Will Shahrukh Khan be in Fighter film?:क्या फाइटर फिल्म में होंगे शाहरुख खान?

Social Share

Will Shahrukh Khan be in Fighter film:सिद्धार्त आनंद की फिल्म जिसमे मुख्य भूमिका में नज़र आयगे ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ये एक एरियल एक्शन फिल्म होने वाली है। फाइटर फिल्म रिलीज़ होगी २५ जनवरी को २६ जनवरी को होता है गड़तंत्र दिवस इसका इस फिल्म को भरपूर फायदा मिलने वाला है क्यों के फाइटर एक देश भक्ति से भरी हुई फिल्म होने वाली है कुछ रुमर ये भी निकल कर आरहे है के फाइटर फिल्म में हमें शाहरुख़ खान का कैमियो नज़र आसकता है अब इस बात में कितनी सच्चाई है इस बार की पुष्टि हम नहीं करते आइये आपको बताते है के Will Shahrukh Khan be in Fighter film

Will Shahrukh Khan be in Fighter film

__Will Shahrukh Khan be in Fighter film

Will Shahrukh Khan be in Fighter film ऋतिक रोशन की फाइटर फिल्म को रिलीज़ होने में अब बस कुछ ही दिनों का टाइम बचा है और सभी को इस फिल्म का बेसबरी से इंतज़ार है । फाइटर फिल्म एक एरियल एक्शन फिल्म है जिसे सिद्धार्त आनंद ने बहुत मेहनत से तैयार किया है इस फिल्म में लेटेस्ट तकनीक का इस्तेमाल किया गया है सिद्धार्त आनंद ने फाइटर फिल्म को बनाने के लिए ४० करोड़ की मोटी फीस ली है अब खबर ये निकल कर आरही है के सिद्धार्त आनंद फाइटर फिल्म में एक कैमियो की इंट्री कराने की जुगाड़ में लगे है।

Will Shahrukh Khan be in Fighter film

Will Shahrukh Khan be in Fighter film OR NOT

खबर ये आरही थी के सिद्धार्त आनंद शाहरुख और दीपिका की जोड़ी को एक साथ फिर से लाने वाले है दीपिका तो इस फिल्म का हिस्सा पहले से ही है अब साथ ही साथ शाहरुख खान को भी इस फिल्म में एक छोटा सा कैमियो कराने की जुगाड़ में लगे हुए है सिद्धार्त आनंद जैसा की हमने देखा है के फाइटर फिल्म के ट्रेलर को उस तरह से रिस्पॉन्स नहीं मिला जिस तरह से मिलना चाहिए था और जब मेकर ने फाइटर फिल्म के गाने को रिलीज़ किया तो उसका परफॉर्मेंस भी बहुत हल्का दिखा।

Will Shahrukh Khan be in Fighter film

__Will Shahrukh Khan be in Fighter film

सूत्रों से खबर ये मिल रही है के सिद्धार्त आनंद ने शाहरुख खान से रिकवेस्ट किया है के वो इस फिल्म में कैमियो करे पर शाहरुख खान ने इस फिल्म का हिस्से बनने से मना कर दिया है शाहरुख खान इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहते है। वजह ये है के शाहरुख खान ने टाइगर ३ में कैमियो करा और कैमियो कुछ ज़ादा चल नहीं सका इस बात से परेशांन होकर शाहरुख खान ने अब किसी भी फिल्म में कैमियो करने से मना कर दिया है शाहरुख खान ने फाइटर में काम करने से बिलकुल मना कर दिया है इस बात से सिद्धार्त आनंद को भी तगड़ा झटका लगता हुआ दिखाई दे रहा है।

READ MORE

Ira Khan Mother इरा खान की माँ

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment