Shahrukh Khan NEW MOVIE Inshallah:क्या शाहरुख करेंगे संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह

Social Share

Shahrukh Khan NEW MOVIE Inshallah: हम सब ने संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान की फिल्म इंशाअल्लाह तो देखि ही है ये ऐसी फिल्म थी जिसने शाहरुख खान के करियर में चार चाँद लगा दिए थे देवदास फिल्म शाहरुख़ खान और इंडियन सिनेमा की अब भी बेस्ट फिल्मो में से एक है इस फिल्म को देश में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी बहुत प्यार मिला था

देवदास फिल्म ने सिर्फ शाहरुख़ खान का करियर ही नहीं चमकाया था बल्कि माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या रॉय का भी करियर बना दिया था खबरों की माने तो ऐश्वर्या रॉय के पास देवदास फिल्म के बाद ही हॉलीवुड से ऑफर आना शुरू हो गए थे जिस टाइम देवदास फिल्म को रिलीज़ किया गया था उस वक़्त बॉलीवुड की फिल्मो का बजट सिर्फ और सिर्फ १५ से २० करोड़ रूपये ही हुआ करता था।

Shahrukh Khan NEW MOVIE Inshallah

1 95

__Shahrukh Khan NEW MOVIE Inshallah

पर देवदास फिल्म का बजट 50 करोड़ तक पहुंच गया था देवदास फिल्म के बाद संजय लीला भंसाली ने शाहरुख खान के साथ कोई भी फिल्म नहीं की संजय लीला भंसाली ने पद्मावत फिल्म के लिए शाहरुख खान को अप्रोच किया था पर किन्ही वजह से शाहरुख खान ने ये फिल्म करने से इंकार कर दिया था।


खबरों की माने तो शाहरुख़ खान और संजय लीला भंसाली एक बार फिर से एक साथ दिखाई दे सकते है फिल्म का नाम है इंशाअल्लाह और इस फिल्म के लिए पहले सलमान खान को लिया जाना था पर सलमान खान ने इस फिल्म को करने के लिए मना कर दिया था।

अभी संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म हीरा मंडी पर काम कर रहे है पर ऐसा सुनने में आय है के वो इंशाल्लाह फिल्म पर दोबारा काम करने जा रहे है और इस फिल्म के लिए वो शाहरुख खान से बात चीत कर रहे है खबर ये भी थी के कुछ दिनों पहले शाहरुख खान को संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था। खबरों की माने तो इंशा अल्लाह के लिए संजय लीला भंसाली शाहरुख खान के साथ दीपिका को लेना चाहते है।

2023 में आयी शाहरुख खान की सभी फिल्मे बोलॉकबस्टर रही है और अब वो अपने नए प्रोजेक्ट बहुत सोच समझ कर करना चाहते है शाहरुख खान अभी कई डायरेक्टर की स्क्रिप्ट पढ़ रहे है पर अभी उन्होंने कीसी भी डायरेक्टर को हां नहीं बोली है सुनने में ये भी आया है के अगले महीने में शाहरुख खान अपनी आने वाली तीन फिल्मो की आधिकारिक घोसणा करने वाले है।

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment