Madgao Express Trailor: आरही है कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म

Social Share

Madgao Express Trailor:जो देगी आपको मिसएडवेंचर के साथ कॉमेडी का तड़का कुणाल खेमू जिनका नाम आप सबने अब तक एक एक्टर की तरह ही सुना होगा लेकिन यही एक्टर अब एक निर्देशक की तरह आप सबके सामने अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म लेकर आरहे है जिसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है।

इस फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी ओर एडवेंचर से भरा हुआ है जिसको देख कर कॉमेडी पसंद करने वालों को इस फिल्म के आने का इंतज़ार बेसबरी से रहेगा।इस फिल्म के प्रोडूसर है फरहान अख्तर ओर रितेश सिधवानी जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के द्वारा बनाया जा रहा है।फिल्म के मुख्य कलाकारों में आपको दिवयेंदु प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी नज़र आएंगे।

1- क्या है Madgao Express की कहानी –

Madgao Express Trailor

____Madgao Express Trailor

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो शुरुआत तीन दोस्तों की आपस में बात से होती है जिनका बचपन से सपना गोवा जाने का होता है और सालों बाद इनका ये सपना पूरा होते हुए दिखाया गया है। गोवा जाने की इन तीन दोस्तों की यात्रा रोमांच और उत्साह से भरी हुई है लेकिन गोवा जाकर इन तीनों को अनएक्सपेक्टेड मोड से गुज़रना पड़ता है

जिसके दौरान तीनों बड़ी परेशानी में फंस जाते है। जितनी उत्साहपूर्ण यात्रा थी शुरुआत में उतनी ही जादा मुश्किलों का सामना करना पड़ता है तीनों को गोवा पहुंचने के बाद और घर वापसी लौटना इन तीनों के लिये एक बहुत बड़ा चैलेंज सा हो जाता है जिसे पूरा करने के लिए तीनों को बहुत जादा जूझना पड़ता है।

2- क्या है Madgao Express फिल्म की कास्ट टीम –

आने वाली इस फिल्म की कास्ट टीम की बात करें तो इसमें आपको कई दिग्गज कलाकार देखने को मिलेंगे जिसमें प्रतीक गाँधी,नोरा फतेही,अविनाश तिवारी,उपेंद्र लिमाये,छाया कदम,रेमो डि सुजा,अनुपम हिन्ज और निकोलाई मुस्लकोव आदि कलाकार देखने को मिलेंगे। जिनमे अगर बात करें तीनों मुख्य कलाकारों की केमिस्ट्री की तो वो देखते ही बनती है।

3- Fukrey जैसी फिल्म बनाने वाले एक्सेल एंटरटेनमेंट के द्वारा बनाई जा रही Madgao Express 22 मार्च को होगी रिलीज –

Madgao Express Trailor

____Madgao Express Trailor

कुणाल खेमू की इस फिल्म को फुकरे जैसी फिल्म बनाने वाली कंपनी के द्वारा बनाया जा रहा है जिसकी वजह से लोगों की उम्मीदे इस फिल्म से और भी जादा बढ़ गई है। जिस तरह फुकरे, दिल चाहता है आदि ऐसी फिल्मे है जिनके प्लॉट लगभग एक जैसे ही देखने को मिलेगे दोनों फिल्मों को फ्रेंडशिप पर बेस किया गया है और ये फिल्मे अपने समय की सफल फिल्मे है जिन्हे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब बारी है Madgao Express की जो 22 मार्च को फैंस के लिए रिलीज कर दी जाएगी देखते है लोग इसे दिल चाहता है वाला प्यार देंगे या फिर फुकरे जैसे युवा इस फिल्म को बनाएंगे हिट।

4- एक मंजे हुए डायरेक्टर की तरह बन कर तयार हुई कुणाल खेमू के डायरेक्शन की पहली फिल्म Madgao Express –

कुणाल खेमू जिनके निर्देशन में बनी ये पहली फिल्म है लेकिन इसके ट्रेलर को देख कर आप बिलकुल भी ये नहीं कह सकते की ये किसी डायरेक्टर की पहली फिल्म है एक मंजे हुए डायरेक्टर की तरह इस फिल्म को बनाया गया है जो एक बेहतरीन फिल्म की तरह तैयार हुई है।फिल्म की कहानी से युवा दर्शक खुद को जुड़ा हुआ पाएंगे जिस तरह तीनों दोस्त गोवा जाने का सपना देखते है और घर वाले परमिशन नहीं देते है और ये लोग आखिर गोवा के सफर पर निकल पड़ते है और उन्हें कई तरह की नयी नयी मुसीबतो का सामना करना पड़ता है काफी रोमांचक तरीके से दिखाया गया है।

Madgao Express Trailor

____Madgao Express Trailor

5- Madgao Express के ट्रेलर का बेस्ट कॉमेडी सीन है पाउडर कोकीन गिरने वाला सीन –

पूरे ट्रेलर में जिस सीन ने सबसे जादा हसाया है वो है प्रतिक गाँधी का कोकीन पाउडर गिरने वाला सीन जब गोवा जाकर ये लोग एक तरह की मुश्किलों में फंस जाते है और प्रतिक गाँधी के ऊपर कोकीन पाउडर गिर जाता है और हड़बड़ की वजह से तुतलाते हूे डायलॉग बोलने वाला सीन पूरे ट्रेलर का बेस्ट सीन है जिससे इस फिल्म के लिए इंतज़ार और भी जादा मुश्किलों हो गया है एक बेस्ट फिल्म होने वाली है ये फिल्म जिसमें आपको कॉमेडी,सस्पेंस, एक्शन और थ्रीलर सब कुछ देखने को मिलने वाला है।

Madgao Express Trailor

READ MORE

Murder Mubarak Trailer Review

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment