Upgraded MOVIE Review Amazon Prime,अपग्रेड मूवी रिव्यु

Social Share

Upgraded MOVIE Review Amazon Prime:ओटीटी के सभी प्लेटफॉर्म पर नई नई फिल्म और सीरीज रिलीज हो रही है चाहे वो नेटफ्लिक्स हो या, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, हां और कोई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ ना कुछ नया आ रहा है।और कभी-कभी हम कन्फ्यूज्ड भी हो जाते हैं कि हमें क्या देखना चाहिए।


जैसा कि हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही सीरीज और फिल्मों की अपडेट देते रहे हैं तो आज हम आपके लिए मूवी अपग्रेड का रिव्यु देना चाहेंगे।अपग्रेड मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 8 फरवरी 2024 को हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में रिलीज हुई है।


हो सकता है आप में से कुछ लोग ये फिल्म देख चुके हों पर बहुत से ऐसे भी लोग होंगे जिन्होंने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है या फिर देखने का सोच रहे हैं।अगर आप भी इस फिल्म को देख रहे हैं और देखने से पहले एक फिल्म रिव्यु लेना चाहते हैं तो ये आर्टिकल आपके काम आ सकता है।

1- अपग्रेड मूवी की कहानी-

अपग्रेड मूवी की कहानी की बात करें तो ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।फिल्म का मुख्य किरदार कार्मेला मेंडोज़ और आर्ची रेनॉक्स है।


फिल्म की कहानी कर्मेला के इर्ड गिर्द घूमती रहती है, दरसल कार्मेला मेंदाज़ एना सेंटोस का किरदार निभा रही है जो न्यूयॉर्क में अपनी बहन के साथ उसके मंगेतर के घर में रह रही है।उसकी बहन के मंगतेर को एना का रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं क्योंकि उनका छोटा सा घर है

और उनको प्राइवेसी नहीं मिल पाती।एना बहुत ही स्मार्ट लड़की है वह अपनी आर्ट गैलरी खोलना चाहती है और इसी जद्दो जहद में लगी  एना को एक मौका मिलता है वर्क ट्रिप पर लंदन जाने का और प्लेन में एना की मुलाकात विलियम से होती है,और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल जाती है

पर एना ने इस रिश्ते की शुरुआत एक झूठ से की होती है जो जाने अनजाने में उससे हो जाता है अब विलियम को पता चलने पर क्या होगा उनकी लव स्टोरी का क्या अंत होगा और क्या एना अपनी आर्ट गैलरी खोलेगी ये सब जान ने के लिए आपको अपग्रेड फिल्म देखनी होगी।साथ ही अपने करियर को बनाने की जद्दो जहद में भी लगी हुई है।

Upgraded MOVIE Review Amazon Prime

__Upgraded MOVIE Review Amazon Prime

अपग्रेड फिल्म का रिवियु

दोस्तो अपग्रेड फिल्म 9 फरवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी।
बात करे अपग्रेड फिल्म की समीक्षा की तो ये एक ठीक ठाक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।या यूं कहें कि एक सिंपल सी क्यूट फिल्म है फिल्म की कहानी बाकी रोमांटिक फिल्म से मेल खाती हुई है कुछ नया नहीं है।बात करे कॉमेडी की तो कॉमेडी भी एक सामान्य स्तर की है, ये एक साधारण हल्की-फुल्की रोमांटिक फिल्म है।


जैसा कि अब दर्शकों को कुछ नया चाहिए होता है खास कर के उन दर्शकों को जिनका रोमांटिक फिल्म में काफी अनुभव है उनके हिसाब से ये फिल्म कुछ खास नहीं है।
पर  यूथ के लिए ये फिल्म ठीक है अगर आप यंग एज में हैं और अभी अभी अपनी रोमांटिक फिल्म देखना शुरू किया है तो आपको इस फिल्म को देख सकते हैं।

बात करे एना और विलियम की कैमेस्ट्री की तो वो भी बहुत खास नहीं दिखाई देगी या यूं कहें कि ज्यादा उबर के नहीं आ पाई है।


वैसे अगर आपको रोमांटिक कॉमेडी फिल्म पसंद है तो ये फिल्म भी आपको अच्छी लग सकती है। बात करें कि ये फिल्म परिवार के साथ देख सकती है या नहीं तो आपको बता दे कि अपग्रेड फिल्म आप परिवार के साथ नहीं देख सकते वैसे अपग्रेड मूवी में  कुछ ख़ास इंटीमेट सीन तो नहीं है लेकिन किसिंग सीन कई बार आये है तो ये परिवार के साथ आप नहीं देख सकते।वैसे ये फिल्म एक प्यारी रोमांटिक फिल्म है और अगर आपको अपने मूड को हल्का करना है बिना प्रेशर लिए कुछ देखना है तो ये फिल्म आप देख सकता है।

वैलेंटाइन्स डे पर अपग्रेड फिल्म देखें अपने पार्टनर के साथ –

दोस्तो वैलेंटाइन्स डे आ रहा है और बहुत से कपल्स फिल्म देखने का प्लान करते हैं हो सकता है आप भी इस वैलेंटाइन्स डे पर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म देखना चाह रहे हों तो जैसा कि हमने आपको बताया अपग्रेड फिल्म रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है तो अगर आप अभी अभी किसी नए रिश्ते में आए हैं तो आप अपने पार्टनर के साथ ये फिल्म देख सकते हैं।फिल्म में लव है इमोशन्स है और हल्की फुल्की कॉमेडी भी है तो आप अपने पार्टनर के साथ ये फिल्म देख सकते हैं और एक अच्छा क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं।

एक महत्वाकांक्षी प्रेरणा –

दोस्तो वैसे तो ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है पर अगर अपग्रेड फिल्म का एक ओर देखे जहां अपने करियर को बनाने के लिए अपने घर को छोड़ कर इतनी मेहनत कर रही है ये देख कर आपको  प्रेरणा जरूर मिलेगी एना का किरदार में एक महत्वाकांक्षी लड़की को भी दिखाया गया है।जो अपने मकसद को पाने के लिए तोड़ मेहनत कर रही है।मेरे हिसाब से तो ये फिल्म आपको देखना चाहिए ये फिल्म हल्की फुल्की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है और आपके मूड को अच्छा करेगी।

Upgraded MOVIE Review Amazon Prime,अपग्रेड मूवी रिव्यु

READ MORE

नए नए प्रोडूसर है तो जाने अपनी फिल्म, शॉर्ट फिल्म्स या वेब सीरीज कैसे बेचे ott प्लेटफार्म पर,How to sell movie or web series on ott platform

Author

    by
  • har kumar

    हेलो दोस्तों मेरा नाम हरी कुमार है और मैंने मॉस कॉम में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है मै talecup.com पर बॉलीवुड से जुडी हुए न्यूज़ पब्लिश करता हूँ ये न्यूज़ मै इंस्टाग्राम और अलग अलग शोशल नेटवर्किंग साईट से निकालता हूँ ताकि आप लोगो तक बॉलीवुड से जुडी खबर सबसे पहले पंहुचा सकूँ मेरे द्वारा लिखी गई कोई भी न्यूज़ अभी तक फ़र्ज़ी साबित नहीं हुई है मै यही कोशिश करता हूँ के अपने पाठको तक सही खबर ही पहुचाऊं धन्यवाद

Leave a Comment