laapataa ladies movie review,गुदगुदा कर पल भर में भावुक कर देने वाली फिल्म

Social Share

laapataa ladies movie review :किरण राव की फिल्म लापता लेडी इस एक मार्च यानि शुक्रवार को रिलीज़ होने वाली है ये फिल्म हमें एक गहरा सामाजिक सन्देश देती हुई नज़र आती है अगर आपके चेहरे पर काफी टाइम से किसी फिल्म को देख कर हंसी नहीं आयी है तब आप को इस फिल्म को देखना तो बनता ही है हैदराबाद आंध्र प्रदेश में जन्मी किरण राओ ने अभी हाली में आमिर खान से डिवोर्स ले ली थी और अब उनकी ये फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बन कर तैयार हुई है इस फिल्म से पहले इन्होने धोबी घाट जैसी फिल्म जिसमे आमिर खान ने अभिनय किया था बनाई है।

बात करे अगर किरण राव के प्रोडशन हाउस के बारे में तो इन्होने जाने तू या जाने ना ,पीपली लाइव ,धोबी घाट ,डेली बेली ,जैसी अनेक फिल्मो को प्रोडूस किया है किरण राव एक बेहद कुशल डायरेक्टर है ये उनकी फिल्म धोभी घाट फिल्म को देख कर ही लगता है के किस कलाकारी से इन्होने धोभी घाट का डायरेक्शन किया था और धोभी घात फिल्म हिट भी हुई थी।

आईये जानते है क्या है कहानी लापता लेडी की

लापता लेडी मध्य प्रदेश में एक छोटे से गांव की कहानी है फिल्म में दिखाया गया है के दो शादी के जोड़े एक ही ट्रेन में बैठे होते है और गांव में आज भी दुल्हन का लम्बा घुघट निकालने का प्रचलन है इससे जल्दबाजी में पता नहीं चलता है और दीपक दूसरी दूल्हन को अपने घर पर ले आता है फिल्म में महिलाओ के सामने आने वाली बहुत सी परशानियों को बखूबी दिखाया गया है फिल्म आपको हसाएंगे की और के स्पेशल सा सन्देश भी देगी अब क्या दीपक को अपनी खोयी हुई पत्नी मिलती है ये तो आपको फिल्म देख कर ही पता करना होगा।

फिल्म के कलाकार पर एक नज़र

स्पर्श श्रीवास्तव ने जिस तरह से अपने किरदार को निभाया है वो बहुत ही बेहतरीन है और पुष्पा के किरदार में प्रतिभा राणा ने भी बखूबी काम किया है उनकी एक्टिंग भी काबिले तारीफ है फिल्म की कास्टिंग बढ़िया ढंग से की गयी है नितिशा ने भी अपने किरदार को बहुत अच्छी तरह से निभाया है छाया कदम ने मंजू माई का किरदार निभाया है जो की उनके इस किरदार की बहुत तारीफे होने वाली है वही रवी किशन ने एक भ्रष्ट पुलिस वाले का किरदार किया है जो की रिश्वत लेकर भी ईमानदार है। लापता लेडी फिल्म आपको कही से भी बोर नहीं करने वाली है आप की नज़र पूरी फिल्म में टिकी रहेगी इधर उधर कही जाने वाली नहीं ये फिल्म इस तरह की नहीं है के जो आपको बीच बीच में मोबाइल चलाने का मौका दे।

2 54

laapataa ladies movie review

किस तरह का निर्देशन किया गया है लापता लेडी का

लापता लेडी का निर्देशन किया है किरण राव ने जिन्होंने लास्ट धोबी घाट का निर्देशन किया था धोबी घात को आये १३ साल हो गए है इसका मतलब अब किरण रॉव ने १३ साल के बाद कदम रक्खा है डायरेक्शन में लापता लेडी फिल्म आपको एक नोवल की तरह लगने वाली है आपके मन में उत्सुकता रहेगी के अगले पन्ने में क्या लिखा है। किरण राव की फिल्म एक पल आपको हसएगी और दूसरे ही पल इमोशनल भी कर देगी फिल्म भावत्मक भी करती है डायरेक्टर ने बखूबी अपना काम किया है इन्होने सभी कलाकारों के साथ न्याय किया है।

laapataa ladies movie review

laapataa ladies movie review

सिनेमाटोग्राफी

फिल्म की सिनेमाटोग्राफी की बात करी जाए तो ये गांव के रूप में बहुत ही सुन्दर दिखाया गया है अगर आप शहर में रहते है तब आप को गांव का ये परिवेश बहुत बढ़िया लगने वाला है हर छोटी सी छोटी चीज़ो को ध्यान में रक्खा गया है लालटेन चारपाई ऐसा लगता है के आप किसी असल गांव के अंदर बैठे हुए है।

निष्कर्ष

अगर आप एक मनोरंजन से भरी फिल्म देखना चाहते है तो ये फिल्म आपके लिए है आप इसको अपनी पूरी फैमिल के साथ बैठ कर देख सकते है फिल्म में किसी भी प्रकार की न्यूड नेस या वल्गर सीन देखने को नहीं मिलते है अगर आपको कॉमेडी फिल्म या सीरियस फिल्म इमोशनली फिल्म देखना पसंद है तो ये सब कुछ आप को एक ही छत के नीचे देखने देखने को मिल जाएगा।

laapataa ladies movie review

read more

Sitare Zameen Par Latest Update: खुद आमिर खान की ज़ुबानी,अपकमिंग फिल्म से जुड़ी सारी जानकारी

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment