Aazam Saw X Cairo conspiracy Ott hindi release 23 feb, ott पर होगी हिंदी डब्ड कंटेंट की बरसात 23 feb को

Social Share

Aazam Saw X Cairo conspiracy Ott hindi release 23 feb:जैसी फिल्मे हिंदी में, फ्राइडे होगा फुल ऑफ़ फन फिल्म के दीवानों को हर हफ्ते कुछ न कुछ नए कॉन्टेट का इंतज़ार ott पर रहता है और जब ये अपडेट बेस्ट फिल्मों के हिंदी रिलीज़ से जुड़ा हुआ हो तो ये और भी जादा स्पेशल हो जाता है और ये हफ्ता फिल्म लवर्स के लिए एक बहुत ही स्पेशल वीक होने वाला है।

इस आर्टिकल में हम आपके लिए ऐसी फिल्मों की लिस्ट लेकर आये है जो इस हफ्ते ott रिलीज़ होंगी और वो भी हिंदी डब में। हॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मे जो दर्शकों को हिंदी में एन्जॉय करने को मिलने वाली है।आइये देखते है 22-23 feb को कौन कौन सी फिल्मे हिंदी डब में ott पर रिलीज़ होने जा रही है।

Aazam Saw X Cairo conspiracy Ott hindi release 23 feb

1- Cairo’s conspiracy

क्राइम सस्पेंस और थ्रीलर से भरी इस फिल्म को 2022 में रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म में एक मुस्लिम लडके की कहानी दिखाई गई है जो cairo यूनिवर्सिटी में पढ़ने के लिए जाता है और वहां उसको किस किस प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है किस तरह के षड्यंत्र में फंस जाता है वो लड़का और फिर किस प्रकार उस भयावह परिस्थिति से खुद को निकाल भी पता है या नही ये जानने के लिए अब आप इस फिल्म को हिंदी में देख सकते है जिसको अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम किया जा रहा है।

2- She Said

एक इन्वेस्टीगेशन पर आधारित इस फिल्म की कहानी बहुत ही इंट्रेस्टिंग तरीके से आगे बढ़ती है। ये 2022 की फिल्म है जिसकी कहानी दो फीमेल रिपोर्टर से जुड़ी है जो फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे सेक्सुअल एसोर्ट को सामने लाने के लिए एक मिशन पर है इस फिल्म में आपको थोड़े बहुत एडल्ट सीन्स देखने को मिल सकते है। इस फिल्म को भी हिंदी डब में रिलीज़ कर दिया गया है जिसको आप अमेज़न प्राइम वीडियोस पर एन्जॉय कर सकते है।

3- Mukhachitram

2022 की ये एक साउथ की फिल्म है जिसको हिंदी में रिलीज़ कर दिया गया है।ये सस्पेंस से भरी एक कहानी है जिसमें फिल्म का मेन हीरो अपनी वाइफ के चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करके उसके चेहरे को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के चेहरे में बदल देता है लेकिन ये बदलाव उसके जीवन में कई तरह की परेशानियों को बढ़ा देता है।एक बहुत ही इंट्रेस्टिंग कहानी है जिसको आप अमेज़न प्राइम पर एन्जॉय कर सकते है।

4- Zero Avenue

ये एक सस्पेंस और थ्रीलिंग कहानी है जिसमें हीरो खुद अपनी जान लेना चाहता है किसी विरोनिका नाम की प्रोसीक्यूशन के द्वारा। एक इंट्रेस्टिंग कहानी है ये सब कैसे होता है क्यों ये अपनी जान लेना चाहता है सब जानने के लिए आपको ये फिल्म ज़रूर देखनी चाहिए जिसे mx player पर हिंदी में रिलीज़ कर दिया गया है।

5- Aazam

जिमी शेरगिल की एक क्राइम मिस्ट्री फिल्म जो 2023 में आई थी इस फिल्म के ott रिलीज़ के लिए लोगों को इंतज़ार था तो अब इस फिल्म को बुक माय शो पर रेंटल बेस पर देख सकते है।इस फिल्म में मुंबई के एक क्राइम गैंगस्टर की कहानी दिखाई गई है जो 23 feb से आप ott पर एन्जॉय कर सकते है।

6- 57 सेकेंड

हॉलीवुड की एक बेहतरीन फिल्म जो साइंस फिक्शन ड्रामा है इसको भी हिंदी में रिलीज़ किया जा रहा है वो भी बुक माय शो के प्लेटफार्म पर। इस फिल्म की कहानी की शुरुआत जिस बंदे से होती है वो एक इंटरव्यू ले रहा होता है जिसके दौरान अचानक से एक बदलाव आता है और वह बंदा 57 सेकंड पीछे चला जाता है एक तरह के लूप में फंस जाता है वो इंटरव्यू लेने वाला बंदा।

7- Mea Culpa

ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली एक सस्पेंस थ्रीलर एक्शन और मिस्ट्री वाली कहानी है जिसमें एक लॉयर एक सेलिब्रिटी का केस सॉल्व करने के लिए ले लेती है वो भी इस उम्मीद में के शायद उस सेलिब्रिटी को इस लॉयर से प्यार हो जाये जिसके सिर पर उसी की पत्नी के कत्ल का इलज़ाम है। अब ये इल्जाम सच है या झूठ ये जानने के लिए आपको ये फिल्म जरूर देखना चाहिए जिसे आप नेटफ्लिक्स पर हिंदी में देख सकते है।

8- Through My Window

2023 में 18+ सस्पेंस थ्रीलर और रोमांस से भरा हुआ कॉन्टेट रिलीज़ किया गया था जिसके 2 पार्ट तो पिछले साल ही रिलीज़ हो गए थे लेकिन इसका तीसरा भाग भी फ़रवरी के महीने में ही देखने को मिल जायेगा। आपको बता दें की इस फिल्म को 23 feb 2024 को इंग्लिश के साथ साथ हिंदी में भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ कर दिया जायेगा।

9- Saw पार्ट X (10)

हॉलीवुड की एक होरर सस्पेंस थ्रीलर फिल्म जिसको कुछ दिनों पहले थिएटर्स में रिलीज़ किया गया था अब इस फिल्म को हिंदी में ott पर रिलीज़ किया जा रहा है।इससे पहले इस फिल्म को वीडियो ऑन डिमांड पर रिलीज़ किया गया था लेकिन सिर्फ इंग्लिश लैंग्वेज में अब ये हिंदी में भी आरही है।23 feb से आप इस फिल्म को lions gate प्लेटफार्म पर इंग्लिश और हिंदी दोनों भाषाओं में देख सकेंगे।

10- Wrong Side Of The Track

ये एक क्राइम मिस्ट्री थ्रीलर सीरीज है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है हिंदी भाषा में इस सीरीज की कहानी एक दादा और पोती की जिंदगी पर आधारित दिखाई गई है जिसमें पोती किसी गैंगस्टर के बीच फंस जाती है और दादा उसको बचाने की कोशिश करते है। ये सीरीज का तीसरा भाग है और ये आपको नेटफ्लिक्स के प्लेटफार्म पर देखने को मिल जायेगा।

READ MORE

क्यों शाहिद कपूर सुपर स्टार नहीं बन सके,Why Shahid Kapoor Never Became a SUPERSTAR

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment