Super Sex Review:आगयी नेटफ्लिक्स की बायोग्राफिकल सीरीज

Social Share

Super Sex Review:पोर्न स्टार Rocco Siffredi के जीवन पर आधारित एक दिलचस्प कहानी 6 मार्च 2024 को एक इटालियन स्टोरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है जो इटली के एक फेमस पोर्न स्टार Rocco Siffredi के जीवन की घटनाओं से प्रेरित होकर बनाया गया है।

इस सीरीज की पूरी कहानी को टोटल 7 एपिसोड के साथ बनाया गया है जिनका रनिंग टाइम लगभग 45-50 मिनट का है।नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाले इस कॉन्टेन्ट को देखने के लिए आप अपनी फैमिली के साथ न बैठे क्यूंकि इसका अंदाजा तो आप इस सीरीज के नाम से ही लगा चुके होंगे। आइये जानते है इस सीरीज से जुड़े और भी रोचक तथ्य जिन्हे जानना आपके लिए बहुत ज़रूरी है इस सीरीज को देखने से पहले।

Super Sex Review

Super Sex Review

Super Sex Review

इटली के rocco की इस कहानी को फैमिली के साथ देखने की गलती न करें –


दोस्तों इस सीरीज को एक पोर्न स्टार के जीवन को दर्शाने के लिए बनाया गया है तो ज़ाहिर सी बात है की उसके जीवन से जुड़े हर पहलू को दिखाया जाएगा और जब वो पोर्न स्टार था तो खूब सारा एडल्ट कॉन्टेन्ट भी इसमें डाला गया है तो अगर आप 18+ है और अपने पार्टनर के साथ इस सीरीज को एन्जॉय करना चाहते है rocco की लाइफ के रोचक तथ्य जानने के लिए तब तो ठीक है वरना फॅमिली के साथ इसको देखने का प्लान बिलकुल भी न बनाना।

कैसी है इस इटालियन Rocco की लाइफ, कौन कौन है इसके करीबी लोगों में –

Super Sex Review

Super Sex Review

इटली के एक शहर आर्गेना में रहने वाला Rocco tano एक नार्मल फैमिली से बिलोंग करता है उसके फैमिली मेंबर्स में माँ बाप के साथ दो या तीन भाई भी रहते थे इनमें से एक भाई जिसका नाम टॉमी था वो Rocco tano के बहुत करीब था क्यूंकि वो कुछ मेंटली सिचुएशन के हिसाब से अबनॉर्मल था उसे फील होता था के कुछ सुपर नेचुरल पावर है जो इसको सपोर्ट कर रहा है। और एक दिन उसके भाई को बहुत बड़ी कामयाबी एक पोर्न हीरो की तरह मिल भी जाती है।शायद ये उसके भाई की फंतासी ही होती है जिसकी वजह से Rocco tano को इतनी बड़ी सफलता मिलती है।

Rocco tano का Rocco Siffredi तक का सफर –

आखिर क्या है इसके भाई टॉमी का रोल Rocco tano से Rocco Siffredi बनाने में।क्या और कैसी घटना घटती है भाई टॉमी के साथ जो rocco को एक कामयाब स्टार बनाने में मदद करती है जानने के लिए आपको ये सीरीज ज़रूर देखनी चाहिए।


Rocco जिसकी लाइफ से जुड़ा हुआ ये बायोग्राफीकल शो बनाया गया है उसकी रियल लाइफ में खूब सारा पोटैनशियल तो है लेकिन शो को बनाने में उस लेवल का पोटेन्शियल इफ़ेक्ट डालने में मेकर्स थोड़ा पीछे रह गए।इस शो में ग्रिपिंग की थोड़ी कमी महसूस होगी इंट्रेस्टिंग तो है लेकिन एक दम से बांधे रहने वाली बात की कमी इस शो में रही है।शुरुआत के केवल 2-3 शो अच्छे है जो आपको पकड़ कर रखेंगे लेकिन उसके बाद कुछ बोरिंग सा लगने लगता है पूरा शो।

टॉमी का करैक्टर क्रिएट करेगा सस्पेंस थ्रीलर और मिस्ट्री –

इस शो में rocco के भाई टॉमी का किरदार ऐसा है जो थोड़ा सा सस्पेंस थ्रीलर और ढेर सारी मिस्ट्री से आपको मिलवाएगा इसीके साथ शो में आपको कुछ कॉमेडी सीन्स भी देखने को मिलेंगे।अगर आप इस rocco की जिंदगी के सच से खुद का सामना करना चाहते है तो आप ये शो ज़रूर देख सकते है अगर आपको इस तरह के शो में इंट्रेस्ट है तो।इस शो की रेटिंग की बात की जाये तो 6/10 मेरी तरफ से।

READ MORE

15 March Upcoming Movies

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment