Dunki Boman Irani: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म dunki के मुख्य कलाकारों में से एक हैं

Social Share

Dunki Boman Irani:हिंदी फिल्म जगत में सफल फिल्मों के निर्देशक के नाम से मशहूर राजकुमार हिरानी की Dunki बहुत जल्द हम सबके लिए रिलीज होने वाली है जिसमें इंडस्ट्री के कई जाने माने कलाकार किंग खान, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, अनिल ग्रोवर, विक्रम कोचर और विक्की कौशल आदि को लिया गया है यह सारे कलाकार फिल्म इंडस्ट्री में पहले से ही अपना नाम बनाए हुए हैं लेकिन इन सभी नाम में एक नया नाम भी है जो है अनिल ग्रोवर का डंकी से पहले अनिल ग्रोवर ने केवल दो फिल्मों में काम किया है और डंकी उनकी तीसरी फिल्म है।

11 22

__Dunki Boman Irani

Dunki फिल्म में भी Boman Irani निभा रहे हैं एक शिक्षक का किरदार-

राजकुमार हिरानी की पहली फिल्म Munna bhai MBBS से लेकर अब तक सारी ब्लॉकबस्टर जिनमे राजकुमार हिरानी की 3 इडियट भी शामिल है Boman Irani ने शिक्षक से संबंधित किरदार निभाया है इसके अलावा मैं हूं ना जो फराह खान के द्वारा निर्देशित फिल्म है इसमें भी बोमन ईरानी ने एक शिक्षक का किरदार निभाया है।

Dunki शाहरुख खान और बोमन ईरानी की सफल जोड़ी को साथ लाये Rajkumar hirani –

Dunki Boman Irani

Dunki Boman Irani

फराह खान द्वारा निर्देशित मैं हूं ना में शाहरुख खान और बोमन ईरानी की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था अपने अच्छे अभिनय और हास्य कला में निपुण होने के कारण दोनों की जोड़ी फिल्म को सफलता दिलाने में काफी योग्य रही बोमन ईरानी के बहुत ही स्ट्रिक्ट लेकिन कॉमेडी से भरा हुआ किरदार फिल्म को एक अलग तरह की मजबूती देता है उसके साथ ही जब किंग खान फिल्म में मौजूद हो तो उस फिल्म का क्या कहना फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान अपने अभिनय से दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ही लेते हैं।

Dunki में काम करना Boman Irani ने बताया सम्मानजनक –

अभिनय की दक्षता से निपुण Boman Irani dunki फिल्म जो की एक कॉमेडी से भरी हुई सीरियस कहानी है मे एक विशेष भूमिका निभा रहे हैं। आपको बता दे की बहुत जल्दी 21 दिसंबर 2023 को यह फिल्म हम सब के बीच आ जाएगी जो शाहरुख खान जो की Hardy का किरदार निभा रहे हैं,Hardy के साथ चार दोस्तों की जिंदगी से जुडी कहानी है।

ये चार दोस्त पंजाब के एक गांव से विदेश जाने की यात्रा शुरू करते है जो एक उत्साह और रोमांच से भरी हुई होती है लेकिन धीरे धीरे एक गंभीर रूप ले लेती है।Dunki जो की एक उत्साह और कॉमेडी से भरी कहानी है इस कहानी में Boman Irani एक शिक्षक का किरदार निभा रहे है।

Dunki Boman Irani

__Dunki Boman Irani


Dunki में लम्बे समय के बाद एक शिक्षक की भूमिका में नज़र आएंगे Boman Irani –
Munna bhai और 3 idiots के बाद ये एक ऐसी फिल्म है जिसमें boman irani फिरसे एक शिक्षक का रोल प्ले करेंगे जिस केटेगरी में इन्हे दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। Boman irani ने अपने X अकाउंट पर ये बात साझा की है के dunki जैसी फिल्म में काम करना खुद के लिए सौभाग्य बताया और Rajkumar hirani को फिल्म की दुनिया में प्रतिभाशाली व्यक्ति बताया।

Dunki में खुद का किरदार बताया आनंदमय बोले कड़ी मेहनत के बाद शिक्षक के रूप को मिलेगा दर्शकों का प्यार –

Dunki में खुद के किरदार को boman irani ने उत्साह और कॉमेडी से भरा हुआ बताया और ये भी कहा की सालों बाद एक शिक्षक की भूमिका में लोग पसंद करेंगे ऐसी मेरी आशा है।

Dunki के Boman Irani को अभिनय के साथ साथ photographer की दुनिया में भी है दिलचस्पी –

भारतीय फिल्म जगत में टीचर का रोल और 3 idiots में वायरस Virus के नाम से फेमस हुए boman irani का जन्म 2 दिसंबर 1959 को हुआ था। हिंदी फिल्मों में काम करने से पहले boman irani ने अपने फोटोग्राफरी के सपने को भी पूरा किआ और आवाज़ कलाकार के रूप में भी खूब फेमस हुए फिर। Boman irani का नाम फिल्मी दुनिया में उन लोगो में लिया जाता है

जिन्होंने 100 से अधिक फिल्मे की है। नेशनल फिल्म अवार्ड और फिल्मफेयर अवार्ड के साथ-साथ और भी कई अवार्ड इस कलाकार को फिल्मों में अच्छे अभिनय के कारण दिए जा चुके हैं जिसमें एक आईफा अवार्ड भी शामिल है। हिंदी के साथ-साथ इन्होंने तेलुगू तमिल और मराठी फिल्मों में भी काम किया है जिसके लिए इन्हें खूब सराहना मिली।

Dunki Boman Irani

__Dunki Boman Irani

Dunki में boman irani है शाहरुख़ खान के अंग्रेजी टीचर जो खुद है अंग्रेजी में कच्चे –

फिल्म में बोमन ईरानी एक अंग्रेजी टीचर का किरदार निभा रहे हैं जो खुदbसही से इंग्लिश नहीं बोल पाता है और यही कारण है कि इनका किरदार फिल्म को कॉमेडी से भर देता है। राजकुमार हीरानी की फिल्म में वूमेन ईरानी एक जरूरी कलाकार है जिन्हें मुन्ना भाई एमबीबीएस के बाद राजकुमार हिरानी को हर फिल्म में लिया जाता है।
अब यह देखना बाकी है कि 21 दिसंबर 2023 को डोंकी फिल्म रिलीज होने के बाद इस बार राजकुमार हिरानी और बोमन ईरानी की जोड़ी को लोग कितना पसंद करते हैं।

read more

दिल्ली के इस लक्जरी सिनेमा हाल में आप सिर्फ १०० रूपये देकर देख सकेगे शाहरुख़ खान की डंकी

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment