5 films like Shaitaan movie जिन्न भूत शैतान पर विश्वास नहीं करते है तो देखे ये फिल्मे

Social Share

5 films like Shaitaan movie:विकास बहल जिन्होंने कंगना राणावत कुवीन फिल्म से अपनी पहचान बनाई थी अब ला रहे है अजय देवगन के साथ शैतान फिल्म जो की 8 मार्च को आपके नज़दीकी सिनेमा हाल में रिलीज होनी है। शैतान फिल्म में हमें आर माधवन भी दखाई देने वाले है जो की जादू टोना वशीकरण में माहिर है और वो इस फिल्म में एक शैतान का करेक्टर प्ले कर रहे है बॉलीवुड में बहुत से होरर फिल्म बनी है पर जादू टोटोना न वशीकरण पर ज्यादा फिल्म नहीं बनाई गयी है आज हम आपको पांच ऐसी जादू टोने वशीकरण वाली फिल्मे बताते है जो शैतान फिल्म को भी मात दे सकती है।

रामगोपाल वर्मा की फूक

रामगोपाल वर्मा ने 2008 में फूक फिल्म बनाई थी इस फिल्म में भी जादू टोना दिखाया गया था फिल्म का हीरो एक इंजीनियर होता है और उसे अपनी कंस्ट्रक्शन साईट पर के पत्थर मिलता है उस पत्थर पर गणेश जी की मूर्ति बनी होती है तभी मज़दूर कहते है के यहाँ पर हमें एक मंदिर बनाना चाइये पर इंजीनयर उनकी बात नही मानता है कुछ टाइम के बाद इनके घर पर कुछ पैरानॉर्मल एक्टिविटी शुरू हो जाती है अगन में निम्बू हड्डिया मिलना घर में आवाज़े आना इनकी बेटी के बालो को काटा जाना ऐसा बहुत से सीन आपको फिल्म में देखने को मिलेंगे जससे आप डर सकते है अकेले में ये फिल्म न देखे ये फिल्म आपको यूट्यूब पर देखने को मिल जायेगी।

द नाइंथ गेट

ये फिल्म 1999 में आयी एक हॉरर थिरलर फिल्म है इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 58 मिलियन डॉलर की कमाई की थी इस फिल्म में दिखाया गया है के कैसे एक आदमी शैतानो से कॉन्टेक्ट करता है ये फिल्म द नाइंथ गेट किंगडम आफ शैडो किताब पर बनाई गयी है जिसमे लोगो का ये कहना होता है के इस किताब के जरिये किस तरह से कोई भी इंसान शैतान को बुला सकता है। और इस किताब को लिखने वाला शैतानं लूसिफर है ये फिल्म बहुत इंटरेस्टिंग है अगर आप होरर फिल्मो में ज़रा सा भी इंटरेस्ट रखते है तो इस फिल्म को एक बार जरूर देखे।

द विच

2015 में आई ये एक हॉरर थिरलर फिल्म है ये एक बड़ी सुपर हिट फिल्म थी जो की मात्र ४ मिलियन डॉलर के बजट में बनाई गयी थी और इस फिल्म ने 40 .४ मिलियन डॉलर की कमाई कर ली थी द विच की कहानी संन १६३० पर बेस है विलयम जिसको उसके गांव से निकाल दिया जाता है तब वो अपनी फैमिली को लेकर दूर जंगल में जाकर रहने लगता है एक दिन जब उसकी बेटी उसके उसके छोटे बेटे को खिला रही होती है

तभी उसका छोटा बेटा अचानक से गायब हो जाता है। कुछ समय बात इनको पता चलता है के इस जंगल में एक विच रहती है और इस विच ने इनके बेटे को उठा लिया है। और वो छोटे बच्चो का खून पीती है इस फिल्म में आगे आपको बहुत से ट्विस्ट और टर्म देखने को मिलेंगे अगर आपका दिल कमज़ोर है तो इस फिल्म से दूर ही रहे।इस फिल्म को इस्लाम क्रिशचन और जियूस के यूरोलॉजिस्ट को मिक्स करके बनाया है।

सिनिस्टर

ये एक ऐसी फिल्म है जिसमे दिखाया गया है के किस तरह से खुद के बच्चे ही अपने माता पिता का खून करते है ये फिल्म पूरी तरह से काला जादू वशीकरण पर बेस है सिनिस्टर फिल्म २०१२ में रिलीज़ की गयी थी और इस फिल्म का बजट था मात्र ३ मिलियन और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 77.7 मिलियन का कारोबार किया था। फिल्म में दिखाया गया है के एलिसन एक नए घर में शिफ्ट होता है इस घर में कुछ लोगो ने आत्महत्या की थी और एलिसन उन्ही लोगो पर एक बुक लिखना चाहते थे फिल्म हॉरर मिस्टीरियस स्टोरी से भरी हुई है जो आपको बहुत आकर्षित करेगी अगर आप ऐसी फिल्मे देखने का शौक रखते है तब ये फिल्म आपके लिए है।

हुड्डम

ये 2015 में रिलीज़ की गयी थी जो की टर्की में बनी है इस फिल्म में आपको जिन्न तांत्रिक अघोरी काला जादू वशीकरण ये सब देखने को मिलने वाला है फिल्म में दिखाया गया है के किस तरह से लोग जिन्न को अपनी आत्मा बेच देते है और उनसे कॉन्टेक्ट बनाते है फिल्म बहुत ही इंटरेस्टिंग है एक बार देखेगे तो लास्ट तक इस फिल्म को देखते ही रहेंगे इस फिल्म को देख कर आप अंदाज़ा लगा सकते है के ब्लेक मैजिक कितना सही होता है और कितना गलत।

READ MORE

Swatantra Veer Savarkar Trailor Review

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment