और Rohit Shetty बने करण के मेहमान

Social Share

KWK 8 आखिर दुश्मनी हुई खत्म,अजय देवगन ने कभी बात न करने की खायी थी कसम

KWK 8 करण जौहर के शो कॉफी विद करण मे फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार जिन्हें आप बॉलीवुड का सिंघम भी कह सकते हैं अपने 30 साल पुराने दोस्त रोहित शेट्टी के साथ अपने पुराने दुश्मन जिससे कभी बात न करने की कसम खाई थी, आमने-सामने आए।


करण जौहर के शो KWK8 के शो मे दो मेहमान आये जिनका आना दर्शकों को कुछ हज़म नही हो रहा है इसके पीछे एक कारण भी है क्यूंकि कभी करण और अजय एक दूसरे के दुश्मन हुआ करते थे और ऐसे वैसे दुश्मन नही बल्कि दुश्मनी यहां तक थी कि अजय देवगन ने करण जौहर से कभी बात न करने कि कसम खायी थी और उसके बाद जब दोनों दुश्मन एक ही शो पर एक साथ आये तो लोगो को थोड़ा खटकना तो बनता ही है।

KWK 8 :Karan के शो में Ajay ने याद की दोनों की दुश्मनी की पुरानी बातें-

KWK 8 का ये एपिसोड ऐसे ही नहीं वायरल हो रहा है इस शो के वायरल होने की एक वजह है और वो है अजय का अपने पुराने दुश्मन करण के साथ के कुछ पल याद करना जो लोगो के इंट्रेस्ट को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है ओर लोग दोनों के बीच के पुराने विवाद को जानने की कोशिश कर रहे है। इस शो मे करण ने अपने मेहमान अजय के साथ उस समय को याद किया जब अजय ने करण को दुश्मन कहा था और करण से कभी बात नही करेंगे ऐसी कसम खाई थी।करण ने इस बात की भी सराहना की कि किसी प्रकार शालीनता से अजय ने अपने झगड़े को ख़त्म किआ।

KWK 8

__KWK 8

करण ने अजय से मिलने के लिये इज़ाज़त मांगना और अजय का स्वीकार करना याद किया –

KWK8 के इस शो मे करण ने याद किया की किस प्रकार वो दोनों एक स्टूडियो मे थे और करण ने अजय से मिलने के लिए खबर भेजी थी, उन्होंने अजय के अच्छे स्वभाव को ज़िम्मेदार बताया की वो करण से मिलने के लिए तैयार हो गए।अजय देवगन एक दयालु ह्रदय वाले व्यक्ति है जो विवाद को बढ़ाने मे नही बल्कि कम करने वाले है।

KWK8 मे हुए करण और अजय के बीच विवाद का असर दिखा काजोल और अजय के रिश्ते पर-

हाल ही में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि काजोल जो की करण की अच्छी दोस्त हुआ करती थी KWK8 के शो में जब करण और अजय के बीच विवाद हुआ तो इसका सीधा असर अजय देवगन और काजोल के रिश्ते पर देखने को मिला दोनों के रिश्ते में खटास आ चुकी थी।

जब अजय देवगन ने करण जौहर से कभी बात न करने की कसम खाई थी तो इसका असर काजल पर भी दिखा सूत्रों के मुताबिक ऐसा पता लगा है कि काजोल ने भी अजय देवगन से बात करना बंद कर दिया था। अजय देवगन के दयाल रूख पर हम यह भी कह सकते हैं कि काजोल का बात करना बंद कर देने का भी असर पड़ा है। जो उन्होंने करण जौहर से झगड़ा खत्म करके एक शालीन स्वभाव दिखाया।

KWK8 के शो में अजय देवगन ने करण से झगड़े वाली बात कभी ना याद करने की बात कही –

शो को आगे बढ़ाते हुए अजय देवगन ने करण से पिछली बातों को याद किया और दोनों के बीच विवाद को कुबूला लेकिन उसके साथ आगे किसी भी मौके पर दोनों के बीच के पुराने झगड़े को याद न करने का आग्रह किया। जैसा की करण जौहर ने अजय देवगन को कहा कि वह एक सलीन स्वभाव के व्यक्ति हैं तो इस बात का पता अजय देवगन की बातों से भी साफ चल रहा है वास्तव में वे एक शालीन स्वभाव के व्यक्ति हैं वरना कोई भी व्यक्ति ऐसे आसानी से झगड़े को खत्म करने और पुरानी बातों को याद न करने का आग्रह नहीं करता है।

KWK8 मे अजय देवगन का रैपिड फायर चैलेंज देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए-

आपको बता दे की करण जौहर के कॉफी विद करण में एक ऐसा चैलेंज भी होता है जिसमें आए हुए मेहमान से उनकी इतनी सी जिंदगी से संबंधित सवाल किए जाते हैं जिसमें उन्हें फटाफट जवाब देने होते हैं। अजय देवगन से भी रैपिड फायर चैलेंज मैं कुछ अजीब से सवाल पूछे गए जिसके जवाब उन्होंने इतनी आसानी और स्पष्टता से दिए कि उनके फैंस की दीवानगी अजय देवगन के लिए और भी ज्यादा बढ़ गई।

अजय देवगन से पूछा गया सवाल लिया था कि वह अपने सह कलाकारों से क्या लेंगे? जब शाहरुख खान का नाम लिया गया तो उन्होंने शाहरुख खान के बिजनेस कौशल को लेने की बात कही। सलमान खान का नाम लेने पर उनका सिंगल स्टेटस अजय देवगन के लिए प्राथमिकता रही और अंत में जब अक्षय कुमार का नाम लिया गया तो 8 घंटे की शिफ्ट में काम करना बताया।

read more

DUNKI BOX OFFICE COLLECTION DAY 1:डंकी फीकी पड़ती नज़र आरही है सलार के आगे

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment