शाहरुख खान की जोश जैसी एक और ज़बरदस्त फिल्म,Dange Full Movie Review

Social Share

Dange Full Movie Review:दंगे फिल्म को इस शुक्रवार को रिलीज़ कर दिया गया है दंगे फिल्म का निर्देशन किया है Bejoy Nambiar ने और फिल्म में नज़र आने वाले है सनम तेरी कसम से फेमस हुए हर्ष वर्धन राणा बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की हाइप कुछ ज्यादा दिखाई नहीं पड़ रही है कल ही हमारी टीम के एक मेंबर ने इस फिल्म को देख लिया है सिनेमा घर में जाकर उनको ये फिल्म कैसी लगी ये उनकी परसनल राय होने वाली है सिनेमा घर खाली पड़े हुए है आप आराम से कही पर भी जाकर बैठ कर इस फिल्म को देख सकते है।

कैसी है फिल्म की स्टोरी

दंगे फिल्म के बारे में लोगो की मिली जुली प्रतिक्रिया निकल कर आरही है कुछ लोगो को ये फिल्म अच्छी लग रही है और कुछ लोगो को बिलकुल भी अच्छी नहीं लगी ये फिल्म। हमारे टीम मेंम्बर का क्या विचार रहा इस फिल्म को देख कर हर्षवर्धन राणा को फिल्म में बहुत स्टाइलिश कैरेक्टर में दिखाया गया है उनका लुक एक दम फ्रेश हेंडसम हंक जैसा नज़र आरहा है लड़किया उनका ये लुक देख कर लट्टू होने वाली है। एहन भट्ट भी फिल्म में एक दम हीरो जैसे ही दिखाई दे रहे है।

इस फिल्म के ट्रेलर में हमने देखा है के कुछ वजह से हर्ष और एहन इन दोनों के बीच फाइट चलता है अपने इन दोनों के फाइट की वजह शायद इमेजिन करी होगी पर आप जब इस फिल्म को देखेंगे तो आप सोचने पर मज़बूर हो जायेगे के इस वजह से इन दोनों के बीच लड़ाई है ट्रेलर देख कर जैसा अपने सोच रक्खा होगा उसका बिलकुल उल्टा नज़र आने वाला है। तब आप सोचेंगे ये वजह थी इन दोनों की लड़ाई की ऐसा तो कभी दिमाग में भी नहीं आया था। इंटरवल के बाद फिल्म आपको फसाती है आप समझ नहीं पाएंगे के आपको किस को सपोर्ट करना चाहिए क्या आपको हर्ष वर्धन को सपोर्ट करना चाहिये या एहन भट्ट को। दोनों ही कैरेक्टर का इम्पेक्ट बहुत पॉवरफुल है।

Dange Full Movie Review

क्लाइमेक्स

फिल्म का कलाइमेक्स ३० मिनट का है और ये ३० मिनट कब अपकी नज़र से छू मंतर हो जायेगा आपको इसका पता ही नहीं लगने वाला है इन ३० मिनट में आप डायरेक्टर का टेक्निकल स्किल,टेक्निकल जीनियस ,टेक्निकल ब्रिलियंट ,टेक्निकल टैलेंट इन सब को आप नोटिस करने वाले है ये आखरी के ३० मिनट आपको क्रेज़ी करने वाले है फिल्म की कोरियोग्राफी, एडिटिंग ,एक्टिंग सब कुछ बिरलीयन्ट है। इन लास्ट 30 मिनट के क्लाइमेक्स सीन के लिए आप अपनी सीट को बुक करा सकते है।

एक्टिंग

अगर दोनों कैरेक्टर के एक्टिंग की बात की जाये तो वो बिरलियंट है हर्षवर्धन के फेस एक्सपरेशन एक दम रियल दिखाई देते है वही एहन ने भी अपने कैरेक्टर को अच्छे से निभाया है हर्ष के फलेश बैक की कुछ स्टोरी रहती है उसमे उनका कैरेक्टर एक दम फिट बैठता है डायरेक्टर ने फिल्म की कास्टिंग अच्छे से की है। हर्ष फिज़िकली अट्रेक्टिंव इंसान है और जिस स्टाइल की तरह उनको फिल्म में पर्जेट किया गया है वो कमाल का है। हर्ष के लम्बे बाल नाक पर रिंग उनके कपडे सब कुछ सुपर्ब लग रहे है।

Dange Full Movie Review

कहा डिसपॉइन्ट करती है दंगे फिल्म

फिल्म में कॉलेज पॉलिटिक्स को दिखाया गया है फेस्टिवल हो रहे है गांजे सिगरट इश्क़ बाज़ी किस सब कुछ होते हुए दिखाया गया है पर पढ़ाई कही होते हुए नहीं दिखाई गयी है MBBS बनने वाले स्टूडेंट किसी सड़क छाप गुंडों मवालियो की तरह लड़ते हुए दिखाई दे रहे है असल ज़िंदगी में MBBS पड़ने वाले बच्चे ऐसे तो नहीं होते है फिल्म की सिनेमाटोग्राफी तो आउटस्टैंडिंग है फिल्म में हमें गालिया और किस सीन भी देखने को मिलते है लेस्बियन का भी एक सीन है पर उस को कुछ ज़ादा दिखाया नहीं गया फिल्म में आप इस फिल्म को एक बार देख सकते है।

Dange Full Movie Review

READ MORE

क्या इन्द्राणी मुखर्जी ने अपनी ही बेटी का क़त्ल किया था The Indrani Mukerjea Review HINDI

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

Leave a Comment