Siran Movie Review HINDI,14 साल बाद बाप का बेटी से मिलने की कहानी

Social Share

Siran Movie Review HINDI:16 फ़रवरी को रिलीज़ हुई एक तमिल फिल्म जिसका नाम है सिरन जो की एक एक्शन थिरलर फिल्म होने वाली है इस फिल्म को डायरेक्ट किया है एंटनी भाग्यराज ने आज हम अपने इस आर्टिकल में बात करने वाले है सिरन फिल्म के बारे में तो आइये जानते है के कैसी लगी हमें ये फिल्म।

Siran Movie Review HINDI सिरन मूवी समीक्षा हिंदी

कहानी

फिल्म की कहानी बेस है बाप और बेटी के ऊपर इनके रिलेशन पर। ये बाप और बेटी पिछले 14 सालो से आपस में मिले नहीं है फिर एक ऐसा टर्न फिल्म में आता है जिससे की ये दोनों बाप बेटी १४ सालो के बाद आपस में मिलने वाले है तो क्या होती है इनके मिलने की वजह इसके लिए आपको फिल्म को देखना होगा फिल्म की स्टोरी की बात करे तो ये हमें फुल ऑन इंटरटेन करती है।

और एंगेजिंग है खासकर एक इमोशनल एंगल जैसे पकड़ कर चलते है फिल्म में उसे सभी लोग अच्छे से कवर करते है फिल्म के बहुत से ऐसे पॉइंट है जिनको और भी अच्छे से बनाया जा सकता था पर फिल्म में उन मोमेंट को बहुत अच्छे दिखाया नहीं गया है पर फिर भी फिल्म डिसेंट वे में आगे बढ़ती चली जाती है और हमें इंगेज भी करती है फिल्म की स्टोरी आपको पूरी तरह से फिल्म से जोड़ कर रखती है।

Siran Movie Review HINDI

__Siran Movie Review HINDI

फिल्म में कुछ इमोशनल पार्ट ऐसे थे जिनको इस तरह से भी बनाया जा सकता था के दर्शको की आँखों से आंसू आ जाते ,पर उन सीन पर कुछ खास काम नहीं किया गया है बस ऐसे ही टाइम पास की तरह से छोड़ दिया है। फिल्म देख कर इतना लो लग ही जाता है के किन सीन में डायरेक्टर ने कितनी मेहनत की है अगर फिल्म के डायरेक्टर साहब थोड़ी और मेहनत कर लेते फिल्म पर, तो ये फिल्म और भी अच्छी बन सकती थी पर फिर भी ये फिल्म इंटरवल से पहले या इंटरवल के बाद दोनों ही हिस्से में इंगेज करती है

Siran Movie Review HINDI

__Siran Movie Review HINDI

फिल्म को देखते टाइम आप ज्यादा बोर नही होने वाले है ऐसा आपको बिलकुल भी फील नहीं होने वाला है के आप इस फिल्म को बीच से ही छोड़ दे बहुत से ऐसे सीन भी आपको देखने को मिलेंगे फिल्म में जो आप की आँखों को सुकून पंहुचा सकते है।

अगर इस फिल्म के प्रोडक्शन वैलु की बात करे तो वहा पर सब ठीक ठाक ही देखने को मिलता है फिल्म हाई बजट तो नहीं पर फिर भी फिल्म देखने से आपको ऐसा महसूस नहीं होगा के इस फिल्म में ज़ादा पैसा नहीं लगाया गया है फिल्म के लोकेशन बैकग्रउंड म्यूज़िक को काफी अच्छे से इस्तेमाल किया गया है

Siran Movie Review HINDI

__Siran Movie Review HINDI

इमोशनल और एक्शन सीन में जिस तरह से बी जी ऍम का इस्तेमाल किया गया है वो बहुत ही बढ़िया है बात करे अगर एक्टिंग की तो सभी ने एक्टिंग बहुत बढ़िया तरीके से की है अगर एक लाइन में कहा जाये फिल्म के बारे में तो ये फिल्म एक बार देखी जा सकती है ये फिल्म आपका टाइम पास कर सकती है हमारी तरफ से इस फिल्म को पांच में से २ स्टार दिए जाते है।

Siran Movie Review HINDI

READ MORE

मात्र 4 करोड़ के बजट में बनी फिल्म राम और रावण का संदेश देती दशमी,Dashmi Review HINDI

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

Leave a Comment