Who is Arjun Kapoor Wife: बिना शादी के अर्जुन ने बना ली पत्नी

Social Share

Who is Arjun Kapoor Wife: अर्जुन कपूर वाइफ, वन ऑफ़ द मोस्ट सर्चिंग कीवर्ड ऑन गूगल अर्जुन कपूर जिसका नाम आप सब फिल्म इंडस्ट्री में एक अच्छे कलाकार के तौर पर जानते होंगे जिन्होंने कई हिट फिल्मे भी दी है जिनके नाम कुछ इस प्रकार है – गुंडे, हाफ गर्लफ्रेंड,तेवर, मुबारका,2 स्टेट्स, ki&ka, एक विलेन रिटर्न्स और द लेडी किलर्स आदि।

लेकिन शायद आप ये नहीं जानते की इनकी महारथ एक और क्षेत्र में भी है और वो है इश्क बाजी जो अपनी उम्र से 12 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा से 4 साल से ऑफिसियली रिलेशन शिप में है और उन्हें इस बात की कोई भी सर्दी गर्मी नहीं है। मलाइका पूरे 50 साल की है और अर्जुन अभी सिर्फ 38 के तो आखिर कैसे अर्जुन की दुल्हन बनने का सपना बुना मलाइका ने।

Arjun Kapoor Wife आखिर कौन है

Who is Arjun Kapoor Wife

Who is Arjun Kapoor Wife

एक ऐसा सवाल जो इस समय गूगल पर सबसे जादा सर्चिंग वैल्यू रखता है क्यूंकि अर्जुन के फैंस ये जानना चाहते है की आखिर कौन है वो हसीना जो बनने जा रही है अर्जुन की दुल्हन।वो नाम है मलाइका अरोड़ा का जो अर्जुन कपूर की दुल्हन बनने वाली है। साल 2017 में अरबाज खान से डाइवोर्स लेने के बाद अगले ही साल 2019 में मलाइका ने ऑफिसियली अर्जुन के बर्थडे पर बर्थडे विश के साथ दोनों के बीच के रिलेशनशिप को भी रिवेल कर दिया था और तबसे सब ये जानना चाहते है की दोनों अपने रिश्ते को अन्जाम तक यानि शादी तक भी पहुंचाएंगे या नहीं।

Arjun Kapoor Wife के साथ ऐज गैपिंग के लिए अर्जुन को करना पड़ा ट्रोलिंग का सामना –

जैसे ही अर्जुन और मलाइका के बीच रिश्ते की खबर मीडिया में फैली तो दोनों को इनकी ऐज गैपिंग को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा जिसके लिए अर्जुन कपूर बीच बीच में मौका लगते ही मीडिया के सामने अपनी सफाई पेश कर देते है।अर्जुन का कहना है की लोगों के कहने से उनको कोई फर्क नहीं पड़ता किसकी कितनी ऐज है और कौन क्या कर रहा है ये हर किसी का अपना पर्सनल मेटर होता है और रही बात मीडिया की तो लोगों की बातों को बढ़ाना चढ़ाना ही इसका काम है।अर्जुन कपूर ने ट्रोलिंग प्रक्रिया को पूरी तरह से मूर्खतापूर्ण बताया।

Arjun और Malaika रिलेशनशिप में आने के बाद एक कपल की फोटो के साथ न्यू ईयर विश करते है –

Who is Arjun Kapoor Wife

Who is Arjun Kapoor Wife

इन दोनों ने अपने रिश्ते को पूरी तरह से दुनिया को ज़ाहिर कर दिया है और इसका तरीका भी बहुत ही सुंदर निकाला है। जबसे दोनों रिलेशनशिप में आये है हर साल अपनी एक कपल वाली फोटो न्यू ईयर विश के साथ सोशल मीडिया और पोस्ट करते है। अपनी इस रस्म को निभाते हुए 2022 में भी दोनों ने अपनी एक पाउट वाली फोटो के साथ covid के बाद एक स्वस्थ और खुशहाली वाले साल की कामना करते हुए फोटो शेयर की थी। इस फोटो में दोनों ही काफी हॉट नज़र आरहे थे अर्जुन तो वेस्ट मे थे और मलाइका ब्राइट पैरेट ग्रीन कलर के शॉर्ट्स में बहुत खूबसूरत लग रही थी।

Arjun Kapoor Wife मलाइका से शादी करने के सवाल पर, दोनों साथ में लेंगे डिसिज़न कह कर बात टाली –

अर्जुन कपूर से KWK शो में मलाइका के साथ शादी करने का सवाल पूछने पर उन्होंने ये कह कर बात टाल दि की इस बात का फैसला हम दोनों का होगा वो अकेले फैसला नहीं ले सकते। KWK के शो पर करण जोहर ने अर्जुन कपूर से मलाइका के साथ सालों पुराने रिश्ते को शादी के अन्जाम तक लेजाने का सवाल किया तो उन्होंने कहा की हाँ वो ज़रूर अपने रिश्ते को पूरा करना चाहेंगे लेकिन ये सिर्फ उनका अकेले का फैसला नहीं हो सकता इस फैसले को मलाइका और अर्जुन दोनों मिलकर लेंगे। इसके साथ ही उन्होंने अपने जीवन को ख़ुशी के साथ जीने की बात भी कही।

READ MORE

Madame Web Hindi Dubb Review:तीन स्पाइडर गर्ल की कहानी

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

Leave a Comment