5 upcoming Netflix Announcement:Do Patti,Wild Wild Punjab,Dabba Cartel,Maamla Legal Hai,IC814 Netflix Announcement

Social Share

5 upcoming Netflix Announcement:नेटफ्लिक्स ने अपनी 2024 में आने वाली कुछ फिल्मो का टीजर रिलीज़ कर दिया है इन सभी फिल्मो के टीजर दिखने में बहुत शानदार है और बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस के द्वारा इन प्रोजेक्ट को बनाया जा रहा है आइये एक नज़र डालते है 5 upcoming Netflix Announcement शो पर।

ये है वो 5 upcoming Netflix Announcement

5 upcoming Netflix Announcemen

__5 upcoming Netflix Announcemen

Do Patti

नेटफ्लिक्स ने अपनी आने वाले नए शो में दो पत्ती का एलान कर दिया है जिसमे हमें मुख्य किरदार में नज़र आने वाले है काजोल,कृति सेनन,शहीर शेख फिल्म को डायरेक्ट किया है शशांक चतुर्वेदी ने और फिल्म की स्टोरी लिखी है कनिका ढिल्लो ने कनिका वही स्टोरी राइटर है जिन्होंने शाहरुख खान की फिल्म डंकी और रा वन में अपनी राइटिंग दी थी इसके साथ ही कनिका ढिल्लों ने फरहा खान की ओम शांति ओम और हसीन दिलरुबा फिल्म के साथ जुड़कर काम किया था। अब देखना ये है के उनकी राइटिंग दो पत्ती फिल्म में किस तरह से रंग लाती है।

Do Patti एक मिस्ट्री थिरलर फिल्म होने जा रही है जो की उत्तर भारत के पहाड़ो में दर्शाया गया है ट्रेलर के शुरू होते ही हमें काजोल बुलेट पर पहाड़ो के बीच गाड़ी चलाती हुई दिखती है और पीछे डायलॉग होता है ‘सच और सबूत तय करता है के किसे सजा मिलनी चाहिए और किसको नहीं इससे ये साफ़ ज़ाहिर हो रहा है के काजोल फिल्म में हमें एक पुलिस के किरदार में नज़र आने वाली है।

5 upcoming Netflix Announcement

__5 upcoming Netflix Announcement

जब सच और सबूत आपस में भीड़ जाते है तब क्या करना चाहिए ‘ऐसे धमाकेदार डायलॉग हमें इस के टीजर में देखने को मिले काजोल और कृति सेनन फिल्म में आमने सामने भिड़ने वाले है। लास्ट में डायलॉग है ‘वही करना चाहिए जो दिल करे पर सबसे ज्यादा धोका हमे दिल ही देता है’ये फिल्म आपको जल्दी ही नेटफ्लिक्स के स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर देखने को मिलने वाली है अभी इसकी रिलीजिंग डेट को नहीं बताया गया है।

Wild Wild Punjab

वाइल्ड वाइल्ड पंजाबी नाम की एक वेब शो आने जा रहा था नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म को डायरेक्टर लव रंजन के प्रोडक्शन के तले बनाया जा रहा है लव रंजन वही है जिन्होंने प्यार का पंचनामा ,दे दे प्यार दे ,तू झूटी मै मक्कार जैसी फिल्मे हमें दी है Wild Wild Punjab का ट्रेलर पूरी तरह से पागल पन से भरा हुआ है फिल्म में हमें दिखने वाले है

मनजोत सिंह ,जस्सी गिल ,वरुण शर्मा ,सन्नी सिंह आम तौर पर देखा गया है के नेटफॉलिक्स पर कॉमेडी फिल्मे बहुत कम ही देखने को मिलती है पर इस बार आपको Wild Wild Punjab में कॉमेडी भर भर के देखने को मिलने वाली है। डायरेक्टर लव रंजन हमेशा अपनी फिल्मो में ह्यूमर को सबसे पहला स्थान देते है इनकी फिल्मे देख कर तो रोता हुआ इंसान भी हंस देता है।

Dabba Cartel

शबाना आज़मी की एक दमदार फिल्म डब्बा कार्टेल जो की आरही है नेटफ्लिक्स पर। फिल्म में ड्रग डीलिंग दिखाई गयी है जो की खाने के डिब्बे में भर की जा रही है Dabba Cartel फिल्म फरहान अख्तर के एक्सल इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई जा रही है फरहान अख्तर का प्रोडक्शन हाउस हमें हमेशा से है अच्छी अच्छी फिल्मे देता आरहा है और सबसे बड़ी बात ये है

फिल्म के साथ के , Dabba Cartel फिल्म में फरहान अखतर की माँ शबाना आज़मी ही अहम रोल निभाने जा रही है वैसे तो बॉलीवुड में बहुत सी फिल्मे ड्रग्स और स्मगलिंग पर बनाई गयी है पर इस फिल्म में ये देखना बहुत रोचक होगा के कैसे एक महिलाओ का ग्रुप ड्रग्स का धंदा करते हुए दिखने वाली है। नेटफ्लिक्स ने अभी इस फिल्म के रिलीज़ डेट के बारे में नहीं बताया है।

भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन की फिल्म Maamla Legal Hai जिसमे वकीलों के एक समूह को दर्शाया गया है वही कचहरी के छोटे छोटे केस और उनसे निकलने वाली मनोरजक कहानिया जो आप सब को बहुत गुदगुदाने वाली है नेटफ्लिक्स का झुकान अब कॉमेडी की तरफ आते दिखाई दे रहा है इससे पहले हमें बहुत ज्यादा कॉमेडी फिल्मे नेट फ्लिक्स पर आते हुए नज़र नहीं आरही थी पर इस साल काफी कॉमेडी फिल्मे हमें नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलने वाली है। Maamla Legal Hai फिल्म आपको १ मार्च को नेटफ्लिक्स के स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर देखने को मिल जायेगी।

IC814

बॉलीवुड में बहुत सी फिल्मे प्लेन हाईजैक पर बनाई गयी है उसी तरह एक और फिल्म IC814 आरही है जिसकी स्टोरी भी पूरी तरह से प्लेन हाईजैक पर ही होने वाली है IC814 में नसीरुद्दीन शाह पंकज कपूर कुमुद मिश्रा जैसे बड़े बड़े कलाकार हमें देखने को मिलने वाले है साथ ही विजय वर्मा दिया मिर्जा भी फिल्म में दिखाई देने वाली है। फिल्म को डायरेक्ट किया है अनुभव सिन्हा ने IC814 आज तक की सबसे लम्बी हाईजैक थी जो की पूरे ७ दिंनो तक चली थी।

फिल्म एक रियल घटना से प्रेरित है जो की हुई थी २४ दिसम्बर १९९९ में जब काठमांडू से एयर इंडिया विमान को हाईजैक कर लिया गया था। ये पहली बार है जब इस पर कोई फिल्म बनाई जा रही है इससे पहले इस घटना पर कोई फिल्म नहीं बनी तब ये देखना दिलचप्स होगा के फिल्म में क्या दिखाया जाने वाला है हाईजैकर की मांग थी के ३ आतंकवादी जो की हिंदुस्तान की जेल में बंद थे उनको छुड़वाने की अभी इस फिल्मं के रिलीज़ का टाइम नहीं बताया गया है IC814 हमें इसी साल में देखने को मिलने वाली है।

READ MORE

Jolly LLB 3:अक्षय कुमार अरशद वारसी की जोड़ी लारहे है जोली एल एल बी ३

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

Leave a Comment