Animal Bobby Deol: बोले जमाल कुडू वायरल डांस स्टेप उनका आईडिया था

Social Share

Animal Bobby Deol:मूवी में बॉबी देओल एंट्री सीन में जो म्यूजिक दिया गया है दर्शकों के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। एनिमल जैसी हिट मूवी से तो आप सब परिचित ही होंगे और इस मूवी में अबरार का किरदार निभा रहे बॉबी देओल भी अपने एंट्री सॉन्ग जमाल कुडू मे मस्ती से भरा हुआ डान्स करने और दमदार एक्शन सीन के लिए खूब चर्चा मे है।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने अपने एंट्री सॉन्ग की कोरियोग्राफी से जुड़े हुए कुछ राज खोलें। बॉबी देओल ने कहा कि फिल्म में जमाल कुडू टाइटल सॉन्ग जो अबरार का एंट्री सॉन्ग दिखाया गया है उसके डांस स्टेप उन्हीं का आईडिया था।

Animal Bobby Deol कैसे पंजाब मे नशे मे धुत सिर पर चश्मा लगाकर नाचते थे

Animal Bobby Deol

Animal Bobby Deol

1- जमाल कुडू ने एनिमल को दी एक अलग पहचान दर्शकों को बांधने का किया काम –

वैसे तो एनिमल मूवी अपने नाम से ही धमाल मचा रही है दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं और पसंद की वजह अलग-अलग है मूवी में रणबीर कपूर जैसे नायक और रश्मिका मंदांना जैसी खूबसूरत नायिका साथी अबरार का किरदार और उनकी तीन पत्नियों का इस मूवी में होना कहानी के प्रस्तुतीकरण को एक अनोखापन प्रदान करता है

और इन सबके बाद जब संदीप रेड्डी वांगा के द्वारा एक्शन मूवी में जमाल कुडू जैसे दर्शकों को मस्त मगन कर देने वाले सॉन्ग हो तो दर्शकों के लिए सोने पर सुहागा होता है। लेकिन थोड़ी हैरानी वाली बात तो तब हुई जब बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में इस बात का बयान किया कि खूब पॉपुलर हो रहे सॉन्ग जमाल कुडू का डांस स्टेप किसी कोरियोग्राफर की देन नहीं है बल्कि खुद बॉबी देओल का आईडिया था।

Animal Bobby Deol

Animal Bobby Deol

2- Bobby Deol बोले बचपन के डांस को याद करके किया गया डांस स्टेप, दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है

अपने इंटरव्यू को आगे बढ़ाते हुए Bobby Deol ने बताया कि इस गाने की शूटिंग के दौरान कोरियोग्राफर अपने डांस स्टेप बता रहे थे और गाने की शूटिंग चल रही थी लेकिन निर्माता संदीप रेड्डी वांगा को गाने के डांस स्टेप कुछ पसंद नहीं आ रहे थे इसी बीच मजाक ही मजाक में बॉबी देओल ने अपने बचपन की यादों को ताजा करते हुए इस बात को शेयर किया कि पंजाब में जाकर वह किस प्रकार से मस्ती करते थे, नशे में धुत होकर रात की मौज मस्ती, और किस प्रकार सर पर गिलास रखकर डांस किया करते थे।


मजाक ही मजाक में बचपन की यादों को ताजा करते हुए अबरार की एंट्री सीन पर जमाल कुडू सॉन्ग का बनाया गया डांस स्टेप आज कहीं ना कहीं एनिमल की बड़ी सफलता में छोटा सा सहयोग तो दे ही रहा है। जमाल कुडू मूवी में एक ऐसा सॉन्ग है जिसने दर्शकों को पूरी तरह से मंत्र मुग्ध कर दिया था या यह कहना गलत नहीं होगा कि पूरी एनिमल मूवी में जमाल कुडू एक ऐसा सॉन्ग है जिसके दौरान दर्शक पूरी तरह से एकजुट होते हैं एनिमल की कामयाबी में जमाल कुडू सॉन्ग की भी एक अहम भूमिका है।

3- Bobby Deol संदीप रेड्डी वांगा की खोज था जमाल कुडू सॉन्ग –

इंटरव्यू में बॉबी देओल ने इस बात को भी साझा किया कि फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने अपनी फिल्म में प्रस्तुत करने के लिए इस सॉन्ग की खोज खुद की थी। आपको बता दें कि जमाल कुडू का रियल वर्ज़न 10 साल पहले काएक ईरानियन सॉन्ग है जिसके बोल अरबी मे है।

एनिमल मूवी के लिए इस सॉन्ग को री-क्रिएट किया गया है और यह आइडिया को संदीप रेड्डी वांगा का था। एनिमल मूवी के लिए इस ईरानियन सॉन्ग का हिंदी वर्जन हर्षवर्धन रामेश्वर ने कंपोज किया है जिस सॉन्ग के कारण फिल्म की प्रतिष्ठा दोगुनी हो गई है और इस लुभावने म्यूजिक और बोल में अपने डांस स्टेप से बॉबी देओल ने चार चांद लगा दिए हैं।


अंत में हम बात करेंगे 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई Animal फिल्म की अब तक की कमाई की लगभग 717 करोड़ की कमाई मात्र 10 दिन में इस फिल्म ने कर ली है। एक अच्छा रिकॉर्ड बना रही है संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्मित Animal जिसमें मुख्य कलाकार की तरह रणबीर कपूर, रश्मिका मांडणा, बॉबी देओल, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी आदि जाने माने कलाकार नजर आ रहे हैं। इन सभी कलाकारों ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

READ MORE

SHAHRUKH KHAN Dunki Update :अरे बाप रे अब तो पक्का शाहरुख़ खान की डंकी रिकॉर्ड बनाएगी

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment