Einstein and the Bomb the Apes Route No 17 Atrangi OTT realise DATE,अब थिएटर के बाद ओटीटी पर भी देख पाएंगे इस सप्ताह साले की हिट फिल्में,ओ.टी.टी रिलीज फिल्म

Social Share

Einstein and the Bomb the Apes Route No 17 Atrangi OTT realise DATE:जैसा कि हम और आप जानते ही हैं कि फिल्मों का क्रेज ना पहले कम है और ना ही आज के दौर में कम हुआ है,पहले के दौर में थिएटर से हटने के बाद लोग फिल्म को भूल जाते थे और दोबारा देख नहीं पाते थे।पर आज के समय में जैसे और सहुलियत हो गई है वहीं बात करे फिल्मों की तो अब थिएटर के बाद हमारी पसंदीदा फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मिल जाती है जहां हम जब दिल चाहे देख सकते हैं।


कई बार हम थिएटर में कुछ ऐसी फिल्म देखते हैं जिनको बार-बार देखने का दिल करता हैं,अगर आप के साथ भी ऐसा होता है तो आज ये आर्टिकल आपके लिए खास होने वाला है।आज हम इस आर्टिकल में आपको बताएंगे कि इस माहे कौन सी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

नेटफ्लिक्स रिलीज फिल्म Netflix release film

1- आइंस्टाइन ऐंड दा बाम्ब- 16 फरवरी को आइंस्टाइन ऐंड दा बाम्ब फिल्म नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है।और ये हिंदी भाषा में मिलेगी

2- डंकी –सबसे पहले हम बात करेंगे शाहरुख खान की बेहतरीन फिल्म डंकी के बारे में जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है और इस फिल्म की रिलीज काफी चौंकाने वाली थी क्योंकि पहले से इस फिल्म की रिलीज की तारीख नहीं बताई गई थी।आपको बता दे राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी को 21 दिसंबर 2023 को रिलीज किया गया था और शाहरुख खान की पठान और जवान फिल्म के बाद डंकी भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है।

3- दा ऐप्स – बात करें नेटफ्लिक्स की तो 16 फरवरी को दा ऐप्स नाम की फिल्म मिलने वाली है और ये आपको हिंदी भाषा में मिलेगी। दा ऐप्स इक स्वीडिश डिज़ाज़टर एक्शन ड्रामा फिल्म है

अमेज़न प्राइम वीडियो रिलीज़ फिल्म Amazon prime video release film

1-रुट नंबर 17- ये एक तमिल फिल्म है और इसको ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 16 फरवरी से रिलीज कर दिया गया है।

2- डिस इज़ मी नाओ – अमेज़न प्राइम वीडियो की बात करे तो यहां पर डिस इज़ मी नाओ जो कि एक लव स्टोरी है और इसे अंग्रेजी में रिलीज किया जाएगा।

3- बैड मैंनर्स – बैड मैंनर्स एक कन्नड़ फिल्म है जो 24 नवंबर को सिनेमा घरों में रिलीज हो गई थी और अब 16 फरवरी को इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख पाएंगे।

4- रुट नंबर 17- ये एक तमिल फिल्म है,जो 29 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज हो गई थी और इसको ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 16 फरवरी से रिलीज कर दिया गया है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार रिलीज फिल्म Disney plus hotstar release film

1 सलार -इस बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर धमाकेदार फिल्म एंट्री कर रही है जो कि सलार है।22 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म सलार एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है और ये आपको अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखने को मिल रही है।वैसे ये फिल्म और भाषाओं में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध थी पर हिंदी वालों के लिए अब खुशखबरी है क्योंकि अब आप सलार हिंदी में भी देख पाएंगे।

ज़ी फाइव की रिलीज फिल्म Zee five release film

1-स्कैमी बोयेज़- ये एक क्राइम ड्रामा फिल्म है और ज़ी 5 पर 16 फरवरी से स्ट्रीम हो चुकी है।फिल्म मी अश्मित पटेल, रुद्रा सोनी और शोएब निकाश शाह ने काम किया है।

2-दा केरला स्टोरी- दा केरला स्टोरी 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में से एक है,ये एक भारतीय हिंदी भाषा की क्राइम थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जो सिनेमा घर में 5 मई को रिलीज हुई थी।सुदीप्तो सेन के निर्देश में बानी दा केरला स्टोरी एक घाटना पर आधारित फिल्म है और अब काफी इंतजार के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी फाइव पर स्ट्रीम हो चुकी है।

अतरंगी, प्लेफ्लिक्स, और बुक माई शो पर रिलीज फिल्म
Atrangi, play flix and book my show release film

इसके अलावा अतरंगी प्लेटफॉर्म पर ‘तड़प 2’ नाम की वेबसीरीज रिलीज की गई है जो की हिंदी में देखने को मिल रही है।वहीं ‘असुराडो’ फिल्म हिंदी डब पर प्लेफ्लिक्स ऐप पर देखने को मिल रही है और ‘यु आर माई डेस्टिनी’ सीरीज हिंदी डब मिलने वाली है।


बुक माई शो की बात की जाये तो बुक माई शो प्लेटफार्म पर रूसी कामुक ड्रामा फिल्म जिसका नाम ‘नौटी गर्ल’ है ये एक एडल्ट मूवी है,और ये बुक माई शो पर रूसी, तमिल और हिंदी भाषा में देखने को मिलेगी।मैं और बुक माई शो पर एक और फिल्म बोबीज फिरैंड फिल्म हिंदी भाषा में मिलेगी।

Einstein and the Bomb the Apes Route No 17 Atrangi OTT realise DATE

मात्र 4 करोड़ के बजट में बनी फिल्म राम और रावण का संदेश देती दशमी,Dashmi Review HINDI

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment