Jolly LLB 3:अक्षय कुमार अरशद वारसी की जोड़ी लारहे है जोली एल एल बी ३

Social Share

Jolly LLB 3:Jolly LLB 3 के लिए इस फ्रैंचाईजी के पहले और दूसरे पार्ट के जॉली होंगे एक साथ किसी भी फ्रैंचाईजी का तीसरा पार्ट बनना अपने में एक बहुत बड़ी बात होती है।कई बार तो कहानी शुरू होकर पेपर पर ही ख़त्म हो जाती है तो कई बार बनता तो है लेकिन एक दम परफेक्ट नहीं बन पता है क्यूंकि पहले से आये हुए दो पार्ट को लेकर फैंस को इतनी जादा एक्सपेक्टेशन होती है फिल्म से कि उनपर खरा उतरना बहुत मुश्किल हो जाता है।

Jolly LLB 3 Akshay and Arshad Upcoming Movie Shooting Update –

आज हम बात करेंगे अक्षय और अरशद की पहले आचुकी jolly llb और jolly llb 2 के अगले पार्ट jolly llb 3 के बारे में जिसकी शूटिंग को लेकर बड़ा अनाउंसमेंट हो चुका है।jolly के इस तीसरे पार्ट में दोनों jolly एक साथ नज़र आने वाले है।

2013 में अरशद वारसी ने jolly llb फिल्म में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया था और दर्शकों को एक ऐसी कॉमेडी से इंटरटेन किया था जो कोर्ट के एक कमरे से शुरू होकर इधर उधर कि लम्बी सैर करने के बाद उसी कोर्ट के कमरे में ख़त्म हो जाती है। इस कॉमेडी फिल्म ने लोगों के दिमाग पर बीच बीच में थोड़ा ज़ोर डालते हुए हसी के पंच भी मारे थे।इस फिल्म को Subhash Kapoor ने ही लिखा और निर्देशन दिया था।

अगर बात करें इस फिल्म के कलाकारों की तो मुख्य भूमिका में अरशद वारसी (जगदीश त्यागी)के अलावा सौरभ शुक्ला (जज त्रिपाठी) बोमन ईरानी (एडवोकेट राजपाल) अमृता राव (संध्या) संजय मिश्रा (रामगोपाल वर्मा) बृजेंद्र कला (सुरेश वशिष्ठ) आदि बड़े-बड़े कलाकार मौजूद थे। इस फिल्म को 10 करोड़ के बजट में बनाया गया था और इसने वर्ल्ड वाइड लेवल पर 37 करोड़ की कमाई की थी।

Jolly LLB 3

__Jolly LLB 3

इसके बाद 2017 में जौली एलएलबी फ्रेंचाइजी का दूसरा पार्ट लाया गया जिसके निर्देशक तो पुराने ही थे लेकिन उसके अलावा सब कुछ नया था। इस फिल्म में जॉली (जगदीश) का किरदार अब अरशद वारसी न करके इंडस्ट्री के खिलाड़ी नंबर वन अक्षय कुमार निभा रहे थे।

बात करें इस फिल्म के बजट कि तो वो भी 10 से बढ़ कर 35 करोड़ हो गया था और इस फिल्म में अक्षय कुमार की हीरोइन हुमा कुरैशी थी।इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 201.34 करोड़ का बिजनेस किया था। जॉली llb में सब कुछ पहले से बेहतर होने के बाद भी ये फिल्म पहले पार्ट यानि जॉली llb के मुकाबले दर्शकों को खुश करने में थोड़ी पीछे रह गई।

Jolly LLB 3:Akshay and Arshad Upcoming Movie Shooting Update मई में शुरू होंगी शूटिंग –

अक्षय कुमार और अरशद वारसी के लीड रोल वाली फिल्म की शूटिंग के लिए एक बड़ी अपडेट निकल कर आई है कि इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की शूटिंग मई के महीने में शुरू हो जाएगी और इस फिल्म की कहानी दोनों पार्ट्स की मिली जुली कहानी होने वाली है थोड़ा सा सीरियस टॉपिक थोड़ी सी कॉमेडी के साथ जिस तरह अरशद और अक्षय की भिड़ंत देखने को मिलेगी तो दर्शकों को ये फिल्म खूब पसंद आने वाली है।


इस अपकमिंग फिल्म का बजट भी पहले की दोनों फिल्मों से बड़ा है और कहानी भी एक लेटेस्ट टॉपिक होने वाला है और केस भी कोई ऐसा वैसा नहीं बल्कि एक बहुत बड़ा सीरियस केस के साथ इन दोनों जॉली का आमना सामना होगा लेकिन अंदाज पुराना ही होगा खूब सारी हसी मज़ाक़ के साथ सीरियस मामले को हल करने के लिए फिल्म की टीम मई के महीने में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली है जो अगले साल 2025 में फैंस को हसाने का काम करेगी।

laapataa ladies movie review,गुदगुदा कर पल भर में भावुक कर देने वाली फिल्म

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

1 thought on “Jolly LLB 3:अक्षय कुमार अरशद वारसी की जोड़ी लारहे है जोली एल एल बी ३”

Leave a Comment