Murder Mubarak Trailer Review: द बेस्ट थिंग इस BGM ऑफ Murder Mubarak

Social Share

Murder Mubarak Trailer Review:एक ऐसा मर्डर जिसमें डिंपल कपाड़िआ,करिश्मा, सारा के साथ 7 लोग शक के कटघरे में,क्या पंकज सुलझा पाएंगे केस ?

मर्डर मुबारक नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्म है जिसकी कास्ट में आपको बॉलीवुड के एक दर्जन से ज्यादा बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का अनाउंसमेंट एक टीजर के साथ लगभग 1 महीने पहले किया गया थाजो काफी इंटरेस्टिंग था। एक ऐसी मर्डर मिस्ट्री जिसमें आपको थ्रिलर सस्पेंस के साथ-साथ खूब सारी कॉमेडी देखने को मिलेगी। इस फिल्म का सस्पेंस आपके दिमाग को हिला कर रख देगा।

Murder Mubarak Trailer Review

____Murder Mubarak Trailer Review

फिल्म के टीजर को एक इंट्रो वीडियो की तरह दर्शकों के सामने लाया गया था जो लोगों के इंटरेस्ट को अपनी और खींचने में काफी कामयाब रहा था। इस टीजर के आने के बाद से ही मर्डर मुबारक फैंस के लिए मोस्ट अवेटेड फिल्म बन गई है और दर्शकों को इसके ट्रेलर का इंतजार था जो इंतजार अब खत्म हो गया है इस फिल्म के ट्रेलर ने आते ही लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। सारे करैक्टर अपनी अपनी लाइफ में बिजी नज़र आरहे है लेकिन किसी न किसी तरह इस मर्डर मिस्ट्री से जुड़े हुए आपको महसूस होंगे।इस ट्रेलर कों लोग खूब पसंद कर रहे है।

15 मार्च को दर्शको के बीच होगी मर्डर मुबारक –

होमी अदजानिआ के निर्देशन में बनी इस फिल्म को फैंस के लिए एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए लाया जायेगा।इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद आपको 27 नवंबर 2009 में प्रियदर्शन की फिल्म दे दना दन की याद आने वाली है दोनों फिल्मों की कहानी भले ही बिलकुल अलग अलग प्लॉट पर बनाई गई है लेकिन जिस तरह का कांसेप्ट आपको इसके ट्रेलर का देखने को मिलेगा वो बिलकुल दे दना दन पर ही आधारित है।

मर्डर मुबारक के ट्रेलर को देखने के बाद दे दना दन की आएगी याद –

मर्डर मुबारक होमी अदजानिआ की फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद 2009 में आई एक फिल्म की याद आई जिसका नाम है दे दना दन। इस दोनों फिल्मों में एक समानता जो देखने को मिली है वह है दोनों फिल्मों की ढेर सारी कास्ट। इंडस्ट्री के कई सारे कलाकार एक साथ दोनों ही फिल्मों की खासियत है। इसके अलावा एक और चीज वह है किसी होटल या क्लब में फिल्म की ज्यादातर कहानी का दिखाया जाना। जिस प्रकार दे दना दन में फिल्म के कलाकारों की पूरी टीम एक होटल में इकठ्ठा होते है ओर फिल्म की कहानी उसी होटल में लगभग पूरी हो जाती है।

Murder Mubarak Trailer Review

____Murder Mubarak Trailer Review

मर्डर मुबारक के ट्रेलर कों देखने के बाद दे दना दन का वही फिल्मी कॉन्सेप्ट याद आया है। मर्डर मुबारक की पूरी टीम एक क्लब में इकट्ठा दिखाई गई है और पूरी कहानी उसी क्लब के चारों ओर घूमती हुई नजर आ रही है। ढेर सारे कलाकारों के साथ एक क्लब में मर्डर का होना और क्लब में मौजूद लगभग एक दर्जन लोगों पर इस मर्डर का शक जाना और उसी क्लब के अंदर इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर पंकज त्रिपाठी अपने इन्वेस्टिगेशन को शुरू करते हैं उसी क्लब में खत्म होती हुई नजर आ रही है फिल्म की कहानी।

Murder Mubarak का ट्रेलर कहां से हुआ शुरू और कहां हुआ खत्म –

मर्डर मुबारक का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है जिसका इंतजार फैंस को बेसब्री से था। इस ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी की आवाज से होती है जो द रॉयल दिल्ली क्लब की शुरुआत अंग्रेजों ने अंग्रेजों के लिए की थी इसके बारे में बोल रहे हैं। और आगे इसी आवाज में बोलते हैं कि अब अंग्रेज तो चले गए लेकिन पीछे छोड़ गए इस क्लब के मेंबर जो अंग्रेजों से भी ज्यादा अंग्रेज है। इसके आगे सीधे मर्डर के बारे में बात करते हुए पंकज त्रिपाठी की आवाज सुनाई देती है।
ट्रेलर में दिखाए गए सीन से फिल्म की कॉमेडी काफी अच्छी है इस बात का पता चल रहा है।

ट्रेलर के बीच में पुलिस की इन्वेस्टीगेशन में लीओ नाम भी लिया जाता है इसका मतलब जिसका मर्डर हुआ है वो Leo नाम का लड़का है ओर एक मैजिशियन है। एक इंट्रेस्टिंग कहानी होने वाली है जिसे देख कर आप खुद को इस मिस्ट्री से इंगेजड पाएंगे। फिल्म का म्यूजिक बहुत अच्छा है जो फिल्म की थीम के अकॉर्डिंग काफी सूटेबल है।मैडॉक फिल्म्स के द्वारा बनी इस फिल्म के निर्माताओं की बात करें तो मिमी, चोर निकल कर भागा ओर स्त्री के निर्माता ही इस फिल्म को भी बना रहे है। फिल्म का बेस्ट पार्ट है इसका Bgm जो लोगों के दिल में उतरने वाला है।

Murder Mubarak Trailer Review

READ MORE

DON 3 Kiara Advani FEES

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment