Aamir Khan son Junaid Khan:पापा कहते है बड़ा नाम करेगा

Social Share

Aamir Khan son Junaid Khan:जुनेद खान खान का जन्म 1993 में हुआ था ये आमिर खान और रीना दत्त की पहली संतान है रीना दत्त और आमिर खान की तलाक के बाद से जुनेद अपने माँ और बाप दोनों के साथ ही रहते थे जुनेद खान एक अभिनेता के साथ -साथ असिस्टेन डायरेकटर भी रह चुके है वो भी आमिर खान की ही फिल्म पी के में। जब १६ साल के बाद आमिर खान ने अपनी पत्नी रीना से डिवोर्स लेने का फैसला किया और किरण राव के साथ शादी कर ली।

उस समय पर इनके और इनकी पत्नी के बीच में किसी भी प्रकार की विवाद की खबरे नहीं आयी थी। जुनेद ने ये सब आसानी से स्वीकार कर था लिया जुनेद खान अपने करियर के लिए जद्दो जहद में लगे हुए है। अभी भी उनका लर्निंग पोर्सेस अभिनेता और निर्देशन में चल रहा है। जुनेद की सम्पत्ति की बात करे तो ये 10 मिलियन डॉलर तक हो सकती है। जुनेद खान ने अपनी पढ़ाई dhirubhai ambani international school से की थी।

जुनेद खान ने कहा से सीखी एक्टिंग

जुनेद खान ने अपने पिता आमिर खान की तरह ही एक्टिंग थियेटर से सीखी जुनेद ने 2017 में थियेटर ज्वाइन किया था इन्होने बहुत से प्ले पृथ्वी थियेटर में रह कर किये भी और सीखे भी थियेटर करने वाला कलाकार अपनी कला में निपुड़ हो जाता है और वो थियेटर से प्रोफेशनल कलाकार बन का निकलता है ऐसे ही जुनेद खान है जिन्होंने सालो थियेटर में काम किया और एक्टिंग सीखी जुनेद खान डाउन टू अर्थ रहने वाले इंसान है ।

उन्होंने कभी भी अपने पिता का सहारा नहीं लिया अपने फ़िल्मी कैरिअर को स्टार्ट करने में। अपने एक पुराने इंटरव्यू में जुनेद ने बोला था के मुझे थियेटर करना पसंद है और अभी मै असिस्टेंस डायरेक्टर बन कर सिनेमा को सीखने की कोशिश कर रहा हूँ। जुनेद का फेवरट ड्रामा था Mother Courage जिसमे उन्होंने प्ले भी किया है जिसको प्रोडूस किया था QTP ने।

Aamir Khan son Junaid Khan

—–Aamir Khan son Junaid Khan

जुनेद खान और साई पल्लवी एक साथ एक फिल्म में नज़र आने वाले है

जुनेद खान और साई पल्लवी अपनी फिल्म की शूटिंग करते हुए स्पॉट किये गए जपान के सिटी Sapporo में साई पल्ल्वी ने बहुत सी तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो में काम किया है साईं के बारे में अगर और बात करे तो ये पेशे से एक MBBS डॉक्टर भी है फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी होने वाली है फिल्म पूरी तरह से बेस होने वाली है जापान के एक शहर Sapporo में जहा पर जुनेद और साई पल्ल्वी बर्फ बारी के बीच शूटिंग करते हुए नज़र आये।

जुनेद खान महाराज फिल्म से करने वाले है डेब्यू

वाई आर एफ के बैनर तले बनने वाली फिल्म महाराज जिस फिल्म से जुनेद खान अपनी फिल्मो की पारी की शुरवात करने जा रहे है जल्द ही हमें नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होते हुए नज़र आने वाली है जुनेद महाराज में एक पत्रकार की भूमिका में हमें नज़र आने वाले है। जैसे के हमने आपको बताया के जुनेद ने काफी टाइम थियेटर में बिताया है ।

तो उनके एक्टिंग में टैलेंट तो देखने को मिलेगा ही महाराज फिल्म में जयदीप अहलावत भी नज़र आने वाले है महाराज एक पीरियड फिल्म होने वाली है। जयदीप ब्रज रतन जी महाराज की भूमिका में दिखाई देने वाले है। और जुनेद इस फिल्म में करसनदास मुलजी की भूमिका में दिखाई देने वाले है। महारज फिल्म 1862 के एक पाखंडी बाबा पर आधारित होने वाली है जो की एक सच्ची कहानी है। इस फिल्म को जुनेद ने अपने दम पर हासिल की है ऑडिशन दे कर जिसमे इनके पापा आमिर का बिलकुल भी हाथ नहीं था।

Aamir Khan son Junaid Khan

____Aamir Khan son Junaid Khan

१५ बार ऑडिशन में फेल हुए जुनेद खान

जुनेद ने थियेटर के बाद एक्टिंग में अपने पैर पसारने की कोशिश की पर वो भी बिना अपने पिता की हेल्प लिए जुनेद खान ने नॉर्मली फिल्मो में एक्टिंग के लिए ऑडिशन देना शुरू किया पर वो बार बार रिजेक्ट होते रहे है जुनेद को १५ बार रिजेक्ट होने के बाद एक फिल्म हाथ लगी आमिर खान ने एक इंटरविव में बताया था

के वो चाहते तो एक फोन काल पर जुनेद को फिल्म दिला सकते है पर उन्होंने ऐसा नहीं किया वो चाहते थे के जुनेद अपने टैलेंट के बल पर फिल्म को प्रप्त कर सके अगर उसमे टैलेंट होगा तो ही फिल्म में काम कर सकेगा अगर मै उसे कोई फिल्म दिला भी देता तो वो शायद उसके करियर के लिए अच्छा न होता।

Aamir Khan son Junaid Khan

—–Aamir Khan son Junaid Khan

जुनेद खान ख़ुशी कपूर के साथ परदे पर नज़र आएंगे

जुनेद खान ने अपनी फिल्म महारज की शूटिंग पूरी कर ली है और अब जुनेद खान को एक और फिल्म मिल गई है उनके साथ काम करने वाली एक्ट्रेस होने है ख़ुशी कपूर जो की बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी है ये दोनों अब हमें परदे पर रोमांस करते हुए दिखाई देने वाले है। ये फिल्म एक साऊथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म लव टुडे का हिंदी वर्जन होने वाला है इस फिल्म में जुनेद खान के साथ ख़ुशी कपूर को साइन किया गया है। ये इनकी पहली फिल्म होने वाली है जिसमे ये दोनों एक दूसरे से रोमांस करते हुए दिखाई देंगे।ख़ुशी कपूर को हम द अर्चिस में पहले ही देख चुके है।

Aamir Khan son Junaid Khan

READ MORE

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की अपकमिंग फिल्म नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज़,Aamir khan son Maharaj Movie on netflix

Author

    by
  • har kumar

    हेलो दोस्तों मेरा नाम हरी कुमार है और मैंने मॉस कॉम में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है मै talecup.com पर बॉलीवुड से जुडी हुए न्यूज़ पब्लिश करता हूँ ये न्यूज़ मै इंस्टाग्राम और अलग अलग शोशल नेटवर्किंग साईट से निकालता हूँ ताकि आप लोगो तक बॉलीवुड से जुडी खबर सबसे पहले पंहुचा सकूँ मेरे द्वारा लिखी गई कोई भी न्यूज़ अभी तक फ़र्ज़ी साबित नहीं हुई है मै यही कोशिश करता हूँ के अपने पाठको तक सही खबर ही पहुचाऊं धन्यवाद

Leave a Comment