Mangalavaaram HINDI OTT Release:कांतारा जैसी एक और फिल्म

Social Share

Mangalavaaram HINDI OTT Release:साउथ की एक फिल्म मंगलवाराम जो की आयी थी 17 नवम्बर को ये एक तेलगु फिल्म थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे 17 करोड़ रूपये मंगलवाराम एक साइक्लोजिकल मिस्ट्री थिरलर फिल्म है जिसमे हर मंगलवार को एक खून होते हुए दिखाया गया है ये फिल्म अभी हिंदी में रिलीज़ नहीं की गयी है OTT पर मंगलवारम को आप और भाषा में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है। इस फिल्म का ट्रेलर हमे हिंदी में देखने को मिला पर फिल्म हमें हिंदी में नज़र नहीं आई अभी तक। तो चलिए हम आपको बताते है के ये फिल्म हिंदी में OTT पर कब तक रिलीज़ की जाएगी।

Mangalavaaram HINDI OTT Release डेट हुई कन्फर्म

मंगलवाराम फिल्म जो की एक सस्पेंस और थिरल से भरी हुई फिल्म है आप इस फिल्म को जल्दी ही हिंदी में देखने वाले है अभी के टाइम पर अगर आप इसे हिंदी को छोड़कर अलग भाषा में देखना चाहते है तो ये फिल्म आपको डिजनी प्लस के स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर देखने को मिल जाएगी जहा पर आप इस फिल्म को देख कर इंजॉय कर सकते है अगर आप को सिर्फ हिंदी ही समझ आती है तब आपको कुछ दिनों का और इंतज़ार करना होगा अब कब तक आएगा इसका हिंदी डबिंग वर्जन तो आइये इस बारे में जानते है।

Mangalavaaram HINDI OTT Release

__Mangalavaaram HINDI OTT Release

कब आएगा हिंदी डबिंग वर्जन में मंगलवाराम

दोस्तों मंगलवाराम फिल्म आपको जल्दी ही डिज़्नी प्लस के OTT प्लेटफार्म पर देखने को मिलने वाली है इस फिल्म को आप लोग डिज्नी प्लस पर फ़रवरी के आखरी सप्ताह में हिंदी डब्ड वर्जन में देख सकेंगे जहा पर आप इस फिल्म को और भाषा के साथ हिंदी में भी देख सकेंगे हॉरर मिस्ट्री से भरपूर इस फिल्म का हिंदी के दर्शको को बेसब्री से इंतज़ार है मंगलवाराम को आप 23 से 25 फ़रवरी पर हिंदी में रिलीज़ होते हुए देख सकते है हमारे सूत्रों के अनुसार ये फिल्म आपको २५ फ़रवरी तक डिजनी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी में स्ट्रीम होते हुए दिखाई देने वाली है।

क्या थी मंगलवाराम फिल्म की कहानी

मंगलवारम फिल्म की एक डिसेंट स्टोर है डिसेंट का मतलब यहाँ पर ये है के फिल्म में ना तो बहुत कुछ अच्छा दिखाया गया है न ही खराब आप को ये फिल्म देखना चाहिए अगर आप मिस्ट्रियस फिल्मो के शौक़ीन है अगर आप को कांतारा जैसी फिल्मे पसंद है तब आप को ये फिल्म अच्छी लगने वाली है फिल्म के कुछ पॉज़िटिव टर्म्स है और कुछ निगेटिव भी जो इस फिल्म को एक टाइम पास फिल्म की तरह बनाते है। आपको मिस्ट्री,थिरिल,सस्पेंस,सुपर नेचुरल पॉवर,ड्रामा, इमोशन ये सब कुछ आप को इस फिल्म के अंदर देखने को मिलने वाला है।

फिल्म का क्लाइमेक्स बहुत बढ़िया है जिसे देख कर आप शॉक्ड रह जाने वाले है इस फिल्म का आइडिआ जो लिया गया था वो बहुत अच्छा लिया गया ये एक फ्रेश कॉन्सेप्ट पर बेस फिल्म है फिल्म का जो क्रेटिव डायरेक्शन है वो भी बहुत अच्छे से किया गया है।

फिल्म की शुरुवात में हमें दिखाया जाता है के एक गांव की दीवारों पर कुछ लोगो के नाम लिखे होते है ये ऐसे लोग होते है जिनके बीच में अवैध सम्बन्ध होते है इसके बाद जिनका नाम दिवार पर लिखा गया होता है वो लोग मरे हुए मिलने लगते है ऐसा सिलसिला लगातार चलता है अब कौन मार रहा है क्यों मार रहा है अगली बार कौन मरने वाला है इन्ही सब बातो को मिस्ट्री बनाकर डायरेक्टर साहब ने पेश किया है। आप इस फिल्म को एक बार देख सकते है।

Mangalavaaram HINDI OTT Release से पहले देखे इस फिल्मं का हिंदी ट्रेलर

READ MORE

7 सालो के बाद भारतीय फिल्म हुई पाकिस्तान में रिलीज़ ,Atif Aslam & Imran Abbas Jee ve Sohneya jee Review:

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment