How much Salman Aamir Shahrukh charge for Ambani wedding आमिर शाहरुख सलमान ने कितनी फीस चार्ज की अनंत अम्बानी की शादी के लिए

Social Share

How much Salman Aamir Shahrukh charge for Ambani wedding:तीनो खान दिखे एक फ्रेम में तीनों ने दी करोड़ो की धासु परफॉरमेंस,लेकिन रिहाना ने फीस के मामले में तीनो खान्स को दी मात अनंत अम्बानी की शादी में पूरी फिल्म इंडस्ट्री सहित विदेशियों ने भी लगाये ठुमके रिहाना ने अपने गानों पर झूमने को कर दिया मजबूर अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग आज कल हर सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग न्यूज़ है

1 मार्च से 3 मार्च तक चलने वाले इस समारोह में न सिर्फ इंडिया बल्कि दुनिया की मशहूर हस्तीयाँ भी इस प्री वेडिंग को यादगार बनाने के लिए शिरकत करने के लिए आई।इस सेलिब्रेशन से जुड़ी सारी जानकारी के किस कलाकार ने कितनी फीस चार्ज की है एशिया के सबसे बड़े आदमी के बेटे की शादी में अपनी अपनी परफॉरमेंस देने के लिए जानिए इस आर्टिकल मे।

एक हज़ार करोड़ के ऊपर है इस प्री वेडिंग का बजट –

आज कल इंडिया में गुजरात के जामनगर में एक अलग ही तरह का प्रकाश चारों ओर फैला हुआ है दरअसल 1 मार्च से अनंत अम्बानी के छोटे बेटे की प्री वेडिंग का सेलिब्रेशन इसी शहर में रखा गया है। क्यूंकि जामनगर एक विशेष स्थान है अम्बानी परिवार के लिए।यही वो जगह है जहाँ से इस अम्बानी परिवार का एक आम परिवार से एशिया का सबसे अमीर परिवार बनने का सफर शुरु हुआ था।

अम्बानी परिवार ने अपने छोटे बेटे अंनत की शादी को यादगार बनाने के लिए प्री वेडिंग के तीन दिन के समारोह का आयोजन किया था जिसमें दुनिया भर से जानी मनी हस्तीयाँ आई थी शिरकत देने जिसमें इंडिया और इंडिया के बाहर के कई मशहूर कलाकारों ने अपने परफॉरमेंस से इस समारोह को कई अमिट पल दिये है जो लोगों को हमेशा याद रहेगी और याद भी क्यों न रहे इसके लिए करोड़ो रूपये भी तो खर्च किये गए है। इस प्री वेडिंग के बजट की बात करें तो 1000 करोड़ के ऊपर ही है इसका बजट। परफॉर्म करने वाले कलाकारों ने अपने अपने हिसाब से चार्ज की है फीस।

How much Salman Aamir Shahrukh charge for Ambani wedding

____How much Salman Aamir Shahrukh charge for Ambani wedding

आइये जानते है देश विदेश के किस कलाकार ने ली कितनी फीस –

सोर्स हिंदुस्तान टाइम्स

1- रिहाना

अम्बानी परिवार के इस समारोह में अपने एक दिन की परफॉरमेंस से लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देने वाली रिहाना ने अम्बानी परिवार से थोड़े बहुत नहीं बल्कि पूरे 75 करोड़ की फीस चार्ज की है।

2- ऐकोन

यह एक बहुत ही मशहूर सिंगर है जिन्होंने शाहरुख खान का फेमस सोंग छम्मक छल्लो को अपनी आवाज दी थी पार्टी सॉन्ग के मामले में एक बहुत ही बेहतरीन गायक है इन्होंने अपने करियर में नंबर पार्टी सोंग्स किए हैं अनंत और राधिका की प्री वेडिंग को यादगार बनाने के लिए एकॉन ने अपने फेमस गानों को गया और उन पर पफॉर्मेंस भी दिया। जिसके लिए इन्होने लगभग 35-40 करोड़ रूपये की फीस चार्ज की है।

3- आलिया भट्ट

आलिया भट्ट भी उन कलाकारों में से है जिन्होंने अम्बानी परिवार के छोटे बेटे की शादी के सेलिब्रेशन में परफॉर्म करने के लिए फीस चार्ज की है और थोड़ी बहुत नहीं बल्कि पूरे 1करोड़ रूपये। इनके साथ ही रणबीर कपूर भी इस समारोह में एंटरटेनमेंट के लिए अपना जलवा बिखेरते दिखे और इन्होने भी 2-3 करोड़ की फीस लि है अपने परफॉरमेंस के लिए।

4- दिलजीत दोसाँझ

इंडिया के रोक्किंग पंजाबी सिंगर का नाम भी अनंत और राधिका की प्री वेडिंग में परफॉरमेंस देने वाले लोगों में शामिल है और इस पंजाबी सिंगर ने भी थोड़े बहुत नहीं बलकी 4 करोड़ चार्ज किये है।

5- 2013 में srk 8 करोड़ में करते थे लोगों की शादी में डांस –

____How much Salman Aamir Shahrukh charge for Ambani wedding

____How much Salman Aamir Shahrukh charge for Ambani wedding

फिल्म इंडस्ट्री के तीनों खान ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में जमकर डांस किया और इसके लिए तीनों ने जमकर फीस भी चार्ज की है। ऐसा कहा जाता है की srk ने लगभग 13 करोड़ की फीस चार्ज की है और इसके बाद सलमान खान ने 8 करोड़ और आमिर खान ने कितनी फीस चार्ज की उसकी पूरी पक्की इनफार्मेशन तो नहीं है लेकिन 8 करोड़ तो लिया ही होगा।

How much Salman Aamir Shahrukh charge for Ambani wedding

READ MORE

Shahid Kapoor Farzi 2 OTT amazon prime video:2025 में रिलीज़ होने वाली है शाहिद कपूर की फ़र्ज़ी २

शाहरुख खान आमिर खान सलमान खान करते दिखे टॉवल डांस अनंत अम्बानी की शादी में

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment