Merry Christmas : आ गया है श्री राम राघवन की थ्रीलर हॉरर Merry Christmas का ट्रेलर

Social Share

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति पहली बार एक जोड़ी की तरह आएंगे नज़र

Merry Christmas जो की श्री राम राघवन के द्वारा निर्देशित फिल्म है जिसमें पहली बार कटरीना कैफ के साथ विजय सेनतुपती एक जोड़ी की तरह नज़र आएंगे। 2023 में क्रिसमस के मौके पर इस फिल्म का ट्रेलर लाया गया है जो लोगो के दिल में अपनी जगह बना चूका है और फिल्म के लिए दर्शकों को पूरी तरह से संतुष्टि भी देने में सफल रहा है Merry Christmas का ट्रेलर। आपको बता दें कि आने वाला ट्रेलर हिंदी और तमिल दोनों भाषा में फिल्म के रिलीज़ होने कि जानकारी दें रहा है। आने वाली फिल्म जो कि 12 जनवरी 2024 को रिलीज़ हो जायगी।

Merry Christmas ट्रेलर इस आउट –

श्री राम राघवन कि फिल्म Merry Christmas जिसका फैंस को बहुत बेसबरी से इंतज़ार था अब लोगो के बीच आ चुका है। इस ट्रेलर से लोगो को फिल्म कि कहानी का अंदाजा लग भग लग चुका है। लोगो ने अलग अलग तरह कि प्रतिक्रिया देना भी शुरू कर दी है।
ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है जो कुछ इस प्रकार है की हम सब की जिंदगी जबसे शुरु होती है तो एक पल का इंतजार हम सबको रहता है लेकिन जब वो पल आता है तो समझ मे आता है की हमारी साडी जिंदगी इसी पल के लिए थी।

Merry Christmas के ट्रेलर जो की 2 मिनट 15 सेकंड का है इसकी शुरुआत मे एक ही स्क्रीन पर दो मिक्सर ग्राइंडर दिखाई गई है जिसमें एक मे दाल पीसते हुए दिखाया गया है और दूसरे मे दवा की गोलियां। इसके तुरन्त बाद कटरीना कैफ और हीरो कि भूमिका निभा रहे Vijay setupati दोनों क्रिसमस के पहले कि शाम को अचानक दो अंजानो कि तरह मिलते हुए दिखाए गए है

और कटरीना विजय से पूछती है की तुम सिंगल हो या फिर क्रिसमस एक साथ मनाये दोनों एक दूसरे को डेट करने लगते है। जिस डेट के दौरान ये दोनों ही नायक एक कारनिवाल मे हिस्सा लेते है और फिर खूब मस्ती करते दोनों दिखाए गए है।पूरी रात को ड्रिंक करके डान्स करते हुए गुज़ारते है दोनों लोग।
लेकिन अचानक से सारा दृश्य बदलता हुआ दिखाया गया है जिसमें कटरीना कैफ और हीरो विजय सेतुपति कि कहानी आगे बढ़ने से पहले ही उलट पुल्ट होती दिखाई गई है।

Merry Christmas

__Merry Christmas

इसके साथ ही ट्रेलर मे संजय कपूर की एंट्री दिखाई गई है जिसमें वो खुद को एक अकेला भेड़िया कहता नज़र आरहा है। Merry Christmas फिल्म एडवेंचर,रोमांस,सस्पेंस और रहस्य से भरी होने वाली है जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी।
दो अनजान लोगो की मुलाक़ात किस तरह से जूनून मे बदला जाती है और एक खतरनाक रूप ले लेती है।
रोमांच और थ्रीलर से भरी कहानी ट्रेलर के ज़रिये लोगो के इंट्रेस्ट को अपनी और खींचने का काम बखूबी कर रही है और लोगो को पसंद आने वाली भी है जो 12 फ़रवरी 2024 को थिएटर मे अपने दर्शकों के लिए पेश कर दी जायगी।

Merry Christmas के ट्रेलर को आते ही 189k views मिल चुके है और इनके प्रशंसक लगातार अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है जो इस प्रकार है –

•एक यूजर ने कहा फिल्म के ट्रेलर की सादगी पर मत जाओ ये श्री राम राघवन की फिल्म है जिनकी आखरी फिल्म को देखने के बाद लोग घर का रास्ता भूल गए थे।

  • वहीं एक यूजर ने कटरीना के प्रति प्रेम दिखाते हुए खुद को न रोक पाने की बात साझा की और कहा की की कटरीना एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने हिंदी और तमिल दोनों मे अपना अच्छा प्रदर्शन दिया है तो निश्चित ही ये फिल्म भी धमाल करने वाली है।
  • एक और यूजर जो सेतुपति का फैन है लिखता है की मोस्ट वांटेड सेतुपति ऑल इंडिया स्टार बन चुके है और लगभग सभी फिल्म उद्योग से रेड कारपेट सम्मान दिया जारहा है।

read more

ajay devgan new movies list:अजय देवगन की ये फिल्मे २०२४ में धमाल मचा देंगे

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment