Yodha MOVIE Ott Release इस महिने में आएगी सिद्धार्त की योद्धा

Social Share

Yodha MOVIE Ott Release:सिद्धार्त मल्होत्रा की फिल्म योद्धा जो की सिनेमा घरो में 15 मार्च को रिलीज़ कर दी जाएगी। फिल्म में हमें सिद्धार्त मल्होत्रा के साथ राशि खन्ना और दिशा पटानी भी नज़र आने वाली है फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है सागर अब्रे और पुष्कर ओझा सागर ने इस फिल्म की सटोरी लिखी है सागर ने पहले भी विकी कौशल की उरी द सर्जिकल स्ट्राइक और शाहरुख खान साहब की पठान फिल्म की स्टोरी को लिखा है।

सिद्धार्त मल्होत्रा की योद्धा फिल्म काफी टाइम से बन रही है ये फिल्म कोरोना का टाइम पर बनना शुरू होगयी थी पहले योद्धा फिल्म को OTT पर ही रिलीज़ करना था पर अब इस फिल्म को पहले OTT पर रिलीज़ न करके सीधे सिनेमा घरो में ही रिलीज़ किया जा रहा है खबरों की माने तो सिद्धार्त के कहने पर धर्मा प्रोडक्शंन इस फिल्म को सिनेमा घरो में रिलीज़ करने जा रहे है सिद्धार्त को अपनी फिल्म योद्धा पर पूरा भरोसा है के ये फिल्म सिनेमा घरो में अच्छा बिजनेस कर सकेगी।

फिल्म का बजट लगभग 60 करोड़ रूपये एक है आइये जानते है के योद्धा फिल्म को किस OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जाना है और कब तक रिलीज़ किया जाना है।

Yodha MOVIE Ott Release की OTT प्लेटफार्म पर होना है

योद्धा फिल्म 2021 से बन रही है कोरोना के टाइम से और हर बार रिलीज़ के लिए डिले होती रही है पहले ये फिल्म डायरेक्ट OTT पर रिलीज़ होने वाली थी पर मेकर ने इस फिल्म को सिनेमा घरो में ही रिलीज़ करने की ठान ली और अब ये फिल्म १५ मार्च को सिनेमा घरो में रिलीज़ कर दी जाएगी योद्धा फिल्म को हम अमेज़न प्राइम पर देख सकते है वो भी बहुत जल्दी क्युके आम तौर पर OTT पर फिल्मे 45 से 60 दिनों में ही रिलीज़ किया जाता है

Yodha MOVIE Ott Release

Yodha MOVIE Ott Release

पर ये फिल्म आपको 30 दिनों के अंदर ही अमेजन प्राइम पर देखने को मिलेगी क्युकी तीन साल पहले जो OTT से डील की जाती थी फिल्म रिलीज़ की वो 30 दिन की होती थी योद्धा फिल्म अगर हिट हो जाती है तब ये आपको मई में देखने को मिलेगी पर खबरों की माने तो आपको ये फिल्म 15 अप्रेल तक देखने को मिल जाएगी अमेज़न प्राइम विडिओ के OTT प्लेटफार्म पर।

योद्धा फिल्म का शाहरुख खान कनेक्शन

योद्धा फिल्म को शाहरुख खान की फिल्म पठान का सपोर्ट मिल गया है शाहरुख खान की पठान और योद्धा दोनों फिल्मे एक दूसरे से कनेक्ट होने वाली है वो इस तरह से सिद्धार्त मल्होत्रा ने अपने एक विडिओ में बताया के इससे पहले उन्होंने ऐसे एक्शन नहीं किये है जैसा की योद्धा फिल्म में वो करते नज़र आरहे है पठान और वॉर के एक्शन डायरेक्टर ने ही योद्धा फिल्म में एक्शन दिए है

Yodha MOVIE Ott Release

Yodha MOVIE Ott Release

अब ये देखना बेहद दिलचप्स होने वाला है के के क्या पठान और वार जैसे ही ज़बरदस्त एक्शन हमें योद्धा फिल्म में भी देखने को मिलने वाले है। सिद्धार्त ने अपने इंटरव्यू में बताया के मैंने इस फिल्म के लिए अपना वेट कम कर लिया था और इस फिल्म के लिए मैंने खतरनाक तरह की एक्शन ट्रेनिगं भी ली जिसमे मुझे कई बार इंजरी भी हुई।

कौन है योद्धा फिल्म के एक्शन डायरेक्टर

योद्धा फिल्म के एक्शन डायरेक्टर का नाम क्रैग मकराए CRAIG MACRAE है जिन्होंने इस फिल्म से पहले पठान और वार जैसी फिल्मो को एक्शन दिया है
CRAIG MACRAE हॉलीवुड की फिल्म मेड मेक्स और अवेंजर में भी अपना एक्शन दिया है ये एक स्टंट मैन एक्टर और प्रोडूसर भी है पठान और वार के तो एक्शन हम सब ने देखे ही थे के किस तरह से शूट किये गए थे कुछ उसी तरह से हमें योद्धा फिल्म के एक्शन भी नज़र आने वाले है।

READ MORE

5 films like Shaitaan movie

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment