Madame Web Hindi Dubb Review:तीन स्पाइडर गर्ल की कहानी

Social Share

Madame Web Hindi Dubb Review:हॉलीवुड की Madame Web मूवी थिएटर्स में रिलीज़ की गई है जिसको देखने के लिए भले ही जादा इंडियन पब्लिक नहीं पहुंची लेकिन ये मूवी बहुत ही अच्छी है। Fifty Shades की हीरोइन इस फिल्म के लीड रोल में आप को नज़र आने वाली है और इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से एक्शन और थ्रीलर पर बेस्ड है।इस फिल्म को हिंदी में रिलीज़ किया गया है और sony pictures releasing के द्वारा हिंदी डब में इंडिया में रिलीज़ किया गया है।


स्टोरी लाइन क्या है?

बात करें अगर Dakota Johnson के मेन रोल वाली इस फिल्म की कहानी की तो इसमें डाकोटा (मैडम वेब) एक ऐसी लड़की का रोल प्ले कर रही है जिसमें उनको आगे क्या होने वाला है इसके बारे में सब पता चल जाता है। वहीं विलेन का रोल करने वाला करैक्टर जो हॉलीवुड का एक बेहतरीन एक्टर है जिसका नाम Tahar Rahim है।

इस फिल्म में ये एक स्पाइडर मैन सुपर हीरो के जैसा दिखने वाला लेकिन विलेन का किरदार निभा रहा है और इस फिल्म में इनका नाम Ezekiel दिखाया गया है।ये एक ऐसे स्पाइडर मैन के रोल में है जो असली स्पाइडर मैन की तरह जाले फेकने के अलावा सब कुछ कर सकता है।

Madame Web Hindi Dubb Review

Madame Web Hindi Dubb Review


इस फिल्म की कहानी सपनों के चारों ओर घूमती है और आपके इंट्रेस्ट को लगातार बढ़ाने का काम करते है।दरअसल फ़िल्म के विलेन को सपना आता है की कोई तीन लड़कियां है जो उसको मारने वाली है और स्पाइडर के रूप में ये विलेन उन तीनो लड़कियों को ढूंढ ढूंढ कर मारने की कोशिश में लगा है लेकिन वहीं बीच में आती है मैडम वेब (डाकोटा) जिनको भी ये सपना पहले ही आजाता है

की इन तीन लड़कियों की जान खतरे में है कोई इन्हें मारना चाहता है।तो मैडम वेब इन लड़कियों की जान बचाने के लिए प्रयासों में लगी हुई है। तो ये है इस हॉलीवुड फिल्म की कहानी लेकिन ये पावर इन दोनों लोगों को किस प्रकार मिले दोनों को अपने आगे की लाइफ के बारे में कैसे पता चल जाता है ये जानने के लिए आपको ये फिल्म ज़रूर देखनी चाहिए।

एक ऐसी सुपर पावर फिल्म जो बिना सुपर हीरो के है –

इस फिल्म को देख कर एक बात जिसका आपको एहसास होने वाला है की ये फिल्म तो सुपर पावर फिल्म थी लेकिन Madame Web Hindi Dubb Review में सुपर हीरो पूरी तरह से गायब है कुछ थोड़ा सुपर नेचुरल पावर मैडम वेब के किरदार में देखने को मिलेगा।इसके अलावा कुछ नहीं।


इस फिल्म के देखने के टाइम की बात करें तो आपके पूरे 2 घंटे भी ये फिल्म नहीं लेने वाली है इस फिल्म की पूरी स्टोरी सिर्फ 1:56 मिनट की ही है।जैसा की इसके ट्रेलर में दिखाया गया था तीन स्पाइडर गर्ल वो बिलकुल भी इस फिल्म में कही नहीं मिलेगा आपको सिर्फ एक ही स्पाइडर मैन मिलने वाला है वो भी विलेन के रोल में। बहुत जादा एक्सपेक्टेशन रख कर इस फिल्म को बिलकुल भी न देखने।

दो टाइम लाइन के साथ कहानी आगे बढ़ती है –

Madame Web Hindi Dubb Review

Madame Web Hindi Dubb Review

इस फिल्म की कहानी दो टाइम लाइन के साथ आगे बढ़ती हुई दिखाई गई है जिसमें एक 1973 की जो थोड़ी देर के लिए थ्रो बैक की तरह दिखाई गई है और दूसरी 2003 की एक में amazon के जंगल की कहानी तो दूसरी में न्यूयोर्क शहर से जुड़ी कहानी के साथ ये फिल्म आगे बढ़ती है। इस फिल्म को बनाया तो आज गया है लेकिन 20 साल पहले की टाइम लाइन की वजह से टेक्निकल रूपसे भी 20 साल पहले की ही फिल्म लग रही है।


Madame Web Hindi Dubb Review में बस इतना ही कहना है की इस फिल्म को आपको ये सोचकर देखना है की इससे पहले आपने कोई सुपर हीरो फिल्म नहीं देखी है तब तो ये बहुत अच्छी है अदर वाइज इस फिल्म में सुपर हीरो फिल्म जैसा कुछ नहीं है। ये फिल्म सिर्फ Dakota Johnson के करैक्टर पर ही आधारित दिखने वाली है।

कुछ सीन्स में vfx इफ़ेक्ट बहुत ही लो दिये हुए है अगर आप ध्यान देंगे तो नहीं तो कुछ जगह पर vfx बहुत अच्छे है स्पेशली पानी के अंदर के जो सीन्स है अमेजिंग है।ये फिल्म पूरी तरह से डाकोटा जॉनसेन की इंट्रोडक्टरी फिल्म है और कुछ नहीं।फैमिली फ्रेंडली फिल्म है आप फैमिली के साथ इसे एन्जॉय कर सकते है।

डाकोटा की वजह से ये बिलकुल भी न सोचे की वल्गर सीन्स होंगे या ये फिल्म एडल्ट फिल्म है।स्पेशली ये फिल्म बच्चों के लिए उपयुक्त है जिस तरह का सुपर पावर इसमें दिखाया गया है।Madame Web को मेरी तरफ से 2.5/5 स्टार्स मिलते है।

Madame Web Hindi Dubb Review

READ MORE

हाथी के दातो में उलझी कहानी,alia bhatt Poacher trailer review

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment